मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

पढ़ाई के स्तर पर सिनियर की मदद से मुश्किलों का हल निकालने में कामयाब रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके प्रोफेशनलिज्म की डिमांड रहेगी। जिन लोगों को जॉब की तलाश थी उनके लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार और दोस्तों के साथ उत्सव के मौसम का मजा लेंगे। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- नारंगी।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

कार्यक्षेत्र में टास्क को समय से पूरा करने में सफल रहेंगे। निवेश सलाहकार से सलाह लेना हितकर साबित होगा। प्रोफेशनल स्तर पर काम की गहराई को समझने में सफल रहेंगे। किसी अच्छी जगह पर छुट्टियां मानाने जा सकते हैं। सेहत को लेकर कदम उठा सकते हैं। शुभ अंक – 15, शुभ रंग- फिरोजी।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

प्रोफेशनल स्तर पर खुद को स्थापित करने में सफल रहेंगे। जिन लोगों को अपने लिए प्यार की तलाश थी उन्हें मिल जाने के संकेत हैं। लोन चुकाने संबंधी कोई समस्या नहीं रहेगी। पेंडिंग पड़े काम को पूरा करने में सहकर्मी मददगीर साबित हो सकते हैं। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- लाइट ग्रे।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

रोमांटिक स्तर पर साकारत्मक संकेत मिलने की संभावना है। जो चीज आपके वश का नहीं है उसे अपने हाथ में लेने से बचें। पढ़ाई के स्तर में सुधार के लिए इससे संबंधित कोई गु्रप ज्वांइन करेंगे। प्रॉपर्टी में निवेश करने का फायदा बाद में अच्छा मिलेगा। शुभ अंक- 7, शुभ रंग – नारंगी।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त )

जिन लोगों को रिजल्ट का इंतजार था उन्हें जल्द ही खुशखबरी मिलने की उम्मीद है। मीडिया इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों को कोई अवार्ड मिलने की संभावना है। पैसे को लेकर कोई समस्या नहीं रहने वाली है। व्यस्त दिनचर्या से ब्रेक लिए जाने की संभावना है। शुभ अंक – 5, शुभ रंग- परपल।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

लव लाइफ में रोमांच बना रहेगा। कई अलग-अलग क्षोत से आमदनी होने की संभावना है। पिछले कुछ सालों में वित्तीय स्तर पर की गई कड़ी मेहनत का फायदा अब मिलने वाला है। सेल्फ मोटिवेशन शेप में लौटने के लिए चमत्कारिक साबित हो सकता है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- इंडिगो।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

प्रोफेशनल स्तर पर और बड़ी जिम्मेदारी संभालने के लिए आत्मविश्वास से भरपूर नजर आएंगे। पढ़ाई के क्षेत्र में प्रतिद्वंदि से कड़ी टक्कर मिलेगी। किसी परिवारिक मामले को डिप्लोमेसी के सहारे निपटाया जा सकता है। कुछ लोग अन्य शहर में रहने के लिए जा सकते हैं। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- बैंगनी।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

किसी वित्तीय सौदे में विजता के रूप में सामने आएंगे। समारोह के आयोजन के पीछे बेहद व्यस्त और उत्साहित रहने के संकेत हैं। कुछ भी सपना देख रहे हैं उसे पूरा करने में पूरे परिवार से मदद की अपेक्षा रख सकते हैं। कुछ लोगों को सैलरी में वृद्घि होगी। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- रोज।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

कॉलेज ट्रिप पर जाना बेहद रोमांचक रहने वाला है। हेल्दी लाइफ स्टाइल अपनाने का फायदा महसूस होगा। कोई खोया हुआ सामान वापस मिल जाने की उम्मीद है। पढाई में बेहतर फोकस के लिए शेड्यूल बदल लेना चाहिए। रोमांच के लिए समय निकाल सकते हैं। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- पीच।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

कुछ लोग टेक्स सेविंग स्किम में पैसा लगा सकते हैं। अपने किसी करीबी या दोस्त के साथ वक्त बिताना बेहद रोमांचक रहेगा। वित्तीय स्तर पर धीरे-धीरे स्थिरता आएगी। प्रोफेशनल स्तर पर तरक्की मिलने के संकते हैं। किसी के प्यार में पड़ सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- इलेक्ट्रिक ग्रे।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

करियर को आगे बढ़ाने के लिए लगातार की गई मेहनत सफल होती नजर आ रही है। आप किसी के रोमांटिक व्यवहार को याद कर कुछ अलग महसूस कर सकते हैं। बिजनेस ट्रिप सफल रहने की उम्मीद है। कार्यक्षेत्र में क्षमता से अधिक काम दे दिए जाने की संभावना है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- परपल।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

जो लोग मंहगा सामान खरीदने का मन बना रहे हैं उनके लिए त्योहार के सेल में खरीददारी करने से पहल अच्छे से विचार कर लेना चाहिए। परिवार के साथ कहीं ट्रिप पर जान यादगार रहेगा। आप के द्वारा अपनाया गया खेल गतिविधि सेहत में गजब का परिवर्तन ला सकता है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- फिरोजी।