BREAKING NEWS

दिल्ली बॉर्डर सील मामले में SC ने तीनों राज्यों को NCR में आवागमन के लिए कॉमन नीति बनाने के दिए निर्देश◾वर्चुअल समिट में PM मोदी ने ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत के संबंधों को मजबूत करने के लिए जाहिर की प्रतिबद्धता ◾राहुल के साथ बातचीत में राजीव बजाज ने कहा- लॉकडाउन से देश की अर्थव्यवस्था तबाह हो गई◾केरल में हथिनी की हत्या पर केंद्र गंभीर, जावड़ेकर बोले-दोषी को दी जाएगी कड़ी सजा◾कांग्रेस को मिल सकता है झटका,पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले AAP का दामन थाम सकते हैं सिद्धू ◾World Corona : दुनियाभर में करीब 4 लाख लोगों ने गंवाई जान, संक्रमितों का आंकड़ा 65 लाख के करीब ◾देश में कोरोना से संक्रमितों की संख्या 2 लाख 17 हजार के करीब, अब तक 6000 से अधिक लोगों की मौत◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन आज वर्चुअल शिखर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा◾US में वैश्विक महामारी का कहर जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 18 लाख के पार ◾लद्दाख सीमा पर कम हुआ तनाव, गलवान और चुसूल में दोनों देश की सेनाएं पीछे हटीं◾नोएडा में भूकंप के झटके हुए महसूस , रिक्टर स्केल पर तीव्रता 3.2 मापी गई◾दिल्ली में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बीते 24 घंटों में 1513 नए मामले आये सामने ◾कोविड-19: अब तक 40 लाख से अधिक नमूनों की जांच की गई , 48.31 फीसदी मरीज स्वस्थ ◾महाराष्ट्र में 24 घंटे में कोरोना से 122 लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 74,860 हुई◾गृह मंत्रालय ने विदेशी कारोबारियों, स्वास्थ्यसेवा पेशेवरों और इंजीनियरों को भारत आने की अनुमति दी ◾केंद्रीय मंत्रिमंडल के फैसलों पर पीएम मोदी बोले - किसानों की आय में होगी वृद्धि, बंदिशें हुई खत्म◾गुजरात में फैक्टरी की भट्ठी में भीषण विस्फोट, पांच की मौत, 40 कर्मी झुलसे ◾मुंबई में चक्रवाती तूफान निसर्ग का कहर खत्म, कम हुई हवाओं की रफ्तार◾महाराष्ट्र के रायगढ़ में निसर्ग तूफान ने मचाई तबाही, कई जगह गिरे पेड़ और बिजली के खंभे ◾मोदी कैबिनेट ने किसानों के हित में लिया बड़ा फैसला, वन नेशन-वन मार्केट पर की चर्चा◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का रशिफल (10 - सितम्बर - 2017)

मेष (ARIES) : 21 मार्च से 20 अप्रैल : यात्रा के दौरान खास इंसान से मुलाकात होने की संभावना है। पब्लिक ट्रांसपोर्ट से जाना बुरा अनुभव नहीं रहेगा। संपत्ति के डेवलपमेंट के लिए ऑथिरिटी से इजाजत मिलने की संभावना है। प्रेमी के साथ रिश्तों को मजबूत बनायेंगे। घरेलू स्तर पर कोई सदस्य गुस्से में आ सकते हैं। शुभ अंक-6, शुभ रंग-फिरोजा।


वृष ( TAURUS) : 21 अप्रैल से 20 मई : परिवार के साथ रोमांचक समय बितायेंगे। शादी के मामले में बात आगे बढऩे की उम्मीद है। किसी को दिल की बात रखना का मौका दे सकते हैं। विदेश यात्रा पर परिवार के साथ जाना डबल फायदेमंद साबित होगा। घर के सेटअप में परिवर्तन करने का विचार कर सकते हैं। शुभ अंक-2, शुभ रंग-सिल्वर।


मिथुन (GEMINI) : 21 मई से 21 जून : स्वयं को उर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे। खाने-पीने पर नियंत्रण रखना सेहत पर नजर आ सकता है। नए काम से जल्द ही कमाना शुरु कर सकते हैं। निवेश में पैसा लगा सकते हैं। सीनियर बलि का बकरा बनाने का प्रयास कर सकते हंंै। ड्रीम प्रोजेक्ट की शुरुआत कर सकते हैं। शुभ अंक-15, शुभ रंग-लेवेन्डर।


कर्क (CANCER) : 22 जून से 23 जुलाई : कार्यस्थल पर भटकाव लक्ष्य से परे सकता है। जॉब बदलने का मन बदल सकते हैं। निवेश से अपेक्षित आमदनी आने की संभावना नहीं है। परिवार में अशांति बढऩे के संकेत हैं। रोमांटिक मूड में हो सकते हैं। टेढे-मेढे रास्ते पर चलना अवाइड करना सही रहेगा। शुभ अंक-17, शुभ रंग-इलेक्ट्रिक ग्रे।


सिंह (LEO) : 24 जुलाई से 22 अगस्त :  पेशेवर स्तर पर काम जारी रखना पड़ सकता है। कार्यस्थल पर किसी का पक्ष ले सकते हैं। घरेलू स्तर पर बदलाव लाने में असफल हो सकते हैं। शादीशुदा जींदगी में दिक्कत आने की संभावना है। आने-जाने के लिए बवाहन का चुनाव किया जाने की संभावना है। शुभ अंक-8, शुभ रंग-नेवी ब्ल्यू।


कन्या (VIRGO) : 23 अगस्त से 22 सितंबर : समाजिक स्तर पर अच्छा दिन रहने वाला है। कार्यस्थल पर महत्वपूर्ण इंसान की नजर में जगह बना सकते हैं। असंभव नजर आने वाला काम पूरा कर सकते हैं। समझदारी पूर्ण खर्च के कारण बैंक बैलेंस अच्छा बना रहेगा। प्यार दरवाजे पर दस्तक दे सकता है। शुभ अंक-4, शुभ रंग-आसमानी।


तुला (LIBRA) : 23 सितंबर से 23 अक्तूबर : कार्यस्थल पर दो व्यक्ति में से एक का चुनाव करना कठिन होगा। सबमिट किए गए काम में गलती रहने की संभावना है। परिवार के ज्यादा खर्च से मूड खराब हो सकता है। नया व्यापार शुरु किए जाने की संभावना है। स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरुक कर सकते हैं। शुभ अंक-7, शुभ रंग-सुनहरा।


वृश्चिक (SCORPIO) : 24 अक्तूबर से 21 नवंबर : व्यापार में आगे बढऩे के संकेत हैं। बड़ी कंपनी के सामने लुभावनी डील रख सकते हैं। अटका पैसा मिल जाने की उम्मीद है। प्रॉपर्टी मंप इंवेस्ट कर सकते हैं। स्वस्थ्य रहने के लिए मौसम के साथ रिश्क नहीं ले सकते। परफैक्ट पार्टनर मिलने की संभावना है। शुभ अंक-22, शुभ रंग-फिरोजा।


धनु (SAGITTARIUS) : 22 नवंबर से 21 दिसंबर : दोस्तों के साथ बाहर समय बिता सकते हैं। पेशेवर स्तर पर अच्छे सामाचार की अपेक्षा पूरी होगी। अच्छी सैलरी वाली नौकरी मिलने की संभावना है। जिसे मन ही मन प्यार करते हैं उसके समक्ष आने की हिम्मत जुटा सकते हैं। पारिवारिक यात्रा पर जाना रोमंचक होगा। शुभ अंक-3, शुभ रंग-गहरा पीला।


मकर (CAPRICORN) : 21 दिसंबर से 19 जनवरी :  सेहत के मामले में खुद को सबसे भाग्यशाली मान सकते हैं। छोटी बिमारी को दूर करने के लिए स्वस्थ्य दिनचर्या ही काफी है। आमदनी बढ़ाने के मकसद से थोड़े इनोवेटिव बनने का प्रयास कर सकते हैं। नया काम शुंरु कर सकते हैं। जीवनसाथी आपकी परवाह करेगा। शुभ अंक-5, शुभ रंग- एक्वा ग्रीन।


कुम्भ (AQUARIUS) : 20 जनवरी से 18 फरवरी :  कई माध्यमों से पैसा कमा सकते हैं। बजट बना कर चलने से आमदनी अच्छी बनी रहेगी। किसी की वित्तीय मामले में मदद कर सकतेे हैं। मकान के रनोवेशन का काम किए जाने की संभावना है। स्वास्थ्य के मामले में खुद को पहले से ज्यादा उर्जावान महसूस करेंगे। शुभ अंक-18, शुभ रंग-गुलाबी।


मीन (PISCES) : 19 फरवरी से 20 मार्च : प्यार के मामले में खुश होने का मौका मिलने वाला है। प्यार करने वाला स्वाभाव समाजिक स्तर पर सबको आकर्षित कर सकता है। पेशेवर स्तर पर अच्छा समय गुजरेगा। परिवार में शांति लाने का प्रयास सफल रहेगा। लोगों को योगा टिप्स दे सकते हैं॥ स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। शुभ अंक-1, शुभ रंग-क्रीम।