BREAKING NEWS

हादसे का शिकार होने से बचा IAF का विमान जैगुआर, अंबाला में सुरक्षित लैंडिंग ◾वीडियो लिंक के जरिए ब्रिटेन की अदालत में पेश होगा भगोड़ा हीरा कारोबारी नीरव मोदी ◾जापान पहुंचे PM मोदी, भारतीय समुदाय ने किया गर्मजोशी से स्वागत ◾14वां G-20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने जापान रवाना हुए PM मोदी◾पाकिस्तान समेत एशिया-प्रशांत समूह के सभी देशों ने किया भारत का समर्थन◾World Cup 2019 PAK vs NZ : पाक ने न्यूजीलैंड का रोका विजय रथ , नाकआउट की उम्मीद बढ़ायी ◾काफिले का मार्ग बाधित करने को लेकर थर्मल पावर के कर्मचारियों पर भड़के कुमारस्वामी ◾जयशंकर ने S-400 समझौते पर पोम्पिओ से कहा : भारत अपने राष्ट्रीय हितों को रखेगा सर्वोपरि◾‘जय श्रीराम’ का नारा नहीं लगाने पर ट्रेन से धकेल दिये गये 3 लोगों को ममता देंगी मुआवजा◾RAW चीफ बने 1984 बैच के IPS सामंत गोयल, अरविंद कुमार बनाए गए IB डायरेक्टर◾कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव में वैष्णव को BJD के समर्थन पर CM से स्पष्टीकरण मांगा ◾बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का MLA बेटा पहुंचा जेल, अधिकारी से की थी मारपीट◾पलायन रोकने के लिए गांवों का हो विकास : गडकरी◾दुष्कर्म मामले में केरल के CPI (M) नेता के बेटे के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस◾कैलाश मानसरोवर तीर्थयात्री नेपाल में फंसे, यात्रा संचालकों पर लगाया कुप्रबंधन का आरोप ◾विपक्ष त्यागे नकारात्मकता, विकास यात्रा में दे सहयोग : पीएम मोदी ◾Top 20 News - 26 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾एक देश एक चुनाव व्यवहारिक नहीं : कांग्रेस ◾नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है अमेरिका-भारत के बीच साझेदारी : माइक पोम्पियो◾दुखद और शर्मनाक है बिहार में चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत : PM मोदी ◾

भविष्यफल

आज का राशिफल (09 जून)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) अस्थिर मन होने के कारण आप चिड़चिड़ापन महसूस कर सकते हैं। किसी के लिए नफरत पालकर आप खुद को ही तकलीफ दे सकते हैं इसलिए शांत रहिए। कोई सिर्फ आपकी मदद करना चाह रहा है आप उसे लेकर आप बहुत आलोचनात्मक हो सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- सफेद। 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) आपको कार्यस्थल पर कुछ शक्तियों का स्वाद चखाया जा सकता है। किसी जबरदस्त सफलता के उपलक्ष्य में आप पार्टी रख सकते हैं। समाजिक मोर्चे पर आपकी सक्रियता लोगों के बीच चर्चा का कारण बन सकती है। आमदनी में कमी के कारण आप परेशान रह सकता हैं। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- गहरा पीला। 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) पेशेवर मोर्चे पर कुछ लोग आपको अपनी टीम में शामिल कराने को लेकर सोच सकते हैं। किसी से क्षणिक मुलाकात रोमांटिक मोड़ ले सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर कोई काम पूरा नहीं होने के कारण आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- बैगनी। 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) समाजिक मोर्चे पर कोई खुलासा आशंकित कर सकता है। संभव है कि आपका कोई करीबी आपके खिलाफ खड़ा हो जाए। रचनात्मक क्षेत्र में आपका प्रदर्शन उन लोगों कि छुट्टी कर सकता है जिन्हें आपने पूरी तरह से प्रभावित कर दिया है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- मजेंटा।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त) जिस के लिए आपके मन में जगह है उसे प्यार करने की कई वजह हो सकती है आपके पास। कार्यस्थल पर कोई विरोधी आपके काम के माध्यम से आपको गलत साबित करना चाहेगा लेकिन आप उसे कामयाब नहीं होने दे सकते हैं। जीवन में प्यार को दुबारा जागृत करने की जरुरत है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- पेरॉटग्रीन। 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) किसी के प्रभाव में आकर आप उसकेरंग में रंग सकते हैं। जो लोग लंबे समय से रिश्ते में हैं उनकी शादी की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। किसी प्लेन या रेलगाड़ी की यात्रा पर जा सकते हैं। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- गुलाबी।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) किसी को बदमाशी का खुराक दे सकते हैं ताकि वह आने वाले समय में वह आपके लिए फायदेमंद साबित हो। आकार में वापस आने के लिए स्वास्थ संबंधी नुस्खा आजमा सकते हैं। किसी से मिलने के बाद उसके लिए आपके दिल में प्यार का फूल खिल सकता है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- लेमन। 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) किसी तत्काल भुगतान की वजह से आप वित्तीय मोर्चे पर विकट स्थिति में आ सकते हैं। नेटवर्किंग और लोगों से मेल-जोल किसी मुसीबत से निकलने में सहायक साबित हो सकता है। एक लंबित संपत्ति के मामले में किसी पर पूर्ण विश्वास करना जरुरी है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- क्रीम। 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) किसी के मन में जो आप के लिए धुआं सुलग रहा था वो अब और आपके खिलाफ नहीं जा सकता है। किसी व्यक्तिगत कारण से आप परेशान रह सकते है। किसी सहकर्मी या दोस्त के लिए सरप्राइज पार्टी की योजना टल सकती है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- गहरा नीला।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) कुछ लोग आपका कद छोटा करने के लिए और आपको विवाद में घसीटने के लिए दांव खेल सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर आपको सफलता मिलने की संभावना है। घरेलू मोर्चे पर मेल मुलाकात का दौर चल सकता है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का गुलाबी।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) पेशेवर मोर्चे पर नए लोग के साथ आपको सामंजस्य बिठाने की जरुरत है। आपने जिस समारोह का आयोजन किया था उसे लेकर कुछ टिप्पणी हो सकती है। व्यापारिक उद्यम अच्छा चलने की वजह से आमदनी बढ़ेगी। समाजिक मोर्चो पर अधिक सक्रिय होने की जरुरत है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- नीला। 
मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) किसी समारोह के आयोजन को ज्यादा महत्व देने से बच सकते हैं। किसी पूंजी प्रधान परियोजना में निवेश करने से पहले अपनी वित्तीय स्थिति का अनुमान लगा लेना सही रहेगा। जिन लोगों को मौसम से खतरा था वो स्वास्थ में सुधार महसूस कर सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- गहरा सलेटी।