आज का राशिफल (12-मई-2017)


मेष: 21 मार्च से 20 अप्रैल: पेशेवर मोर्चे पर आपका नियंत्रण बना रहेगा। व्यावसायिक चिंताएं बढऩे की संभावना है। प्रतिशोधी प्रवृत्ति आपको आपके लक्ष्य से भटका सकती है। वित्तीय मोर्चे पर आपका भाग्योदय होने की संभावना है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- पीला।

वृष: 21 अप्रैल से 20 मई : अपनी किसी गलती की वजह से पेरशान रह सकते हैं । घरेलू मोर्चे पर किया गया बदलाव आपको नापसंद हो सकता है। वित्तीय बाधा के कारण परियोजना थोड़े समय के लिए टल सकती है। आपके सौंदर्यीबोध को सराहा जा सकता है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- लेवेन्डर।

मिथुन: 21 मई से 21 जून : काम को अपने क्रम में रखना चाहते हैं तो चीजों को प्राथमिकता के अनुसार निपटा सकते हैं। करीबी लोगों का प्रोत्साहन लगातार मिलते रहने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ मनमुटाव को जल्द निपटाने पर विचार कर सकते हैं। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- स्काई ब्लू।

कर्क: 22 जून से 23 जुलाई : किसी उद्यम के लिए और अधिक बजट की आवश्यकता हो सकती है। किसी खास से मिलने के लिए आज आप शहर से बाहर जा सकते हैं। गृहणियों को आज आराम का मौका मिलने की संभावना है। स्वास्थ्य के साथ लापरवाही करने से बचें। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- हरा।

सिंह: 24 जुलाई से 22 अगस्त : कुछ भी करने से पहले खुद को असमर्थ मान लेना सही नहीं होगा। कोई संपत्ति विवाद का फैसला आपके हक में रहने की संभावना है। किसी समारोह में शामिल होना काफी रोमांचक साबित होने की संभावना है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- कॉफी।

कन्या: 23 अगस्त से 22 सितंबर : किसी चीज को लेकर संकीर्ण नजरिया रखने से बचें, इससे आपका ही नुकसान होगा। व्यावसायिक ट्रिप को रोमांचक यात्रा में बदल जाने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। खरीदी गई संपत्ति में अच्छा मुनाफा हो सकता है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- गुलाबी।

तुला: 23 सितंबर से 23 अक्तूबर : घर का कोई नौजवान आपके अधिकार पर सवाल उठा सकता है। किसी का अतार्किक नजरिया आपको परेशान कर सकता है। किसी को जरूरत से ज्यादा मदद करनी आपकी मंशा नहीं है, जो जाहिर हो सकता है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- क्रीम।

वृश्चिक: 24 अक्तूबर से 21 नवंबर : किसी समारोह में आपको विशेष मेहमान के तौर पर बुलाए जाने की संभावना है। किसी से मिलने के लिए शहर से बाहर जाना काफी रोमांचक साबित होगा। पेशवर मोर्चो पर बाकी काम के लिए समय निकालना मुश्किल होगा। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- बैंगनी।

धनु: 22 नवंबर से 21 दिसंबर : किसी को अपने अनुसार ढालने की कोशिश आपको परेशान कर सकती है। पेशेवर मोर्चे पर आपके अच्छे काम की वजह से आपको ज्यादा अहमियत मिलने की संभावना है। आने वाले किसी काम में आपको पैसे की जरूरत होगी। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- गहरा फिरोजा।

मकर: 21 दिसंबर से 19 जनवरी : सबकी सुनना और अपने मन की करना आपके लिए बेहतर साबित होगा। शादी योग्य लोगों की बात बन सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर आप लगातार आगे की तरफ बढ़ सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- नीला।

कुम्भ: 20 जनवरी से 18 फरवरी : अपने पसंद का काम करते हुए असीम आनंद की अनुभूति करने की संभावना है। आप अकेले ही अच्छे ढंग से किसी प्रतियोगिता की तैयारी कर सकते हैं। संपत्ति के मामले को आज छेडऩा सही नहीं होगा। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- भूरा।

मीन: 19 फरवरी से 20 मार्च : अपनी आकांक्षाओं को कम करके आप संतुष्टि का अनुभव कर सकते हैं। किसी की खुशी के लिए कोई काम करना आपको लाभ पहुंचा सकता है। सामाजिक मोर्चे पर दुबारा से संपर्क बढ़ाने का प्रयास कर सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- गहरा सलेटी।