BREAKING NEWS

कानपुर में 8 पुलिसर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे उज्जैन में गिरफ्तार◾ दुनिया में कोरोना मरीजों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरने वालों आंकड़ा 5 लाख 48 हजार के पार ◾कानपुर : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के सहयोगी प्रभात और बउआ को पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान मार गिराया ◾PM मोदी वाराणसी की संस्थाओं के प्रतिनिधियों से आज 11 बजे वीडियो कांफ्रेंस पर संवाद करेंगे◾चीन की अत्यंत आक्रामक कार्रवाई का जवाब भारत ने सर्वश्रेष्ठ तरीके से दिया है :अमेरिका ◾जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में आतंकवादियों ने BJP नेता, उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या की◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 6,603 नये मामले, 198 और लोगों की गई जान ◾अमेरिका के दबाव के आगे झुका चीन , कोरोना की उत्पत्ति का पता लगाने के लिए WHO टीम को दी अनुमति ◾मोदी सरकार 'आत्मनिर्भर भारत अभियान' को तेजी से बढ़ा रही आगे , पर कांग्रेस गैरजिम्मेदार विपक्ष: भाजपा◾राहुल ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- 'सच के लिए लड़ने वालों को धमकाया नहीं जा सकता◾कानपुर : मुखबिरी के आरोप में चौबेपुर थाने के पूर्व SO विनय तिवारी और बीट प्रभारी केके शर्मा गिरफ्तार◾कैबिनेट बैठक में गरीब कल्याण अन्न योजना और EPF सुविधा की अवधि बढ़ाने की दी गई मंजूरी◾पाकिस्तान का दावा, कुलभूषण जाधव ने रिव्यू पिटीशन दायर करने से किया इनकार◾MSME और बैंकों की स्थिति को लेकर राहुल ने BJP पर साधा निशाना, कहा- पहले ही दी थी चेतावनी◾कानपुर एनकाउंटर : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर इनाम राशि को बढ़ाकर किया गया 5 लाख रुपए◾राजीव गांधी फाउंडेशन समेत तीन ट्रस्ट की फंडिंग की जांच के लिए MHA ने बनाई कमेटी◾विकास दुबे के खिलाफ पुलिस का एक्शन सख्त, 25 हजार का इनामी बदमाश श्यामू बाजपेयी गिरफ्तार ◾चीनी सैनिकों की वापसी का सिलसिला जारी, लद्दाख में 3 प्वाइंट्स पर पीछे हटी चीन◾देश में कोरोना से संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े सात लाख के करीब, 20 हजार 500 से अधिक लोगों की मौत ◾World Corona : दुनियाभर में लगभग साढ़े पांच लाख लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 17 लाख के पार ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल (15 सितंबर)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) कार्यस्थल पर कुछ नया करेंगे। किसी उद्यम को बढ़ाने के लिए बचत पर जोर देंगे। कुछ लोग समाजिक मोर्चे पर मशहूर हो सकते हैं। अपने पिछले प्यार के बारे में नए प्रेमी को बताना घातक हो सकता है। अपने वाहन से घूमने जा सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- आसमानी।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) अपनी तंदरुस्ती को लेकर आप कटिबद्ध रहेंगे। प्यार के साथ रोमांचक यात्रा पर जा सकते हैं। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा । समाजिक मोर्चे पर कोई आपसे आगे जाने की कोशिश करेगा। बचत दूसरों के लिए लाभकारी होगी। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- हल्का लाल।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) कुछ लोग संपत्ति हासिल करने के बहुत नजदीक पहुंच चुके हैं। व्यायाम बीच में छोड़ना स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है। समाजिक मोर्चे पर समय का प्रबंधन करने की जरुरत होगी। वाहन चलाते समय सावधान रहें। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- सफेद। 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) परिवार में किसी के साथ अनबन हो सकती है। आपकी आदत आपके प्यार को नाराज कर सकती है। सड़क पर चलते समय सावधान रहें। कुछ लोग गलत संपत्ति सौदे में फंस सकते हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- गहरा सलेटी।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त) कार्यालय में व्यक्तिगत काम निपटाना आपको शर्मिंदा कर सकता है। आर्थिक मोर्चे पर स्थिति उत्साहवर्धक नहीं दिख रही। स्वास्थ के प्रति आपकी लापरवाही से मामला बिगड़ता दिख रहा है। घर का माहौल बिगड़ सकता है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- बैगनी। 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) पहले की किसी घटना का खुलासा आपके आत्मविश्वास को कमजोर कर सकता है। बहस और असहमति से कार्यस्थल पर आपका काम बिगड़ सकता है। आपका प्यार आपको रोमांटिक मूड में लाने के लिए प्रयास कर सकता है। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- भूरा। 


तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) समाजिक समारोह की वजह से आप खुश रहने वाले हैं। किसी खास परिस्थिति से ऊपर उठने की पूरी संभावना है। आप निवेश और लाभ से पहले सभी विकल्पों को अच्छे से परख लें। शैक्षणिक मोर्चे पर बड़ी प्रगति होगी। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- सफेद। 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) यदि आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं तभी कोई व्यापारिक प्रतिबद्धता दिखाएं। परिवारिक मोर्चे पर कोई लम्बे समय से आपसे मुलाकात का इंतजार कर रहा है। जीवन में प्यार महकने वाला है। शादी के बंधन में बंध सकते हैं। शुभ अंक- 15, शुभ अंक- चॉकलेट।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) कार्यस्थल पर आपकी आंतरिक ईमानदारी सभी को प्रभावित कर सकती है। व्यवसायी लोग काम से फुर्सत लेकर छुट्टी पर जा सकते हैं। परिवार के लिए समय निकालने पर सबकी सराहना मिल सकती है। खुद को जंवा महसूस करेंगे। शुभ अक- 17, शुभ रंग- हल्का नीला। 


मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) सामाजिक मोर्चे पर जो लोग आपके लिये महत्व रखते हैं उन्हें आप अपने करीब रखने की कोशिश करेंगे। किसी धार्मिक आयोजन या तीर्थ स्थल पर जा सकते हैं। कुछ लोग बेहतर परिवेश में जा सकते हैं। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- बैगनी।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) आप एक थका देने वाली यात्रा पर जा सकते हैं। घर के किसी सदस्य की हरकतों को नजरअंदाज करना घर के माहौल को खराब कर सकता है। समाजिक जीवन को नजरअंदाज न करें लोगों से संपर्क बना कर रखें। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- हल्का नीला। 


मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) कोई आपकी मदद के लिए आ सकता है। किसी मुद्दे को लेकर संदेह और अनिश्चितता से आपका दिमाग आशांत रह सकता है। पेशेवर मोर्चे पर आप किसी काम में असफल हो सकते हैं। प्यार का साथ सूकुन देगा। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- भूरा।