BREAKING NEWS

कोविड-19 : देश में संक्रमण के मामले 18 लाख के पार, स्वस्थ होने वालों की संख्या 11.86 लाख हुई◾पीएम मोदी, राजनाथ, नड्डा ने रक्षा बंधन पर दी देशवासियों को शुभकामनाएं ◾दिल्लीः उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने रक्षाबंधन की बधाई दी ◾सुशांत राजपूत मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे IPS विनय तिवारी को बीएमसी ने किया क्वारनटीन◾कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में कराए गए भर्ती◾विदेशों से आने वाले यात्रियों के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने नए गाइडलाइन्स जारी किए ◾बिहार में बाढ़ की स्थिति और बिगड़ी, 53.67 लाख लोग बेहाल और जनजीवन बुरी तरह प्रभावित◾आईपीएल के लिए सरकार ने दी हरी झंडी, फाइनल 10 नवंबर को, चीनी प्रायोजक बरकरार ◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 4.41 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 9,509 नए केस◾ममता बनर्जी समेत अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की◾राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रेम और भाईचारे के त्योहार रक्षाबंधन के अवसर पर देशवासियों को दी शुभकामनाएं◾तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित कोरोना पॉजिटिव पाए गए◾8 महीने बाद भी लटका है CAA , गृह मंत्रालय ने नियम बनाने के लिए तीन और महीने का समय मांगा◾बीते 24 घंटों में रिकॉर्ड 51,000 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ, रिकवरी रेट बढ़कर हुआ 65.44 प्रतिशत◾कोरोना वायरस की चपेट में आए गृहमंत्री अमित शाह, ट्वीट कर दी जानकारी ◾राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल होंगे महंत नरेंद्र गिरी, सुन्नी वक्फ बोर्ड को भी न्योता◾सुशांत सुसाइड केस : जांच में तेजी लाने के लिए पटना के सिटी SP विनय तिवारी को भेजा गया मुंबई ◾सुशांत सिंह राजपूत केस : केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने CBI जांच की मांग को बताया जायज◾गैरकानूनी तरीके से नेताओं को हिरासत में लेने पर देश के लोकतंत्र को पहुंचता है नुकसान : राहुल गांधी◾UP की कैबिनेट मंत्री कमल वरुण का कोरोना संक्रमण से निधन, CM योगी ने जताया शोक ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल (19 मई)

ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) 

निवेश करने का फायदा मिलने वाला है। प्रेम को बढ़ाने को लिए रिश्तों में ताजगी भरना जरूरी होगा। काम में भटकाव की वजह से सिनियर्स के गुस्से का शिकार हो सकते हैं। किसी बड़े समारोह में बुलाए जाने की संभावना है। आपकी हॉबी आपको ऊर्जावान बने रखने में मददगार होगी। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- हल्का सलेटी।

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

फिट और उर्जावान बने रहने के लिए डाइट का पूरा ध्यान रखें। शैक्षणिक स्तर पर शानदार प्रदर्शन की संभावना है। काफी समय लगने वाले टास्क को रेकार्ड समय में पूरा करने में सक्षम रहेंगे। रोमांस प्रथमिकता रहेगी। धार्मिक सोच वाले व्यक्ति पूजा पाठ में व्यस्त होंगे। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- गहरा भूरा।

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

परिवार के किसी सदस्य को डिप्रेशन से बाहर लाने में सफल रहेंगे। कार्यस्थल पर अपने मन को काबू में रखना जरूरी होगा। अति भावनात्मक लोगों को अपने सामान विचारधारा का साथी ढूंढने में अभी और वक्त लगेगा। शेप मेंटेन रखने में सफल रहेंगे। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का लाल।

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

कुछ दिनों से मौसमी बीमारियों से परेशान चल रहे लोगों में तेजी से सुधार होने की उम्मीद है। नए और अच्छे विचारों पर अमल करने के कारण पेशेवर स्तर पर स्थिति अनुकूल होनी शुरु होगी। प्यार के मामले में दिल पर चोट लगने की संभावना है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग-मरुन।

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

पढ़ाई के स्तर पर संघर्ष कर रहे लोगों को और मजबूत होने की जरुरत है। रियल स्टेट एजेंट का काम करने वाले लोगों को अच्छी आमदनी होगी। ज्वेलर्स को अच्छी आमदनी होने के संकेत हैं। नवविवाहित जोड़े अपनी शाम को खास बनाने की प्लानिंग कर सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- बैंगनी।

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

प्रमोशन की रेस में धीमी गति से आगे बढ़ रहे लोग अपने प्रदिद्वंदियों से आगे निकल सकते हैं। आर्गेनाइजेशन में कोई नया पद हासिल होने के संकेत हैं। जॉब स्विच करने वाले लेगों को बेहतर मौका मिलने की संभावना है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- फॉरेस्ट ग्रीन।

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

अच्छे स्वभाव और मधुरभाषी होने के कारण पेशेवर और निजी दोनों ही स्तर पर लोग आपके कायल बने रहेंगे। पेशेवर स्तर पर दिन प्रतिकूल रहेगा। आर्थिक स्तर पर मिल रहे मौके का समय रहते फायदा उठाने की जरुरत है। रोमांटिक स्तर पर आपका जुनून आपको लाइम लाइट में ला सकता है। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- लेमन।

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

फिजूलखर्ची पर नियंत्रण कर आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बना सकते हैं। निवेश को लेकर प्लानिंग में कमी रहने की वजह से अपेक्षित लाभ मिलता हुआ नजर नहीं आ रहा। प्रेमी का सशंकित व्यवहार आपको डरा सकता है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- रॉयल ब्लू।

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

दिन अच्छा रहेगा। आर्थिक स्तर पर मजबूती आने की उम्मीद है। यदि काम को निश्चित समय सीमा में पूरा करना चाहते हैं तो किसी काम को कल पर टालने से बचें। अच्छी प्लानिंग की वजह से आपको लाभ मिलेगा। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- सफेद।

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

आप अपनी दूरदर्शिता की वजह से किसी घरेलू मसले को सुलझाने में सफल रहेंगे। किसी कांट्रेक्ट को समय पर रिन्यू करने में की गई लापरवाही आपको मुश्किल में डाल सकता है। आपकी लापरवाही सेहत के स्तर पर भारी पड़ने की संभावना है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- रोज।

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

होममेकर्स को बजट में दिक्कत आ सकती है। प्रेमी को आपके प्यार की गहराई का अंदाजा है, उसके व्यवहार में आप ये महसूस कर सकते हैं। कार्यस्थल पर आपके द्वारा लिया गया निर्णय सही साबित होगा। लेट नाइट पार्टी या बाहर खाना खाना से आपकी सेहत पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- मरुन।

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) 

किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होने के कारण अतीत की यादों में खो सकते हैं। अपनी जीवनशैली में परिवर्तन करने और ताजगी लाने के लिए प्रबंध करने का प्रयास करेंगे। लगातार अच्छे प्रदर्शन का परिणाम मिलने वाला है। कुछ लोगों द्वारा नया वाहन खरीदे जाने की संभावना है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- बेबी पिंक।