आज का राशिफल (13-नवंबर – 2017)


Today Horoscope New

मेष :
21 मार्च से 20 अप्रैल:
पेशेवर स्तर पर खुशखबरी मिलेगी। सैलरी में बढ़ौतरी संभव है। कठिन परिस्थिति से लडऩे में सफल रहेंगे। आर्थिक स्तर की समस्या खत्म होगी। परिवार का बच्चा आपको गौरवान्वित महसूस कराएगा। प्यार में पडऩे की संभावना है। अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे।
शुभ अंक-11
शुभ रंग-गुलाबी।


वृष :
21 अप्रैल से 20 मई
पेशेवर स्तर पर सावधानी बरतने की जरूरत है। कार्यस्थल पर सिनियर्स के निर्देशों का पालन करें। वित्तीय स्थिति से घबराइए नहीं। परिवार का सदस्य घर पर तनाव उत्पन्न कर सकता है। प्रेमी के साथ रिश्ता और मजबूत बनाने का प्रयास करें। स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा।
शुभ अंक-11
शुभ रंग-सफेद।


मिथुन :
21 मई से 21 जून
दूसरे व्यक्ति की वजह से आपका प्रदर्शन डाउन हो सकता है। वित्तीय स्थिति को सुलझाने में समय नष्ट होगा। कार्यक्रम में दोस्तों या रिश्तेदारों से मदद लेने की जरूरत पड़ेगी। परिवार के साथ रोमांचक यात्रा पर जा सकते हैं। पहली नजर में प्यार हो जाने के संकेत हैं।
शुभ अंक-1
शुभ अंक-क्रीम।


कर्क :
22 जून से 23 जुलाई
व्यापार में वृद्धि होने की संभावना है। करीबी व्यक्ति से उपहार मिल सकता है। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। शादीयोग्य लोगों की बात बनेगी। पढ़ाई के स्तर में सुधार संभव है। मानसिक तनाव से उबरने का प्रयत्न करेंगे। प्रेमी के साथ बाहर घूमने जाएंगे।
शुभ अंक-9
शुभ रंग-पीच।


सिंह :
24 जुलाई से 22 अगस्त
जीवनसाथी और प्रेमी के साथ मनमुटाव हो सकता है। पैसे की चिंता तनाव उत्पन्न कर सकती है। लोन चुकाने में कठिनाई संभव है। कहीं से आमदनी होने के संकेत हैं। कार्यस्थल के गॉशिप का सामना करने की काबीलियत रखते हैं। सेहत को लेकर सावधानी रहें।
शुभ अंक-5
शुभ रंग-हल्का लाल।


कन्या :
23 अगस्त से 22 सितंबर
लाइफ में सकारात्मकता आने की उम्मीद है। पेशेवर स्तर पर कठिन मेहनत और एकाग्रता का परिणाम मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। पार्टी या समारोह का लुत्फ उठाएंगे। नवविवाहित आपसी समझ बढ़ाने में कामयाब रहेंगे।
शुभ अंक-7
शुभ रंग-चॉकलेट।


तुला :
23 सितंबर से 23 अक्तूबर
रोमांस करने से बचें। क्लाइंट बढऩे की संभावना बनी रहेगी। पेशेवर क्षेत्र में कामयाबी मिलने की उम्मीद है। प्रेमी के दूर चले जाने का एहसास हो सकता है। पैसों को अच्छी परियोजनाओं पर निवेश करें। स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आय-व्यय सामान्य रहेगा।
शुभ अंक-6
शुभ रंग-पीच।


वृश्चिक :
24 अक्तूबर से 21 नवंबर
कोर्स को लेकर आपके मन में डर बना रहेगा। सकारात्मकता बनाए रखने में परिवार का सहयोग मिलेगा। आर्थिक स्तर मजबूत रहेगा। यात्रा पर जाने की उम्मीद है। प्यार में पडऩे की संभावना है। सेहत को लेकर सजग रहेंगे। प्रॉपर्टी खरीदने या बेचने के संकेत हैं।
शुभ अंक-11
शुभ रंग-गहरा आसमानी।


धनु :
22 नवंबर से 21 दिसंबर
नौकरी बदलने का मन बना सकते हैं। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। फिजूलखर्ची करने से बचें। सरकारी नौकरी वालों को एरियर मिलेगा। प्रतियोगिता की तैयारी में लगे लोगों के लिए कठिनाई उत्पन्न हो सकती है। सेहत को लेकर सावधान रहें।
शुभ अंक-17
शुभ रंग-पैरेट ग्रीन।


मकर :
21 दिसंबर से 19 जनवरी
कार्य में एकाग्रता की कमी महसूस होगी। पैसे की बचत कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ मोहब्बत बढ़ सकती है। रोमांस के नए तरीके ढंूढऩे में कामयाब होंगे। विदेश जाने का सुनहरा मौका मिलेगा। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिल सकता है।
शुभ अंक-5
शुभ रंग-ब्लूइश ग्रीन।


कुंभ :
20 जनवरी से 18 फरवरी
परिवार में किसी कारणवश मनमुटाव हो सकता है। कार्यस्थल पर किसी के प्रति लिबरल होना काम बिगाड़ सकता है। आर्थिक स्तर में सुधार होगा। नए आइडिया मिलने की संभावना है। सहकर्मी का सहयोग मिल सकता है। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। आय-व्यय सामान्य रहेगा।
शुभ अंक-1
शुभ रंग-रोज।


मीन :
9 फरवरी से 20 मार्च
वित्तीय स्तर अच्छा रहेगा। पेशेवर स्तर पर नए मौके मिल सकते हैं। पार्टनर को हल्के में न लें। कुछ लोग नया वाहन खरीद सकते हैं। किसी के प्रति आपका लगाव बढ़ सकता है। किसी राह पर आगे बढऩे से पहले उसे समझना जरूरी है। कहीं घूमने जा सकते हैं।
शुभ अंक-8
शुभ रंग-नेवी ब्ल्यू।