मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

जो लोग किसी मशहूर स्किम में पैसा लगा रहे हैं उनकी वित्तीय स्थिति मजबूत बनी रहेगी। दोस्तों के साथ यात्रा पर जाना बेहद रोमांचक रहेगा। जिन लोगों को प्रोफेशनल स्तर पर सफलता पाने का इंतजार था उनका सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- डार्क ग्रे।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

कार्यक्षेत्र में पेंडिंग पड़े काम को पूरा करने के लिए वक्त निकाल सकते हैं। आगे बढऩा उनके लिए कोई मुश्किल नहीं रहेगा। रेगुलर एक्सरसाइज से थोड़ा सा ब्रेक ले लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। शहर से बाहर किसी बिजनेस ट्रिप के लिए जाना सार्थक साबित होगा। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- पीच।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

वित्तीय स्थिति संतोषजनक रहेगी और आपको अपने धन को मल्टिपल करने के लिए प्रेरित कर सकती है। लंबे अलगाव के बाद किसी के प्रति द्वारा से आकर्षण पैदा होने वाला है। किसी नए व्यापार में सफ लता मिलने की पूरी संभावना है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- ब्लूइश ग्रीन।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

अपने बचपन से जुड़े किसी स्थान पर जाने की संभावना है। परिवार में शांति बने रहने से आपको बेहद राहत महसूस होगा। जिस सहकर्मी पर आपको भरोसा है वो आपके ऊपर से काम का बोझ हल्का कर सकता है। किसी अच्छे निवेश स्किम में पैसा लगा सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- बैंगनी।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

वित्तीय स्तर पर उठाया गया कोई कदम आपकी स्थिति को मजबूत करेगा। बिजनेस पर्सन अपनी आमदनी बढ़ाने का कोई और रास्ता निकाल सकते हैं। परिवार का कोई सदस्य आपकी मदद करने को आगे आने वाला है। कुछ लोगों को ताजगी का एहसास होगा। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- मरुन।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

बिजनेस के स्तर पर सही तरीके से किया गया फॉलोअप आपको अपने बिजनेस ऑब्जेक्टिव के पास ले जाएगा। परिवार में दिल को छू लेने वाली कोई परिस्थिति पैदा होने वाली है। आपकी कलात्मक का असर धीरे-धीरे किसी के ऊपर पड़ेगा। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- नेवी ब्ल्यू।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

कार्यक्षेत्र में आपकी सलाह को प्राथमिकता दिए जाने की संभावना है। सेल्स में अच्छा बार्गेनिंग का फायदा मिलने की उम्मीद है। पढ़ाई के क्षेत्र में प्रतियोगिता का सामना करना पड़ सकता है। घरेलू स्तर पर थोड़े उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- पीच।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

प्रोफेशनल स्तर पर आपके द्वारा की गई पहल से करियर के क्षेत्र में उन्नति होगी। निवेश से अच्छा मुनाफा होने की उम्मीद है। घरेलू स्तर पर अच्छा समय व्यतीत होने की अपेक्षा रख सकते हैं। किसी ऐसे इंसान से मुलाकात की संभावना है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- गहरा लाल।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

परिवार में कोई समारोह या सेलिब्रेशन का मौका मिलने वाला है। सगे संबंधियों से मिलने का मौका मिलेगा। कई अन्य श्रोतों से आमदनी होने के कारण लोन चुकाना आपके लिए कठिन नहीं रहेगा। प्रेमी जोड़े को एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- रोजी ब्राउन।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

मानसिक शांति के लिए आपको अपने उलझे सिरों को सुलाझा लेने की जरुरत है। आपको थोड़ा धैर्य से काम लेना होगा। किसी मंहगे सामान को बिना किसी परेशानी को ले सकते हैं। आप अपने स्वाभाव के कारण करीबी लोगों में प्रिय बने रहेंगे। शुभ अंक- 11, शुभ रंग -आसमानी।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

सिनियर से मिले प्राइज की वजह से आप उत्साहित मूड में रहेंगे। आपको मिला इंसेंटिव आपको किसी सही जगह निवेश करने का मौका दे सकता है। सेल परचेज का बिजनेस करने वाले लोगों को अच्छी आमदनी होने की उम्मीद है। वित्तीय स्तर पर किए गए प्रयोग से अच्छा मुनाफा होने के संकेत हैं। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- मेहरुन।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

आप अपने कॉन्फिडेंस और स्टाइल की बदौलत अपोजिट कैंप के किसी इंसान को आकर्षित कर सकते हैं। अच्छे बजट के जरिये आप अपने खर्च पर नियंत्रण रख सकते हैं। अनुभवी सहकर्मी से मिले सलाह पर आपको अमल करना चाहिए। कोई काम मिल जाने की उम्मीद है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- पीच।