BREAKING NEWS

दिल्ली में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में 1,573 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.12 लाख के पार◾राजस्थान घमासान पर सिब्बल ने जताई चिंता, कहा - क्या घोड़ों के अस्तबल से निकलने के बाद ही हम जागेंगे?◾विकास दुबे प्रकरण की जांच के लिए आयोग गठित, रिटायर जज शशि कांत अग्रवाल होंगे अध्यक्ष ◾सरकार पर संकट के बीच CM गहलोत ने आज रात 9 बजे बुलाई विधायकों की बैठक◾राजस्थान सरकार संकट : विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में SOG के नोटिस को CM गहलोत ने बताया सामान्य ◾अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव ◾PAK ने फिर शुरू किए आतंकी सरगना हाफिज सईद समेत JuD के नेताओं के बैंक अकाउंट◾राजस्थान में गहलोत सरकार पर संकट, सचिन पायलट विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे ◾कोरोना से निपटने के लिए UP में अब होगा वीकेंड लॉकडाउन, हर शनिवार और रविवार बंद रहेंगे बाजार ◾अनुपम खेर का भी परिवार आया कोरोना की चपेट में, मां समेत 4 सदस्य पॉजिटिव ◾अमित शाह बोले-कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं सुरक्षा बल◾राहुल ने किया ट्वीट- ऐसा क्या हुआ कि मोदी जी के रहते भारत माता की पवित्र जमीन को चीन ने छीन लिया?◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या साढ़े आठ लाख के करीब, अब तक 22674 लोगों की मौत ◾कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर, नानावती अस्पताल में इलाज जारी ◾दुनियाभर में वैश्विक महामारी का हाहाकार, कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 27 लाख के करीब◾J&K : बारामूला में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर, सेना ने की गोलाबारी ◾US में कोरोना का कहर बरकरार, सैन्य अस्पताल के दौरे के दौरान पहली बार मास्क पहने नजर आए ट्रंप◾महानायक अमिताभ बच्चन के बाद बेटे अभिषेक बच्चन भी निकले कोरोना पॉजिटिव ◾अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र में कोरोना के 8139 नये मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या 246600 हुई◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल (11-नवंबर – 2017)

मेष :  21 मार्च से 20 अप्रैल आपके द्वारा निकाली गई वैकेंसी के लिए बहुत सारे लोग मिल जाएंगे। लगातार प्रदर्शन कर रहे लोग प्रमोशन की अपेक्षा रख सकते हैं। रोमांटिंक रिश्ते की शुरुआत होगी। पारिवारिक आयोजन में व्यस्त रहने की संभावना है। सेहत से जुड़ा कोई अन्य सामान खरीद सकते हैं। शुभ अंक-7 शुभ रंग-क्रीम।


वृष :  21 अप्रैल से 20 मई पुरानी बीमारी से धीरे-धीरे छुटकारा मिल सकता है। फिटनेस के लिए सफलता मिलने की संभावना है। व्यापारिक यात्रा सफल रहने वाली है। आर्किटेक्ट और इंजीनियर्स के पास कई प्रोजेक्ट के ऑफर आने की उम्मीद है। लव लाइफ संतोशजनक रहेगी। शुभ अंक-3 शुभ  रंग-केसरिया।


मिथुन :  21 मई से 21 जून पढ़ाई के क्षेत्र में सफलता सीमित रहेगी। काम को सुव्यवस्थित तरीके से करने से सकारात्मक परिणाम मिलेगा। आर्थिक स्थिति के कारण बाहर घूमने जाने की योजना असफल हो सकती है। पारिवारिक माहौल सकारात्मक बनाए रखने में सफल होंगे। शुभ अंक-5 शुभ रंग-हरा।


कर्क :  22 जून से 23 जुलाई परिवार के साथ कुछ प्लान कर सकते हैं। दोस्तों के साथ यात्रा रोमांचक गुजरने वाली है। आपने जिसकी मदद की है वो आपके प्रति एहसानमंद बना रहेगा। सीनियर्स को सलाह देकर अपना पेशेवर कद बढ़ा सकते हैं। सपने को पूरा करने का समय आ गया है। शुभ अंक-17, शुभ रंग-गहरा फिरोजी।


सिंह :  24 जुलाई से 22 अगस्त आपका इनोवेटिव आइडिया कार्यस्थल पर सराहा जाएगा। किसी सामान का एडवांस पेमेंट करते समय कम भुगतान करें। आवास की तलाश में सफलता मिल सकती है। परिवार के बच्चे की उपलब्धि से गौरान्वित महसूस हो सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। शुभ अंक-11, शुभ रंग-गहरा आसमानी।


कन्या : 23 अगस्त से 22 सितंबर प्रेमी के साथ बिताया गया दिन यादगार रहेगा। विदेश यात्रा पर जाने के लिए पेपर संबंधी काम पूरा होगा। खरीदी गई संपत्ति से अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है। फालतू चीजों में खर्च करने के बदले निवेश कर लेना सही होगा। बदलते मौसम से खुद को बचाएं। शुभ अंक-6, शुभ रंग-कॉफी।


तुला : 23 सितंबर से 23 अक्तूबर सामाजिक स्तर पर सक्रिय रहने की संभावना है। परिवार में समारोह का आयोजन होने के संकेत हैं। साथी के साथ वक्त बिताने का मौका मिलने की उम्मीद है। घरेलू नुस्खा बीमारी से निजात दिलाएगा। सारा उधार चुकाने के बाद भी आपकी वित्तीय स्थिति मजबूत रहेगी। शुभ अंक-1, शुभ रंग-क्रीम।


वृश्चिक : 24 अक्तूबर से 21 नवंबर वत्तीय स्थिति अच्छी रहेगी, शॉपिंग की संभावना है। निवेश के मामले में किसी से सलाह मिलने वाली है। शादीशुदा जोड़े आपसी संबंध को और मजबूत करने का प्रयास कर सकते हैं। बच्चों की वजह से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। शुभ अंक-9 शुभ रंग-मेहरून।


धनु : 22 नवंबर से 21 दिसंबर ऌपेशेवर स्तर पर आपको कोई अच्छा असाइनमेंट मिलेगा। मैनेजमेंट के लिए सीनियर्स आप पर भरोसा कर सकते हैं। सैलरी का मामला आपके पक्ष में सुलझ जाने की संभावना है। लोन रिटर्न करने में कोई परेशानी नहीं होगी। एक्सरसाइज आपको शेप में रखने में मददगार होगी। शुभ अंक-8 शुभ रंग-हरा।


मकर :  21 दिसंबर से 19 जनवरी पेशेवर स्तर पर दिन काफी प्रोटेक्टिव रहने वाला है। पढ़ाई से संबंधित काम में वॉलंटियर की भूमिका निभाएंगे। घरेलू स्तर पर कुछ बदलाव कर सकते हैं। दोस्तों के साथ एडवेंचर के लिए जा सकते हैं। सेहत के कारण जंकफूड से दूरी बनानी होगी। शुभ अंक-15 शुभ रंग-रॉयल ब्ल्यू।


कुंभ :  20 जनवरी से 18 फरवरी पेशेवर स्तर पर आपके काम को सम्मान दिया जाएगा। व्यापार बढ़ाने का विचार कर सकते हैं। रिटेलर्स को अच्छी आमदनी होने की संभावना है। सरकारी नौकरी करने वालों की सैलरी में वृद्धि होने के संकेत हैं। शेप में बने रहने के लिए खेल-कूद में हिस्सा लेना शुरू कर सकते हैं। शुभ अंक-18 शुभ रंग-भूरा।


मीन :  19 फरवरी से 20 मार्च कार्यस्थल पर अत्यधिक व्यस्तता रहने की संभावना है। कुछ लोग कार्यस्थल पर सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए प्रयत्नशील नजर आएंगे। पारिवारिक मामले को कुशलशता से सुलझाएंगे। अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे। आय-व्यय संतुलित बना रहेगा। शुभ अंक-6 शुभ रंग-बैगनी।