ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

भाग्य का साथ मिलने वाला है। पेशेवर मोर्चे पर मौका मिलने की संभावना है। किसी लक्ष्य को प्राप्त करने में परिवार का सहयोग मिलेगा। किसी के दिल में अपने लिए रास्ता बना पाएंगे। दोस्तों या परिवार के सदस्यों के साथ पिकनिक पर जाएंगे। वित्तीय मोर्चे पर खुद को सुरक्षित रखें। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- हल्का स्लेटी।

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

पेशेवर मोर्चे पर किसी के व्यवहार से शर्मिंदा होना पड़ सकता है। सहयोगी रवैये के कारण सामाजिक स्तर पर आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि संभव है। किसी को नौकरी दिलवाकर आप उत्साहित महसूस करेंगे। किसी के साथ जल्द ही रोमांस की शुरुआत होगी। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- बैंगनी।

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

पेशेवर मोर्चे पर कुछ सीखना शुरू करेंगे। घर में किसी आयोजन को लेकर व्यस्त रहेंगे। वित्तीय मोर्चे पर अच्छी आमदनी के संकेत हैं। जरूरत के समय आपको किसी से आर्थिक मदद मिलने की संभावना है। नियमित दिनचर्या और व्यायाम का सहारा लेने के कारण आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- बैंगनी।

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) 

घर से दूर रहने वाले लोग घर आने की योजना बना सकते है। आप को रुककर स्वयं की क्षमता का आकलन लगाने की जरूरत है। आप से अलग हो चुके इंसान पर भी आपका शकी निगाह टिका रहने की संभावना है। आर्थिक मोर्चे पर कठिनाई हो सकती है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- सुनहरा।

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

कोई इंसान अपने स्वार्थ के चक्कर में लोगों के सामने आपकी गलत छवि पेश कर सकते हैं। आप काफी ऊर्जावान और ताजगी महसूस करेंगे। दिनचर्या में बदलाव का साकारात्मक बदलाव स्वास्थ पर दिखेगा। निवेश को लेकर द्वंद में रहने की संभावना है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- मैजेंटा।

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

शैक्षणिक मोर्चे पर वृहद अध्ययन पर जोर देने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ टकराव की संभावना है, इसलिए किसी भी प्रकार के बहस से बचने का प्रयास कर सकते हैं। सामाजिक मोर्चे पर विरोधी मानसिकता वाले लोगों से भी जुङ़ सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग-नीला।

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

किसी भी परिस्थिति पर पूर्ण नियंत्रण कर आप अपने आसपास के लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। बीमार चल रहे लोग जल्द ही स्वस्थ हो सकते हैं। समय का सदुपयोग कर आप अपनी क्षमता बढ़ा सकते हैं। सामाजिक मोर्चे पर किसी खास की उपस्थिति से आपको ऊर्जा मिलने के संकेत हैं। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- फिरोजी।

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

इस परिस्थति में आपको शांति की तलाश हो सकती है। पेशेवर मोर्चे पर किसी समस्या का आगे बढ़कर हल निकालने के कारण बॉस के पसंदीदा बन सकते हैं। आपकी सादगी और व्यावहारिकता के कारण लोग आपका मुरीद बन जाएंगे। आय-व्यय में संतुलन रहेगा। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- पीला।

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

आप किसी की बातों के सम्मोहन में फंस कर अपना पैसा गंवा सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर कोई आपको परेशानी में धकेल सकता है। असावधानी में कुछ महत्वपूर्ण काम भूल जाने की संभावना है। आपका सख्त रवैया जीवनसाथी के लिए भारी पङ़ सकता है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- मेहरून।

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

किसी काम का सटीक परिणाम पाने के लिए आप किए हुए काम को भी दोबारा जांच सकते हैं। आर्थिक मोर्चे पर मजबूती बनी रहेगी। प्यार के मामले में आप बहुत समझदारी और केयर दिखा सकते हैं। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। परिवार के साथ का आनंद लेंगे। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- नीला।

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

पेशेवर मोर्चे पर मांग बढऩे की संभावना है। संपत्ति से जुड़ा कोई भी मामला अपने हाथ में लेने से बचें। आपके प्रयास से घर के माहौल में प्यार और सहयोग कायम रहने की संभावना है। दोस्ती प्यार में बदल जाने के संकेत हैं। व्यापारिक यात्रा से अच्छा लाभ होने की संभावना है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- पैरेट ग्रीन।

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) 

अच्छी स्वास्थ्य आदतों को अपना कर आप इसका आनंद ले सकते हैं। पारिवारिक मोर्चे पर होने वाला विकास उत्साहजनक रहेगा। किसी सेलिब्रिटी समारोह में जाने का मौका मिलने की संभावना है। काम से संबंधित मामले को आसानी से निपटा लिया जाएगा। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- चॉकलेट।