आज का राशिफल


मेष : 21 मार्च से 20 अप्रैल :
सामाजिक मामलों में आपका रुझान बढ़ेगा। आत्मविश्वास के लिए मंत्र और योग्य का प्रयोग करें। आय-व्यय का संतुलन बना रहेगा। काम में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। नए स्थानों का आनंद उठा सकते हैं। दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। भाग्यशाली अंक-22, भाग्यशाली रंग-इलेक्ट्रिक ब्लू।

 

 


वृष : 21 अप्रैल से 20 मई :
आज आपका भाग्योदय होने वाला है। नई संभावनाएं बनने वाली हैं। मनपसंद नौकरी मिलने की उम्मीद बढ़ सकती है। परिवार के लोग आपके लिए चिंतित रहेंगे। किसी को भावनात्मक समर्थन दे सकते हैं। निवेश के मामलों में लाभ मिल सकता है। स्वास्थ्य पर ध्यान देंगे। भाग्यशाली अंक-1, भाग्यशाली रंग-लाइट रेड।

 


मिथुन : 21 मई से 21 जून :
जीवनशैली में बदलाव को लेकर गंभीर रहेंगे। नया संपर्क बनाने का अच्छा समय है। घरेलू मोर्चे में व्यस्तता बढ़ सकती है। प्रेमियों का आपसी सहयोग उनके प्रेम की मधुरता को बढ़ा देगा। आतिथि का आगमन संभव है। किसी मांगलिक समारोह में आपकी उपस्थिति महत्वपूर्ण हो सकती है। भाग्यशाली अंक-17, भाग्यशाली रंग-फारेस्ट ग्रीन।

 


कर्क : 22 जून से 23 जुलाई :
साथी से रिश्तों मे खटास आने की संभावना है। व्यावसायिक मामलों में मत्वपूर्णकार्य कर सकते हैं। प्रोफेशन के सिलसिले में कोई नई पहल कर सकते हैं। विपणन कर्मियों को सतर्क रहने की आवश्यकता है। प्रॉपर्टी के लिए सलाह लेकर ही कदम बढ़ाना सही होगा। भाग्यशाली अंक-6, भाग्यशाली रंग-पैरेट ग्रीन।

 


सिंह : 22 जून से 23 जुलाई :
साथी से रिश्तों मे खटास आने की संभावना है। व्यावसायिक मामलों में मत्वपूर्णकार्य कर सकते हैं। प्रोफेशन के सिलसिले में कोई नई पहल कर सकते हैं। विपणन कर्मियों को सतर्क रहने की आवश्यकता है। प्रॉपर्टी के लिए सलाह लेकर ही कदम बढ़ाना सही होगा। भाग्यशाली अंक-6, भाग्यशाली रंग-पैरेट ग्रीन।

 


कन्या : 23 अगस्त से 22 सितंबर :
शैक्षिक मामलों में जीत हासिल कर सकते हैं। वित्तीय मामलों में संपत्ति और वैभव बढऩे की संभावना है। घरेलू मामलों में रोमांचक समय का आनंद लेंगे। नई दोस्ती को रिश्तों में बदलने का वादा किया जा सकता है। रोमांटिक रूप से किसी से मिलने की संभावना है। भाग्यशाली अंक-9, भाग्यशाली रंग-पीला।

 


तुला : 23 सितंबर से 23 अक्तूबर :
व्यावसायिक मामलों में समझदारी से काम लेंगे। अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। भाग्य के मामलों में अच्छा समय शुरू होने वाला है। रोमांटिक विचारों से प्रेमी के खुश होने की संभावना है। परिवार में किसी मेहमान के आने के संयोग हैं। भाग्यशाली अंक-5, भाग्यशाली रंग-ग्रीन।

 


वृश्चिक : 24 अक्तूबर से 21 नवंबर :
सामाजिक मामलों में अच्छी खबर मिलने की संभावना है। परिवार में शादी या नए मेहमान का आगमन होगा। कार्यस्थल पर थोड़ी परेशानी आ सकती है। व्यापार में लाभ और वैभव के योग बन रहे हैं। प्रेम-संबंध को गंभीरता से लेना होगी। यात्रा के योग हैं। भाग्यशाली अंक-8, भाग्यशाली रंग-सफेद।

 


धनु : 22 नवंबर से 21 दिसंबर :
काम पर प्रदर्शन सराहनीय रहेगा। शादी के योग बन रहे हैं। शैक्षिक मामलों में अच्छे परिणाम के आसार हैं। आय-व्यय संतुलित रहेगा। मन कुछ समय के लिए विचलित हो सकता है। जीवनसाथी से कुछ ज्यादा अपेक्षा करेंगे। प्रॉपर्टी के लिए अच्छा समय है। भाग्यशाली अंक-7, भाग्यशाली रंग-ऑरेंज।

 


मकर : 21 दिसंबर से 19 जनवरी :
शैक्षिक मामलों में नयी रूप रेखा तैयार करेंगे। वित्तीय मामलों पर चर्चा करने में सावधानी बरतें। गोपनीयता की कमी काम को कमजोर करेगी। प्रेम-संबंध के लिए समय अनुकूल है। घरेलू मोर्चे में व्यस्तता बढ़ेगी। जीवन में े किसी के आने की संभावना है। भाग्यशाली अंक-18, भाग्यशाली रंग-डार्क ब्राउन।

 


कुंभ : 20 जनवरी से 18 फरवरी :
कार्यालय में मुश्किल काम आपके द्वारा पूरा हो जाएगा। कर्ज चुकाने में कुछ समस्याएं हो सकती हैं। जिसे पसंद करते हैं उसे करीब लाने के प्रयत्न करेंगे। नवविवाहित जोड़े कुछ समय अकेले में बिताएंगे। व्यावसायिक लाभ के लिए शुभचिंतकों का समर्थन पाना होगा। भाग्यशाली अंक-3, भाग्यशाली रंग-मैजेंटा।

 


मीन : 19 फरवरी से 20 मार्च :
प्रोफेशन के सिलसिले में परिश्रम को ही महत्व देना होगा। संदिग्ध योजना में पैसे न डालें। सावधानी बरतें और सोच-समझ कर निर्णय करें। परिवार में शादी की संभावना है। आर्थिक स्थिति में बदलाव आने के संकेत हैं। प्रेम-संबंध में सहजता बनी रहेगी। सेहतमंद बने रहेंगे। भाग्यशाली अंक-2, भाग्यशाली रंग-ऑरेंज।