BREAKING NEWS

शरद पवार ने NCP छोड़ने वाले नेताओं को बताया ‘कायर’◾जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना भाजपा की राष्ट्रीय प्रतिबद्धता थी : नड्डा ◾आजाद ने अपने गृह राज्य जाने की अनुमति के लिए उच्चतम न्यायालय का किया रुख◾सिद्धारमैया ने बाढ़ राहत को लेकर केन्द्र कर्नाटक सरकार की आलोचना की◾बेरोजगारी पर बोले श्रम मंत्री-उत्तर भारत में योग्य लोगों की कमी, विपक्ष ने किया पलटवार ◾INLD के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और निर्दलीय विधायक कांग्रेस में हुये शामिल ◾PAK ने इस साल 2,050 से अधिक बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, 21 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्रालय ◾PM मोदी,वेंकैया,शाह ने आंध्र नौका हादसे पर जताया शोक◾पासवान ने किया शाह के हिंदी पर बयान का समर्थन◾न्यायालय में सोमवार को होगी अनुच्छेद 370 को खत्म करने, कश्मीर में पाबंदियों के खिलाफ याचिकाओं पर सुनवाई◾TOP 20 NEWS 15 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आंध्र प्रदेश के गोदावरी में बड़ा हादसा : नाव पलटने से 13 लोगों की मौत, कई लापता◾संतोष गंगवार ने कहा- नौकरी के लिये योग्य युवाओं की कमी, मायावती ने किया पलटवार ◾पाकिस्तान ने इस साल 2050 बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, मारे गए 21 भारतीय◾संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, बोलीं- ये नहीं चलेगा◾CM विजयन ने हिंदी भाषा पर बयान को लेकर की अमित शाह की आलोचना, दिया ये बयान◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में 'अप्रत्याशित जीत' हासिल करने के लिए तैयार है BJP : फडणवीस◾ देश में रोजगार की कमी नहीं बल्कि उत्तर भारतीयों में है योग्यता की कमी : संतोष गंगवार ◾ममता बनर्जी पर हमलावर हुए BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, बोले- होगा चिदंबरम जैसा हश्र◾International Day of Democracy: ममता का मोदी सरकार पर वार, आज के दौर को बताया 'सुपर इमरजेंसी'◾

भविष्यफल

आज का राशिफल (25 अगस्त)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) पेशेवर मोर्चे पर आप अपने आपको अनुकूल स्थिति में महसूस कर सकते हैं। शादी या अन्य किसी समारोह से खास बुलावा आ सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर कोई विशेष दक्षता लेने का प्रयास कर सकते हैं। प्रेम प्रसंग का मामला संतोषजनक रहेगा। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- गहरा लाल।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) किसी करीबी के साथ नया समीकरण आपको मानसिक रूप से राहत दे सकता है। आप कार्यस्थल पर ज्यादा देर तक रुकने के इच्छुक हो सकते हैं। समाजिक तौर पर किसी मनोरंजक मेहमान की भूमिका निभा सकते हैं। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- गहरा सलेटी।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) आप जिस काम को लेकर दवाब महसूस कर रहे हैं, उसे पूरे समर्पण के साथ करने की जरूरत है। आप सारी विषमताओं के बावजूद कठिन प्रतियोगिता में सफल हो सकते हैं। आपकी आमदनी बढ़ सकती है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- भूरा।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) अपनी गेंद को गोल करने के लिए आपको थोड़ा और धक्का देने की जरूरत हो सकती है। आप वर्तमान नौकरी की संभावनाओं से नाखुश हो सकते हैं। सही राह चुनने में कामयाब रहेंगे। व्यस्त दिनचर्या में से रोमांस के लिए वक्त निकालें। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- नीला। 

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) किसी सगे संबंधियों या पुराने दोस्तों से मिलने की लालसा जल्दी ही पूरी होने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर विशेष क्षमता की वजह से आपकी अहमियत बढ सकती है। प्रेमी के साथ किसी मुद्दे पर बातचीत के लिए राजी नहीं रहेंगे। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- सफेद। 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) किसी व्यापारिक सौदे से आपको अच्छी आमदनी होने की संभावना है। आपके  काम में कोई समस्या उतपन्न हो इससे पहले ही उसके बिखरे सिरों को कस कर बांधें। रोमांटिक मोर्चे पर सही साथी ढूंढने के लिए आपको थोड़ा धैर्य रखने की जरुरत है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- केसरिया। 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) पेशेवर मोर्चे पर आपकी सोच अव्यवहारिक लग सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर प्रतियोगिता की जरुरत को देखते हुए आपको थोड़े और प्रयास की जरुरत हो सकती है। परिस्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- मरुन। 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) आप के लिए बहुत ही कुछ खास रहने वाला है। आप अपने स्वभाव की वजह से पेशेवर मोर्चे पर खुद को पूर्ण रूप से स्थापित करने में कामयाब हो सकते हैं। सम्मानित किए जाने के लिए कहीं से बुलावा आ सकता है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- क्रीम। 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) पेशेवर मोर्चे पर आप जो भी योजना बना रहे हैं उसे डूब कर करने की जरुरत है, क्योंकि गलती होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। आर्थिक मोर्चे पर आप वर्तमान स्थिति से पूर्ण संतुष्ट नहीं हो सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- परपल। 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) किसी के लिए जरुरत से ज्यादा भावुक होने की जरुरत नहीं है। समाजिक मोर्चे पर जो चल रहा है संभव है आपके पसंद के विरुद्ध रहे। जीवनसाथी के साथ किसी यात्रा को लेकर झगड़ा होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- गुलाबी। 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) जिस काम को आप बहुत पहले पूरा कर चुके हैं उसे लागू करने के लिए उचित समय है। आपके जीवन में पूरे जोश और खुशी के साथ प्यार दस्तक दे सकता है। छुट्टियां मनाने के लिए विदेश जाना काफी खुशनुमा साबित होने की संभावना है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- भूरा।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) समय का पालन करें नहीं तो अपने काम में मुश्किल में फंस सकते हैं। मार्केटिंग का काम करने वाले लोगों को अच्छी आमदनी के लिए ज्यादा भागदौड़ करने की जरुरत हो सकती है। यात्रा की योजना में परिवर्तन संभव है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- केसरिया।