ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

पारिवारिक मामले में कई सारी बातें आपके दिमाग में चलती रहेगी। सेहत को लेकर आप साकारत्मक रहेंगे। वित्तीय स्मस्याओं को सुलझाने के लिए किसी जानकार की मदद ले सकते हैं। परिवार के किसी नौजवान के व्यवहार से प्रसन्नता मिलने की उम्मीद है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- सफेद।

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

फाइनली आपकी किस्मत चमकने का वक्त आ गया है। आपको अपने पसंद का जॉब मिल जाने की उम्मीद है। बिजनेस में मुनाफा बढऩे की संभावना है। कोलेब्रेशन या टाइअप से लाभ होगा। लोन को लेकर चल रही चिंता दूर हो जाने की संभावना है। शुभ अंक – 6, शुभ रंग- रोजी ब्राउन।

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

जिस काम के लिए आप पर भरोसा दिखाया गया था उसे पूरा करने में सऌफल रहेंगे। सिनियर के साथ जरुरी मिटिंग करना पड़ सकता है। लवर की तरफ से कोई रोमांचक सरप्राइज मिलने की उम्मीद है। जल्दबाजी में किसी को उकसाना सही नही होगा। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- गहरा फि रोजी।

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

वित्तीय स्तर पर मिली मदद न सिर्फ आपको रुतवा बचा लेगी बल्कि आप कोई बड़ा फैसला लेने में सक्षम होंगे। कार्यक्षेत्र में आप अपनी व्यवहारिक समझ की बदौलत किसी जटिल समस्या को सुलझाने में सक्षम साबित हो सकते हैं। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- ऑफ व्हाइट।

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त )

कार्यक्षेत्र में आपके पर खड़ा काम का अंबार भी आप आसानी से निपटाने में सफ ल रहेंगे। आपको अपने काम के लिए सराहना मिलने की संभावना है। किसी स्पेशल टास्क या प्रोजेक्ट को लेकर आप द्वंद की स्थिति में रहेंगे। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- मजेंटा।

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

किसी प्रॉब्लम को सुलझाने में आप मानसिक रुप से परेशान रहेंगे। परिवार में कायम शांति आपको सुकून की नींद लेने का इजाजत दे सकता है। लांग टर्मरिलेशनशीप शादी के बंधन में बंध सकता है। शादीयोग्य लोग अपने लिए परफेक्ट सोल मेट तलाशने में सफ ल रहेंगे। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- ऑलिव ग्रीन।

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

प्रोफेशनल और पढ़ाई के मामले में आपको और अधिक मेहनत करने की जरुरत है। कार्यक्षेत्र में आपकी अच्छाई की चर्चा होने की संभावना है। वित्तीय स्तर पर आपको थोड़ी सतर्कता रखने की जरुरत है। कोई बात करह देना समस्या खड़ी कर सकता है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- हरा।

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

प्रोफेशनल स्तर पर आपको कोई जिम्मेदारी वाला पद दिए जाने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में आपके आइडिया को जगह दे जाने की उम्मीद है। आप कुछ ऐसी चीजों पर पैसे खर्च कर सकते हैं जिसकी हकीकत में कोई जरुरत ही नहीं थी। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- मरुन।

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

आप में से कुछ लोग खुद को पहले से अधिक फि ट महसूस करेंगे। बैलेंस डाइट लेना किसी बीमारी से निकलने में मददगार साबित होगा। प्रोफेशनल स्तर पर कोई पसंदीदा काम नियत समय से भी पहले पूरा कर सकते हैं। घरेलू स्तर पर आपकी जिम्मेदारी बढऩे की संभावना है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- सफेद।

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

किसी के प्यार को स्वाकीर कर लिए जाने की संभावना है। प्रोफेशनल स्तर पर आप लगातार सफ लता की सीढियां चढ़ते जाएंगे। आप अपने निजी और प्रोफेशनल जीवन को बेलेंस रखने में सफ ल साबित होगें। कुछ लोग नया डाइट प्लान अपना सकते हैं। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- हरा।

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

कुलिग्स के प्यार में पडऩे की संभावना है। ट्रेवल पर किसी का साथ आपकी यात्रा को और खूबसूरत बना देगा। प्रॉपर्टी संबंधी मामले का हल आसानी से निकल आने की संभावना है। आपके कठिन समय में परिवार साथ खड़ा नजर आएगा। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- मजेंटा।

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

समझदारी पूर्ण बजट के कारण आप भविष्य के लिए बचाने में सफ ल रहेंगे। प्रोफेशनल स्तर पर आ रही समस्या का हल निकालने में सफल रहेगें। पढ़ाई के स्तर पर किसी टफ कम्पीटिशन के जरिये स्कॉलरशिप पाने की संभावना है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- रोजी ब्राउन।