आज का राशिफल (16 अप्रैल 2018)


ARIES

मेष : 21 मार्च से 20 अप्रैल :
जिस किसी से संपर्क बनाने के लिए काफी दिनों से प्रयास में थे उसकी तरफ से इन्विटेशन मिलने की उम्मीद है। प्रोफेशनल स्तर पर सावधान रहें। मिसअंडरस्टेंडिंग की वजह से मौका गंवा सकते हैं। गाड़ी खरीदने के लिए लोन लेने में समस्या होगी।
शुभ अंक-1
शुभ रंग-पिंक।


TAURUS

वृष : 21 अप्रैल से 20 मई :
करीबी पर विश्वास बनाए रखें। दूसरे प्रोफेशन में जाने से पहले मन मजबूत करें। कंपिटिशन की तैयारी में लगे लोगों को प्रयास बढ़ाना होगा। सेहत को लेकर सचेत रहें। आईटी सेक्टर में काम करने वाले लोग कोई अन्य स्किल डेवलपमेंट कोर्स कर सकते हैं।
शुभ अंक-11
शुभ रंग-सफेद।


मिथुन : 21 मई से 21 जून :
प्रोफेशनल क्षेत्र में नए सिरे से टाइम मैनेजमेंट करना होगा। पार्टनर के साथ हर किसी काम में साझेदारी निभा कर उसके लिए मजबूत स्तंभ बने रहेंगे। प्रॉपर्टी खरीदने का सपना पूरा होगा। पसंदीदा स्पोर्ट में हिस्सा लेंगे। कुछ लोग आज के दिन धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे।
शुभ अंक-15
शुभ रंग-क्रीम।


CANCER

कर्क : 22 जून से 23 जुलाई
बड़ा प्रोजेक्ट मिलेगा। प्राइवेट सेक्टर में काम करने वालों को तरक्की मिलेगी। घर में कोई पार्टी रखे जाने के संकेत हैं। सामाजिक स्तर पर शोहरत बढ़ेगी। किसी को अपनी तरफ आकर्षित करने का प्रयास करेंगे। वित्तीय स्तर पर आप सुरक्षित स्थिति में रहेंगे।
शुभ अंक-4
शुभ रंग-पीच।


LEOसिंह : 23 जुलाई से 22 अगस्त
जीवनसाथी का खराब मूड पूरे घर के माहौल को खराब करेगा। प्रोफेशनल स्तर पर नजरअंदाज किए जाने की संभावना है। सिनीयर किसी मुश्किल स्थिति से निकलने के लिए आप पर भरोसा जता सकता है। सैलरी का मामला समय रहते सुलझा लेंगे।
शुभ अंक-9
शुभ रंग-मरुन।


कन्या : 23 अगस्त से 22 सितंबर
जिस किसी से आपको जरूरत है उसे प्रभावित करने के लिए अपनी काबिलियत दिखा सकते हैं। कोई बड़ा डील आपके पक्ष में रहेगा। अनुभवी बिजनेस पर्सन की बात सुनना फायदेमंद साबित होगा। करीबी से मिलना रोमांचक रहने वाला है।
शुभ अंक-7
शुभ रंग-पीच।


LIBRA

तुला : 23 सितंबर से 23 अक्तूबर
प्रोफेशनल स्तर पर प्रदर्शन में कमी देखी जाएंगी। प्रॉपर्टी से मोटी आमदनी होगी। पढ़ाई के क्षेत्र में स्ट्रिम बदल सकते हैं। फिटनेस को लेकर जुनून सवार होगा। समस्याओं का निपटारा करने के लिए वक्त निकाल सकते हैं। परिवार में बदलाव करेंगे।
शुभ अंक-6
शुभ रंग-हल्का हरा।


वृश्चिक : 24 अक्तूबर से 21 नवंबर
क्लाइंट के ऊपर बिना कोई अतिरिक्त बोझ डाले आप अपना मुनाफा बढ़ेगा। पढ़ाई के स्तर पर मिले मौके का फायदा उठाने में सक्षम साबित होंगे। प्यार की राह में बेझिझक आगे बढ़े। ट्रिप पर जाने के लिए रिजर्वेशन करवाने में व्यस्त रहेंगे। स्वास्थ्य पर ध्यान दें।
शुभ अंक-5
शुभ रंग-फिरोजी


धनु : 22 नवंबर से 21 दिसंबर
वित्तीय स्तर पर आ रही समस्याओं का यदि समय रहते हल नहीं निकाला गया तो ये कई गुणा और बढ़ सकता है। प्रोफेशनल स्तर पर यदि कुछ आपको अपनी समझ से बाहर का लग रहा है तो उसकी जिम्मेदारी लेने से बचें। सेहत को लेकर लापरवाही से बचें।
शुभ अंक-3
शुभ रंग-कॉफी


CAPRICORN

मकर : 21 दिसंबर से 19 जनवरी
एक मानसिकता वाले लोगों का रूप बन जाने से आपका काम आसान बनता हुआ नजर आ रहा है। पढ़ाई के स्तर पर कठिन प्रतियोगिता का सामान करना पड़ सकता है। दोस्तों का दायरा बढऩे की संभावना है। आर्थिक स्तर पर मजबूती आएंगी।
शुभ अंक-2
शुभ रंग-आसमानी।


कुंभ : 20 जनवरी से 18 फरवरी
प्रोफेशनल स्तर पर सही अप्रोच रखना आपके काम को बेहद आसान कर देगा। वित्तीय मामले में किसी के ऊपर निर्भर रहना सही नहीं होगा। अपने विचार और काम में थोड़ा लचीलापन लाने की जरूरत है। सेहत को नजरअंदाज करने से बचें, परेशानी बढ़ेगी।
शुभ अंक-15
शुभ रंग-मरुन।


मीन : 19 फरवरी से 20 मार्च
प्रोफेशनल स्तर पर स्थिति अपग्रेड होगी। प्रॉपर्टी से जुड़े पेंडिंग मामले को समय से निपटा लेना ही सही है। वित्तीय स्तर पर सक्षम रहने से कोई मंहगा सामान खरीद सकते हैं। जीवनसाथी के साथ चल रहा मनमुटाव दूर करेंगे। प्रेम में पडऩे की प्रबल संभावना है।
शुभ अंक-11
शुभ रंग-सफेद।

 

 

 

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ