BREAKING NEWS

LIVE: BJP मुख्यालय लाया गया अरुण जेटली का पार्थिव शरीर, राजनाथ-शाह समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि◾व्यक्तिगत संबंधों के कारण से सभी राजनीतिक दलों में अरुण जेटली ने बनाये थे अपने मित्र◾अनंत सिंह को लेकर पटना पहुंची बिहार पुलिस, एयरपोर्ट से बाढ़ तक कड़ी सुरक्षा◾पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी बोले- कश्मीर में आग से खेल रहा है भारत◾निगमबोध घाट पर होगा पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का अंतिम संस्कार◾भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मुख्य संकटमोचक थे अरुण जेटली◾PM मोदी को बहरीन ने 'द किंग हमाद ऑर्डर ऑफ द रेनेसां' से नवाजा, खलीफा के साथ हुई द्विपक्षीय वार्ता◾मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, बोले- सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾

भविष्यफल

आज का राशिफल (29 जनवरी)

\"\"मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

अवकाश में कहीं घूमने जाने की योजना बनाना आपके दिमाग में प्रमुख्ता से छाया रहेगा। किसी के दावे को झुठलाने का प्रयास न करें क्योंकि उसके पास सुबूत है। पेशेवर मोर्चे पर परिस्थिति बदतर होने से पहल जिम्मेदारी को इमानदारी से निभाने की आवश्यकता होगी। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- डार्क स्लेट ग्रे।

\"\"वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

दुनिया भर में घूमने की योजना बना सकते हैं। कोई आपके प्रति सहानुभूति नहीं दिखा कर आपको दुखी कर सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपके कंधे से कोई बहुत बड़ी जिम्मेदारी उतर जाने की संभावना है। छुप-छुप कर प्यार करने वाले अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- डार्क रेड।

\"\"मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

कोई आप पर हावी होकर आपके लिए मुश्किल खड़ी कर रहा है। आपके ऊपर मंडराने वाला अनिश्चितता का बादल अब छंटने वाला है। किसी खास परियोजना में आपकी दिलचस्पी को बॉस द्वार भांप लिया जा सकता है। समाजिक मोर्चे पर आमंत्रित किए जा सकते हैं। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- लैवेंडर।

\"\"कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) 

आपके चारों तरफ से सलाह की बारिश हो रही है लेकिन आप इसे अपने भरोसे पर मना कर सकते हैं। अपने ही फैसले पर अडिग रहकर किसी फैसले पर पहुंचना मुश्किल लग रहा है आपको थोड़ा लचिलापन दिखाने की आवश्यकता है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- लाइट ग्रे।

\"\"सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

सही आवाज उठाने से काम पूरा हो जाने की संभावना है। व्यवसायी परिवार का कोई नौजवान अपने काम में शामिल हो सकता है। समाजिक मोर्चे पर कोई आपकी सहायता के लिए आगे आ सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर लम्बे समय से चल रही परियोजना अब पूरा हो जाने की संभावना है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- पर्पल।

\"\"कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

अटके हुए काम को और अधिक पीछे धकेलने का प्रयास न करें इससे आपके ऊपर और काम का बोझ बढ़ता रहेगा। आपको अपने पैर जमाने के लिए किसी के सहारे की जरुरत है पर आप उसको ढूंढ नहीं पा रहे हैं तलाश जारी रख सकते हैं। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- कॉफी।

\"\"तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

किसी पर आपने पूर्व में आरोप लगाया था अब उससे माफी मांगना मुश्किल साबित होगा लेकिन आप अपना प्रयास जारी रख सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे आपकी अपनी स्थिति का अंदाजा है इसलिए लक्ष्य को पाने में कोई दिक्कत नहीं होगी। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- वायलेट।

\"\"वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

चीजों को जिस तरह आप देखना चाहते हैं उसे पूरा करने के लिए और मुखर होकर सामने आ सकते हैं। कोई इंसान आपकी कमजोरी का फायदा उठाने की कोशिश कर सकता है। पेशेवर मोर्चे पर जो कुछ भी आप काम कर रहे हैं उसमें स्पष्टता का फायदा आपको मिल सकता है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- मरून।

\"\"धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

यदि आप गलतियों को सुधारना चाहते हैं तो उसे ठीक किया जा सकता है। पेशेवर मोर्चे पर अपनी कलात्मकता दिखाने का सही वक्त है अपनी अहमियत का एहसास करा सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर आपका महत्व बना रहेगा। शादी के बंधन में बंध जाने की संभावना है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- लाइट रेड।

\"\"मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

आपको किसी मुश्किल परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है लेकिन दरअसल वो ऐसा है नहीं जैसा नजर आ रहा है। कोई और आपको शर्मिंदा महसूस कराए इससे पहले ही तथ्यों को सुधार लिए जाने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर आपका दिमाग स्थिर नहीं रहेगा। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- चॉकलेट।

\"\"कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

मजाक में कही गई किसी की बात से भले ही आपका दिल दुखा है लेकिन आप इसके अच्छे तत्व का लाभ ले सकते हैं क्योंकि इसमें कहीं न कहीं सच्चाई छुपी है। स्थिरता लाने के लिए आपको तरीका ढूंढने की आवश्यकता है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- बैज।

\"\"मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) 

अपने रिश्ते को लेकर गंभीरता से सोचने के लिहाज से बहुत ही आदर्श समय है। आपका फैसला किसी के लिए निर्णायक साबित होगा और उसके मामले को पूरी तरह से बदलकर रख सकता है। आप में से कुछ लोगों का केंपस सेलेक्शन संभव है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- लाइट ग्रे।