BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड पर निर्णय आज, करीब 30 किलोमीटर के हो सकते हैं 3 रूट ◾भारत में एक दिन में कोरोना के 14256 नए मामलों की पुष्टि, एक्टिव केस 1 लाख 85 हजार से अधिक ◾दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 21 लाख से पार ◾असम विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए PM मोदी और अमित शाह आज राज्य का करेंगे दौरा ◾TOP 5 NEWS 23 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती आज, पीएम मोदी और अमित शाह ने किया नमन ◾सिंघु बॉर्डर से पकड़ा गया संदिग्ध, किसानों ने साजिश रचे जाने का आरोप लगाया◾आज का राशिफल (23 जनवरी 2021)◾अयोध्या में राम जन्मभूमि पर मंदिर का निर्माण कार्य फिर शुरू ◾दुनिया के कई देश भारत में बनी कोरोना वैक्सीन के प्रति इच्छुक◾रद्द हुए, तो कोई सरकार 10-15 साल तक इन कानूनों को लाने का साहस नहीं करेगी : नीति आयोग सदस्य◾दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी की ◾मोदी के दौरे से पहले, आसु ने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के लिए असम में मशाल जुलूस निकाला ◾राम मंदिर के लिए दान के खिलाफ विधायक की टिप्पणी, भाजपा का तेलंगाना में विरोध प्रदर्शन ◾गुरुग्राम : टीका लगने के 130 घंटे बाद हेल्थ वर्कर की मौत, अधिकारियों ने कहा- टीके से कोई लेना-देना नहीं◾बिहार : सोशल मीडिया पर जारी आदेश को लेकर तेजस्वी ने CM नितीश को दी चुनौती, कहा- 'करो गिरफ्तार'◾पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी ने जगमोहन डालमिया की विधायक बेटी वैशाली को पार्टी से निष्कासित किया◾बैठक के बाद कृषि मंत्री तोमर बोले- कुछ ‘‘ताकतें’’ हैं जो अपने निजी स्वार्थ के लिए आंदोलन खत्म नहीं करना चाहती◾किसानों और सरकार के बीच की बैठक रही बेनतीजा, अगली वार्ता के लिए अभी कोई तारीख तय नहीं◾बंगाल चुनाव में सुरक्षा को लेकर कई दलों ने जताई चिंता : CEC सुनील अरोड़ा◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल ( 22 दिसंबर 2020 )

मेष (ARIES) : शेयर मार्केट व बीमा संबन्धी कार्यों में सफलता मिलेगी। जनसंपर्क का दायरा बढ़ने से आय के साधनों में बढ़ोतरी होगी। सहकर्मी के साथ व्यसन आदि न करें, कारोबार पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

वृष (TAURUS) : विद्यार्थी वर्ग आगामी परीक्षा को लेकर चिंतित रहेंगे, अध्ययन से संतुष्ट नहीं है। धैर्य एवं संयम बनाए रखें सफलता अवश्य मिलेगी। किसी मित्र के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं। माता से लगाव रहेगा।

मिथुन (GEMINI) : माता-पिता बच्चों के भावी भविष्य के लिए कोई नई योजना बना सकते हैं। अध्ययन-अध्यापन के प्रति रुचि बनी रहेगी। परिवार में शादी-ब्याह का माहौल रहेगा। वैवाहिक योजना संबन्धी कुछ विवाद होगा।

कर्क (CANCER) : सैन्य क्षेत्र में ट्रेनिंग के लिए बुलावा आ सकता है। मन में देश-प्रेम की भावना निहित होगी। व्यापारी वर्ग को कारोबार में घाटा हो सकता है। भाग्य को दोष न देकर कार्य प्रणाली में बदलाव लाए।

सिंह (LEO) : महिला मित्र के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे। संबन्धों में पारदर्शिता बनाकर रखें। कारोबार के क्षेत्र में आपकी छवि एवं प्रतिष्ठा बनी रहेगी। दोपहर के बाद कोई जोखिम भरे कार्य न करें, हानि की आशंका है।

कन्या (VIRGO) : यात्रा करते समय अपने कीमती सामान का ध्यान रखें, चोरी होने की आशंका बन सकती है। व्यवसाय के क्षेत्र में सहकर्मियों की मेहनत का अच्छा परिणाम प्राप्त होगा। किसी महिला मित्र का सहयोग मिलेगा।

तुला (LIBRA) : आज किसी पूर्वपरिचित शिक्षक से मुलाकात होने से भावुक हो जाएंगे। गुरु के प्रति मान-सम्मान और बढ़ जाएगा। मजदूर वर्ग कारखानों में कार्य करते समय सावधान रहें। वाहनादि मंदगति से चलाए।

वृश्चिक (SCORPIO) : आज पैतृक संपत्ति का बटवारा हो सकता है। पिता एवं भाइयों से कुछ विवाद होने की संभावना बन सकती है। वाणी एवं क्रोध को नियंत्रित रखें। व्यापारी वर्ग को कोई बड़ा आर्डर मिल सकता है। धन लाभ होगा।

धनु (SAGITTARIUS) : आर्थिक कार्यों के साथ-साथ पारिवारिक मुद्दों पर ध्यान देना अति आवश्यक है। विवाह योग्य किसी सदस्य का रिश्ता तय होने से खुशी भरा माहौल रहेगा। धन-व्यय की अधिकता होगी। रिश्ते अच्छे रहेंगे।

मकर (CAPRICORN) : आफिस में किसी कर्मचारी का नकारात्मक रवैया आपके लिए मानसिक कष्ट का कारण बन सकता है। विरोधियों की गतिविधियों पर निगरानी बनाए रखें। अपने कार्य के प्रति सजग रहें, सकारात्मक सोच रखें।

कुम्भ (AQUARIUS) : सरकारी सेवा में कार्यरत कर्मचारियों को मकान आदि की सुविधा मिल सकती है, हस्तानान्तरण के योग भी बन रहें हैं। किसी उच्चाधिकारी से फोन कॉल के जरिए बातचीत होने से मन में प्रसन्नता रहेगी।

मीन (PISCES) : विद्यार्थी वर्ग आगामी परिक्षा के लिए आवेदन पत्र भर सकते हैं। कठिन परिश्रम करें, समय आपके पक्ष में है। सफलता अवश्य मिलेगी। भाई-बहन से प्रेम बना रहेगा, किन्तु परिवार का कोई सदस्य आपसे दुखी रहेगा।