BREAKING NEWS

करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा का निधन, कैंसर से थे पीड़ित◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि ने PM मोदी से भेंट की◾दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾न्यायालय से संपर्क करने से पहले राज्यपाल को सूचित करने की कोई जरूरत नहीं : येचुरी◾ममता ने एनपीआर,जनसंख्या पर केन्द्र की बैठक में नहीं लिया भाग◾सिंध में हिंदू समुदाय की लड़कियों के अपहरण को लेकर भारत ने पाक अधिकारी को किया तलब◾नड्डा का 20 जनवरी को निर्विरोध भाजपा अध्यक्ष चुना जाना तय◾

आज का राशिफल (25 अगस्त)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) पेशेवर मोर्चे पर आप अपने आपको अनुकूल स्थिति में महसूस कर सकते हैं। शादी या अन्य किसी समारोह से खास बुलावा आ सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर कोई विशेष दक्षता लेने का प्रयास कर सकते हैं। प्रेम प्रसंग का मामला संतोषजनक रहेगा। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- गहरा लाल।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) किसी करीबी के साथ नया समीकरण आपको मानसिक रूप से राहत दे सकता है। आप कार्यस्थल पर ज्यादा देर तक रुकने के इच्छुक हो सकते हैं। समाजिक तौर पर किसी मनोरंजक मेहमान की भूमिका निभा सकते हैं। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- गहरा सलेटी।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) आप जिस काम को लेकर दवाब महसूस कर रहे हैं, उसे पूरे समर्पण के साथ करने की जरूरत है। आप सारी विषमताओं के बावजूद कठिन प्रतियोगिता में सफल हो सकते हैं। आपकी आमदनी बढ़ सकती है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- भूरा।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) अपनी गेंद को गोल करने के लिए आपको थोड़ा और धक्का देने की जरूरत हो सकती है। आप वर्तमान नौकरी की संभावनाओं से नाखुश हो सकते हैं। सही राह चुनने में कामयाब रहेंगे। व्यस्त दिनचर्या में से रोमांस के लिए वक्त निकालें। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- नीला। 

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) किसी सगे संबंधियों या पुराने दोस्तों से मिलने की लालसा जल्दी ही पूरी होने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर विशेष क्षमता की वजह से आपकी अहमियत बढ सकती है। प्रेमी के साथ किसी मुद्दे पर बातचीत के लिए राजी नहीं रहेंगे। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- सफेद। 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) किसी व्यापारिक सौदे से आपको अच्छी आमदनी होने की संभावना है। आपके  काम में कोई समस्या उतपन्न हो इससे पहले ही उसके बिखरे सिरों को कस कर बांधें। रोमांटिक मोर्चे पर सही साथी ढूंढने के लिए आपको थोड़ा धैर्य रखने की जरुरत है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- केसरिया। 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) पेशेवर मोर्चे पर आपकी सोच अव्यवहारिक लग सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर प्रतियोगिता की जरुरत को देखते हुए आपको थोड़े और प्रयास की जरुरत हो सकती है। परिस्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- मरुन। 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) आप के लिए बहुत ही कुछ खास रहने वाला है। आप अपने स्वभाव की वजह से पेशेवर मोर्चे पर खुद को पूर्ण रूप से स्थापित करने में कामयाब हो सकते हैं। सम्मानित किए जाने के लिए कहीं से बुलावा आ सकता है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- क्रीम। 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) पेशेवर मोर्चे पर आप जो भी योजना बना रहे हैं उसे डूब कर करने की जरुरत है, क्योंकि गलती होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। आर्थिक मोर्चे पर आप वर्तमान स्थिति से पूर्ण संतुष्ट नहीं हो सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- परपल। 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) किसी के लिए जरुरत से ज्यादा भावुक होने की जरुरत नहीं है। समाजिक मोर्चे पर जो चल रहा है संभव है आपके पसंद के विरुद्ध रहे। जीवनसाथी के साथ किसी यात्रा को लेकर झगड़ा होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- गुलाबी। 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) जिस काम को आप बहुत पहले पूरा कर चुके हैं उसे लागू करने के लिए उचित समय है। आपके जीवन में पूरे जोश और खुशी के साथ प्यार दस्तक दे सकता है। छुट्टियां मनाने के लिए विदेश जाना काफी खुशनुमा साबित होने की संभावना है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- भूरा।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) समय का पालन करें नहीं तो अपने काम में मुश्किल में फंस सकते हैं। मार्केटिंग का काम करने वाले लोगों को अच्छी आमदनी के लिए ज्यादा भागदौड़ करने की जरुरत हो सकती है। यात्रा की योजना में परिवर्तन संभव है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- केसरिया।