मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

किसी को प्रभावित करने की आपकी चाहत सफ ल नहीं होने वाली है। पेशेवर मोर्चे पर स्थिति आज आपके प्रतिकूल रहने की संभावना है। संपत्ति मालिकों को आज अच्छी आमदनी होने के संकेत हैं। घर के तनावपूर्ण माहौल को बदल सकते हैं। रोमांटिक शाम की योजना बना सकते हैं। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- रॉयल ब्ल्यू।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

आप किसी की सहायता करने वाली प्रवृति के कायल हो रहे हैं लेकिन संभव है कि इसके पीछे उसका कोई अपना स्वार्थ हो। करियर के मोर्चे पर आपका भविष्य उज्जवल नजर आ रहा है। वित्तीय मामले में आप सुरक्षित विकेट पर खेल सकते हैं। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- हल्का ग्रे।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

आपको किसी विकट परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है आप मजबूती से उसका सामना करने में सक्षम हैं। घर या ऑफि स में किसी को अपना फ ायदा नहीं उठाने दे सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य के साथ यात्रा पर जाने की संभावना है। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- सुनहरा भूरा।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

किसी के कानों सुनी बात पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। पेशेवर मोर्चे पर आपको सावधान रहने की जरुरत है कुछ महत्वपूर्ण काम छूटने की संभावना है। वित्तीय मोर्चे पर एक छोटी सी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ के हित में कुछ कदम उठाए जाने की संभावना है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- वॉयलेट।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

शैक्षणिक मोर्चे पर यदि आपको महसूस हो रहा है कि आप सही दिशा में नहीं जा रहे तो उसका कारण जानने का प्रयास कर सकते हैं। आज बचपन के किसी साथी से मुलाकात की संभावना है। किसी नई जिम्मेदारी में व्यस्त होने के संकेत हैं। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- चॉकलेट।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

किसी बड़े काम के लिए आपके नाम पर भी विचार किया जा रहा है आपको ये मौका मिलने की सबसे अधिक संभावना बनती दिख रही है। पेशेवर मोर्चे पर आपको अपने काम के प्रति सजग रहने की जरुरत है। स्वास्थ को लेकर सावधान रहें। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- हल्का लाल।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

यदि आप कोई आयोजन करना चाहते है तो आपके इसके लिए पहले सबका मन जीतना पड़ सकता है। पेशेवर मोर्चे पर आपके अच्छे प्रदर्शन का बहुत फायदा मिलने की संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर किसी पर बहुत ज्यादा भरोसा करना सही नहीं होगा। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- इंडिगो।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

जिसे आप पसंद नहीं करते हैं उससे सावधान रहने की जरुरत हो सकती है। समाजिक मोर्चे पर बहुत जल्दी लाभ की स्थिति में पहुंचने की संभावना है। जो लोग रोजमर्रा की जिंदगी से उकता कर बदलाव के लिए कहीं घूमने जाने का मन बना रहे थे। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- वॉयलेट।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

रोमांटिक मोर्चे पर एक अच्छे दिन की उम्मीद कर सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छे परिणाम की उम्मीद है। पेशेवर मोर्चे पर अपने काम की जानकारी बॉस को देते रहने के कारण आप किसी मुसीबत से बच सकते हैं। आप भविष्य के लिए कुछ योजना बना सकते हैं। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- लाल।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

इसमें कोई शक नहीं है कि आपको कुछ सिखाने के लिए किसी के द्वारा सख्ती किए जाने की संभावना है। समाजिक मोर्चे पर लोगों का दिल जीतने के लिए आप अच्छा दांव खेल सकते हैं। घर के मरम्मत या नवीकरण का काम समय पर समाप्त हो जाने की संभावना है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- पीला।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

जिस काम को आप जल्दी से समाप्त करना चाहते हैं उसमें अभी और वक्त लगने की संभावना है आपको धैर्य रखना होगा। शैक्षणिक मोर्चे पर उपलब्धि प्राप्त लोगों के संपर्क में रहना आपके लिए बहुत फ ायदेमंद रहने वाला है। पेशेवर स्तर पर आपके काम की तारीफ हो सकती है। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- हल्का भूरा।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) 

आज कोई आपको उकसाने का प्रयास कर सकता है। अपने घर के सौंदर्यीकरण से आपको बेहद संतुष्टि मिलने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर किसी महत्वपूर्ण काम को समाप्त कर आप राहत की सांस ले सकते हैं। कहीं बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- गहरा नीला।