आज का राशिफल


मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल)
आप किसी के द्वारा गलत साबित किए जा सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर आज तय सीमा को ध्यान में रखते हुए बहुत काम करना पड़ेगा। किसी का मनोरंजन करने का मौका मिलेगा। वित्तीय मामलों में थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- परपल।

वृष (21 अप्रैल से 20 मई)
निजी जिंदगी में किसी की सलाह मानकर रास्ता निकालने का प्रयास करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर अपनी पसंद के खिलाफ काम करना पड़ेगा। स्वतंत्र रूप से काम करने वालों के आमदनी के श्रोत बढऩे की संभावना है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- गहरा भूरा।

 मिथुन (21 मई से 21 जून)
किसी समारोह की कोई घटना आपकी जिंदगी का अहम मोड़ साबित होगी। लंबे समय से अटकी हुई कोई परियोजना आपको मिलेगी। वित्तीय मोर्चे पर अच्छा मौका मिलेगा। फिटनेस के लिए प्रयास करेंगे। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- गहरा फिरोजा।

कर्क (22 जून से 23 जुलाई)
जीवन में गलत इंसान के साथ होने के कारण आपके खुशियों में रुकावट संभव है। सामाजिक बंधन मजबूत करेंगे। जीवनसाथी की उदासीनता का कारण जानने की कोशिश करेंगे। ऑफिस में आज आप फंस सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- मैजेंटा।

सिंह (24 जुलाई से 22 अगस्त)
आज अपने समय का उपयोग रिश्तों को सुधारने में करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर अनुकूल परिस्थिति रहेगी। सैलरी में वृद्धि होगी। कहीं बाहर घूमने जाने की योजना बनाएंगे। स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- बैंगनी।

कन्या (23 अगस्त से 22 सितंबर)
पेशेवर मोर्चे पर कड़ी मेहनत का फल मिलेगा। सामाजिक तौर पर लोगों से संपर्क बनाकर रखेंगे। आज मन प्रसन्न रहेगा। शादीयोग्य लोगों की शादी जल्द ही तय होगी। अपने रूप-रंग में बदलाव लाएंगे। शुभ अंक- 2, शुभ अंक- गहरा पीला।

तुला (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)
सामाजिक मोर्चे पर शोहरत हासिल करने के लिए बातों को सकारात्मक रख सकते हैं। ऑफिस के किसी समारोह के आयोजन में आपको भी भागीदार बनना पड़ेगा। जिसे पसंद करते हैं उससे मुलाकात होगी। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- भूरा।

वृश्चिक (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)
किसी जिम्मेदारी को बीच में नहीं छोड़ सकते। कोई आपको नीचा दिखाने का प्रयास करेगा। सामाजिक मोर्चे पर आपकी ख्याति बढ़ेगी। व्यापारिक मोर्चे पर सुनहरे दिन आने के संकेत हैं। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- हल्का लाल।

धनु (22 नवंबर से 21 दिसंबर)
अपनी जिंदगी को दूसरों की जरूरत के हिसाब से ढालेंगे। पेशेवर मोर्चे पर बिना मेहनत के तरक्की की कामना पूरी नहीं होगी। परिवार के किसी मुद्दे को गंभीरता से लेने की आवश्यकता है। फिटनेस के मुद्दे पर किसी से प्रेरित होंगे। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- स्लेटी।

मकर (21 दिसंबर से 19 जनवरी)
जैसा परिणाम चाहेंगे वैसा ही काम भी करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर अपने राज को किसी और से साझा करने से बचेंगे। व्यापार बढ़ाने के लिए योग्य लोगों को नियुक्त करेंगे। परिवार में किसी से सहायता मिलेगी। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- बैंगनी।

कुम्भ (20 जनवरी से 18 फरवरी)
सौदे को पक्का करने के लिए उसे आकर्षक बनाकर पेश करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर अपना कार्ड होशियारी से खेलेंगे। घूमने जाने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा साबित होगा। बढ़ता खर्च परेशान करेगा। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- सफेद।

 मीन (19 फरवरी से 20 मार्च)
किसी मामले में कूटनीति करना सही नहीं होगा। नापसंद के प्रति सकारात्मक सोच अपनाएंगे। पेशेवर मोर्चे पर उच्च पदस्थ लोगों को प्रभावित करेंगे। रोमांटिक मोर्चे पर रोमांच बनाए रखने का प्रयास करेंगे। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- गुलाबी।