आज का राशिफल (17-मई-2017)


मेष: 21 मार्च से 20 अप्रैल : अफसोस जताने के बदले सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ें। शैक्षणिक मोर्चे पर मेहनत कामयाब होने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर बदलाव आपके हक में रहने वाला नहीं है। घर का माहौल खराब होने की संभावना है। शुभ अंक-15, शुभ रंग-लाल।

वृष: 21 अप्रैल से 20 मई : कोई करीबी आपके लिए पहेली बन सकता है। व्यक्तिगत मोर्चे पर दायित्व का काम इस वक्त पूरा करना आपके लिए ज्यादा जरूरी है। दोस्तों या करीबी रिश्तेदारों के साथ अच्छा समय बिताए जाने की संभावना है। शुभ अंक-15, शुभ रंग-नीला।

मिथुन: 21 मई से 21 जून : इस समय लोगों का विश्वास हासिल करना ज्यादा महत्वपूर्ण है। शैक्षणिक मोर्चे पर किसी की सहायता कर सकते हैं। व्यापारी या खुदरा विक्रेता को अच्छी आमदनी होने की संभावना है। रोमांटिक मोर्चे पर साथी आपके इंतजार में। शुभ अंक-9, शुभ रंग-केसरिया।

कर्क: 22 जून से 23 जुलाई : आज किसी की खातिर हद से आगे बढ़ सकते हैं। जीवनसाथी के खराब मूड का शिकार होना पड़ सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर आप पर ज्यादा बोझ बढऩे की संभावना है। रोमांचक जगह पर घूमने जाना संभव है। शुभ अंक-2, शुभ रंग-हरा।

सिंह: 24 जुलाई से 22 अगस्त : दिमाग का प्रयोग कर पेशेवर मोर्चे पर किसी उलझन से बच सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर चीजों को हल्के में लेने से बचें। आपको ऑफिशियल ट्रिप पर भेजे जाने का विरोध हो सकता है। आर्थिक समस्या संभव है। शुभ अंक-17, शुभ रंग-मैजेंटा।

कन्या: 23 अगस्त से 22 सितंबर : सामाजिक तौर पर अपना दायरा बढ़ाने पर ध्यान होगा। वर्तमान स्थिति में भाग्य का सहारा ढूंढऩा पड़ सकता है। निवेश में पैसा लगाने की संभावना है। किसी को आमंत्रण पत्र भेजते हुए आपको सतर्क रहने की जरूरत है। शुभ अंक-4, शुभ रंग-बैंगनी।

तुला: 23 सितंबर से 23 अक्तूबर : पेशेवर मोर्चे पर सकारात्मक परिणाम मिलेगा। किसी पुराने दोस्त या सहकर्मी से मुलाकात संभव है। घरेलू मोर्चे पर कुछ नया लागू किए जाने की संभावना है। जीवनसाथी से कोई अच्छी सलाह मिलने की संभावना है। शुभ अंक-3, शुभ रंग-गहरा पीला।

वृश्चिक: 24 अक्तूबर से 21 नवंबर : पेशेवर मोर्चे पर सतर्क रहने की जरूरत है। शैक्षणिक मोर्चे पर वर्तमान परिस्थिति में जोखिम उठाने से बचें। प्रेम-प्रसंग के संदर्भ में कोई ब्लैकमेल कर सकता है। स्वास्थ्य के मोर्चे पर कुछ समस्याएं आपको परेशान करेंगी। शुभ अंक-22, शुभ रंग-नीला।

धनु: 22 नवंबर से 21 दिसंबर : अपने काम को लेकर आश्वस्त रहने की जरूरत है। करियर के मोर्चे पर आपका समय बदलने की पूरी संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर सभी रुकावटों को दूर करेंगे। प्रेमी के साथ रोमांचक शाम बिताने के लिए योजना बना सकते हैं। शुभ अंक-6, शुभ रंग-सफेद।

मकर: 21 दिसंबर से 19 जनवरी : पेशेवर मोर्चे पर पहल करने से पहले निर्देशों का पालन करें। बेवजह किसी के मामले में राय देने से बचें। शैक्षणिक मोर्चे पर और मेहनत करने की जरूरत है। घूमने के चक्कर में किसी महत्वपूर्ण काम से भटक जाने की संभावना है। शुभ अंक-1, शुभ रंग-पीच।

कुम्भ: 20 जनवरी से 18 फरवरी : वर्तमान काम को बेहतर तरीके से पूरा किए जाने की संभावना है। किसी करीबी के जरूरत में उसके साथ खड़े नजर आएंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर कोई योजना बना सकते हैं। बॉस का चक्कर काटना पड़ सकता है। शुभ अंक-8, शुभ रंग-हल्का स्लेटी।

मीन: 19 फरवरी से 20 मार्च : वर्तमान कार्य से पूर्ण संतुष्टी मिलने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर बेवजह दखल देने वाले किसी इंसान को शुरुआत में ही रोक सकते हैं। किसी की बात या काम से आपको तकलीफ पहुंच सकती है। शुभ अंक-11, शुभ रंग-लेमन।