आज का रा‌शिफल (25-मई-2018)


मेष (ARIES) 21 मार्च से 20 अप्रैल :
आपकी मुखरता आपकी ताकत बन सकती है। लीगल या मेडिकल प्रोफेशन के लोगों का रुतवा बढऩे की उम्मीद है। आमदनी बढ़ाने का बढिय़ा मौका मिलने की संभावना है। समय का अभाव रहने के बवजूद आपको लोगों की अपेक्षा पर खरा उतरना होगा।
शुभ अंक-2
शुभ रंग-बैंगनी।


वृष (TAURUS) 21 अप्रैल से 20 मई :
पढ़ाई के स्तर पर आपको कुछ चुनौतिपूर्ण परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है। वित्तीय स्तर पर आपका मैनेजमेंट अच्छा रहेगा। किसी समारोह के आयोजन के लिए अनुभव की कमी महसूस करेंगे। विपरीत चल रही परिस्थिति अब आपके अनुकूल हो सकती है।
शुभ अंक-22
शुभ रंग-हल्का नारंगी।


मिथुन (GEMINI)21 मई से 21 जून :
घर के रेनोवेशन या निर्माण से जुड़ा कार्य शुरु करवाए जाने की उम्मीद है। ऑफिस में आज आपकी व्यस्तता बढऩे वाली है। सिनीयर की तारीफ आपका मनोबल ऊंचा बनाए रखेगा। परिवार के किसी नौजवान को आपके गाइडेंस की जरुरत पडऩे वाली है।
शुभ अंक-18
शुभ रंग-मेहरुन।


कर्क (CANCER) 22 जून से 23 जुलाई :
अपनी योजना को सफलतापूर्वक लागू करने में सक्षम साबित होंगे। एक्टिव लाइफ और सही डाईट की वजह से हर परिस्थिति में फिट रहेंगे। बीमार चल रहे लोगों की सेहत में तेजी से सुधार देखा जा सकता है। किसी अनअपेक्षित श्रोत से आमदनी होगी।
शुभ अंक-15
शुभ रंग-ऑलिव ग्रीन।


LEOसिंह (LEO) 23 जुलाई से 22 अगस्त :
जहां से कोई परिणाम नहीं मिलने वाला उसे कन्वेंस करने में वक्त न बर्बाद करें। लव लाइफ में ताजगी भरने के लिए आपको कोई तरीका निकालना होगा। टूर के दौरान विषम परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। सेहत को नजरअंदाज करना भारी पड़ेगा।
शुभ अंक-4
शुभ रंग-हरा।


कन्या (VIRGO) 23 अगस्त से 22 सितंबर :
अपनी बात पर कायम रहना जानते हैं। कार्यक्षेत्र की तात्कालिक परेशानी से डरने की जरुरत नहीं है। परिवार में किसी की मनमानी से आपको गुस्सा आने की संभावना है। काम समय रहते पूरा करने की जरुरत है, समय गुजरने के बाद परेशानी बढ़ सकती है।
शुभ अंक-7
शुभ रंग-सफेद।


तुला (LIBRA) 23 सितंबर से 23 अक्तूबर :
शॉर्ट नोटिस पर कोई बुला सकता है। प्रोफेशनल स्तर पर एक सही स्टेंड लेने की जरुरत है। अपनी बात पर कायम रहना नुकसानदायक हो सकता है। परिवार के सदस्यों से किसी बाच को छुपाना सही नहीं होगा। किसी का रोमांचक साथ मिल जाने की उम्मीद है।
शुभ अंक-9
शुभ रंग-लाल।


वृश्चिक (SCORPIO) 24 अक्तूबर से 21 नवंबर :
अपना भार कम करन के लिए किसी और पर भरोसा दिखा सकते हैं। जिस किसी फंक्शन में आपको विशेष तौर पर बुलाया जाएगा। परिवार में कोई खास आयोजन होने की उम्मीद है। पहली नजर में किसी के प्यार में पड़ जाने की संभावना है।
शुभ अंक-11
शुभ रंग-बेबी पिंक।


धनु (SAGITTARIUS) 22 नवंबर से 21 दिसंबर :
किसी अपने कि जरुरत की वजह से आपको अपना काम छोडऩा पड़ सकता है। बेसब्री से छुट्टी का इंतजार कर रहे लोगों का छुट्टी एप्लीकेशन मंजूर हो जाने की उम्मीद है। पढ़ाई के मामले में दिन शानदार रहने वाला है। बिजनेस ट्रिप सफल रहने की उम्मीद है।
शुभ अंक-17
शुभ रंग-परपल।


मकर (CAPRICORN) 21 दिसंबर से 19 जनवरी :
किसी विशेष निर्णय के लिए पार्टनर को आपके सलाह की जरुरत महसूस होगी। आप खुद को फिट रखने के लिए जिम में पसीना बहाना शुरु करेंगे। किसी बड़े घरेलू उपकरण को खरीदने के लिए आपको सोचना नहीं पड़ेगा। किसी नए काम में हाथ आजमा सकते हैं।
शुभ अंक-3
शुभ रंग-पीला।



कुम्भ (AQUARIUS) 20 जनवरी से 18 फरवरी :
किसी के निजी मामले में पडऩे से बचेंगे। कार्यक्षेत्र में काफी व्यस्तता का सामना कर रहे लोगों को परिवार का पूरा सहयोग मिलने की उम्मीद है। प्रोफेशनल स्तर पर आपके द्वारा पूरे किए काम से आपका रुतवा बढऩे की संभावना है। जीवनसाथी को मनाने में सफल रहेंगे।
शुभ अंक-2
शुभ रंग-पीच।


मीन (PISCES) 19 फरवरी से 20 मार्च :
किसी काम का पूरा फायदा लेने के लिए आपको अपनी सहभागिता और बढ़ानी होगी। आपने जिस किसी करियर को चुना है वहां आपके लिए काफी अच्छा स्कोप हो सकता है। पब्लिक लाइफ जीने वाले कुछ लोग एक छोटा सा ब्रेक ले सकते हैं।
शुभ अंक-22
शुभ रंग-हल्का नारंगी।