BREAKING NEWS

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में SP के लिए प्रचार करेंगी ममता बनर्जी◾भाजपा का दामन थाम सकती हैं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव - सूत्र◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : राजनाथ ने ममता को बंगाल की झांकी न होने की बताई ये वजह !◾पंजाब : कांग्रेस के 4 नेताओं ने मंत्री को पार्टी से निकालने की मांग की, सोनिया गांधी को लिखा पत्र ◾विधानसभा चुनावों में डिजिटल माध्यम से रैलियां करेगी BJP◾केरल : कोविड के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पाबंदियों पर बृहस्पतिवार को फैसला लेगी राज्य सरकार ◾कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना - प्रधानमंत्री और भाजपा ने इकलौते दलित मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई की◾UAE के विदेश मंत्री ने जयशंकर से की बात, आतंकी हमले में भारतीयों की मौत पर दुख जताया ◾ मुंबई : INS रणवीर में हुआ ब्लास्ट, तीन जवानों की मौत, कई घायल ◾यूपी : प्रियंका गांधी ने महिला कार्यकर्ताओं से की अपील, जहां कांग्रेस की महिला प्रत्याशी वहां करें समर्थन ◾ दिल्ली में मिले IED की हर कोण से जांच कर रही है पुलिस, अधिकारी ने दी जानकारी ◾दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 11,684 नए मामले आए सामने, 38 की हुई मौत ◾आजम खान जेल में रहकर लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, रामपुर से सपा के उम्मीदवार घोषित◾पंजाब : ED ने मारा सीएम चन्नी के परिजनों पर छापा, कांग्रेस बोली ईडी है भाजपा का चुनाव विभाग◾BJP ने यूपी चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी , इन नामों पर लगी मुहर◾बसपा ने भी किया 10 छोटे दलों से गठबंधन का ऐलान, यूपी चुनाव से पहले BSP ने चल दिया बड़ा दांव◾उत्तराखंड: दिल्ली में कल होगी BJP की चुनाव समिति की अहम बैठक, उम्मीदवारों के नाम की सूची पर होगा मंथन ◾देवास-एंट्रिक्स डील को लेकर वित्त मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- यह धोखाधड़ी का सौदा था◾सुल्ली डील्स और बुली बाई के बाद क्लबहाउस ऐप बना रही महिलाओं को निशाना, DCW ने भेजा पुलिस को नोटिस ◾हिन्दुओं के खिलाफ घृणा फैलाने वालों को प्रोत्साहित करने की स्पर्धा है कांग्रेस, SP में: BJP◾

आज का राशिफल (07-नवंबर - 2017)

मेष :  21 मार्च से 20 अप्रैल समाजिक स्तर पर व्यस्त रहेंगे। जॉब में मिल रहे विकल्प से संतुष्ट हो पाने की संभावना नजर नहीं आ रही। सही निवेश चुनने में सफलता मिलेगी। प्यार में धैर्य रखने जरूरत है। स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरूक कर सकते हैं। दोस्तों के घर आने से घर का माहौल खुशनुमाह रहने वाला है। शुभ अंक-1 शुभ रंग-बेबी पिंक।


वृष :  21 अप्रैल से 20 मई अच्छे अवसर के लिए और इंतजार करना पड़ेगा। व्यापार के लिए साझेदारी का ऑफर मिलने की संभावना है। शादीशुदा लोगों को जीवन में प्रेम को जीवंत करने की जरूरत महसूस हो सकती है। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। पढ़ाई करने वाले लोग पहले से अधिक एकाग्रता महसूस करेंगे। शुभ अंक-18 शुभ रंग-सेंडी ब्राउन।


मिथुन :  21 मई से 21 जून प्यार के एहसास को और मीठा कर सकता है। व्यपारियों को बारगेनिंग से फायदा हो सकता है। निवेश में फंसने से बच सकते हैं। मानसिक शांति पाने में सफल होंगे। लाइफस्टाइल बदलने के साथ-साथ व्यायम का सहारा भी ले सकते हैं। दोस्तों के साथ यात्रा पर जाना रोमांचक साबित होगा। शुभ अंक-18 शुभ रंग-परपल।


कर्क :  22 जून से 23 जुलाई पेशेवर लोगों से मिली सलाह कारगर साबित होगी। फिजूलखर्ची में पाबंदी लगा सकते हैं। इंगेज्ड जोड़े जल्द ही शादी का निर्णय लेने वाले हैं। जीवनसाथी का मूड खराब रहने की संभावना है। लोगों को योगा के टिप्स दे सकते हैं। पुराने मित्रों से मिलने शहर से बाहर जा सकते हैं। शुभ अंक-15 शुभ रंग-रॉयल ब्ल्यू।


सिंह :  24 जुलाई से 22 अगस्त युवा कलाकार रोमांचक समय बिता सकते हैं। बैंक-बैलेंस अच्छा रहने के कारण बड़ा प्लान किए जाने की संभावना है। खास नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को फोकस्ड होने की जरूरत है। सेंट्रल इंप्लायी तनाव महसूस कर सकते हैं। बाहरी एक्टीविटी में हिस्सा लेना सेहत पर भारी पडऩे वाला है। शुभ अंक-5 शुभ रंग-नारंगी।


कन्या :  23 अगस्त से 22 सितंबर सहकर्मी मदद करने से इंकार कर सकता है। संपत्ति संबंधी उपलब्धि मिलने की संभावना है। पढाई के स्तर में कमी आ सकती है। अपने इंट्यूशन को नजरअंदाज करना मंहगा पड़ सकता है। सड़क यात्रा के समय सावधान रहें। रोमांस तनाव कम करने में मददगार साबित होगा। शुभ अंक-17 शुभ रंग-सफेद।


तुला :  23 सितंबर से 23 अक्तूबर मीडिया से जुड़े लोगों को थका देने वाले सेड्यूल का सामना करना पड़ सकता है। घरेलू मामले में सहयोग करने के कारण सराहना हो सकती है। प्रॉपर्टी बेचना वाले लोगों को सही बॉयर मिल जाने की संभावना है। परिवार में सुखद समाचार इंतजार कर रहा है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। शुभ अंक-8 शुब रंग-सफेद।


वृश्चिक : 24 अक्तूबर से 21 नवंबर परिवार के साथ समय बिता सकते हंै। समाजिक स्तर पर सक्रिय हो सकते हैं। अच्छे स्वभाव से कोई प्रभावित होने वाला है। प्यार में पडऩे की संभावना है। अच्छे स्वास्थ के कारण साकारात्मक महसूस करेंगे। शिक्षा के क्षेत्र की समस्याओं को सुलझाने में परेशानी हो सकती है। शुभ अंक-3 शुभ रंग-लाल।


धनु : 22 नवंबर से 21 दिसंबर कार्यस्थल पर स्थिति को मजबूत करने में सफल होंगे। व्यवहार से बॉस प्रभावित हो सकते हैं। आमदनी अच्छी रहने वाली है। प्यार दरवाजे पर दस्तक देने वाला है। उत्साही रवैये से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। लोगों को योगा के लिए जागरूक कर सकते हैं। शुभ अंक-11 शुभ रंग-पीच।


मकर :  21 दिसंबर से 19 जनवरी कोई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट मिलने वाला है। परिवार के नौजवान पर ध्यान दे सकते हैं। स्वस्थ जीवनशैली के लिए बूरी आदतों से छुटकारा पाने की जरूरत है। प्रेमी अटेंशन की अपेक्षा रख सकता है। जिसकी कभी मदद की थी वो भी मदद के लिए तैयार रहेगा। अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे। शुभ अंक-11 शुभ रंग-हल्का नीला।


कुंभ :  20 जनवरी से 18 फरवरी कंपिटिशन में नर्वसनेस से बचना होगा। पेशेवर स्तर पर सहकर्मियों से मतभेद होने की संभावना है। परिवार में किसी बात के लिए जिम्मेदार ठहराए जा सकते हैं। बड़ा ख्वाब पूरा होने के संकेत हैं। नए अवसर की तलाश में दूसरे शहर का रुख कर सकते हैं। वित्तीय स्थिति मजबूत रहेगी। शुभ अंक-9 शुभ रंग-मजेंटा।


मीन :  19 फरवरी से 20 मार्च रखा गया गेट-टुगेदर रोमांचक रहेगा। जीवन के उलझे सिरों को सुलझाने में परिवार का सहयोग मिलता रहेगा। प्रॉपर्टी बेचने वाले लोगों को अपेक्षित रिटर्न मिल जाने के संकेत हैं। छात्रों को कंपिटिशन में पार्टिशिपेट करने का मौका मिल सकता है। रोमांटिक स्तर वादा निभाना मुश्किल होगा। शुभ अंक-6 शुभ रंग-कॉफी।