आज का राशिफल (10 अगस्त)


horoscope

मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल)

सामाजिक मोर्चे पर तसल्ली का अनुभव होगा। पारिवारिक दूरी कम करेंगे। रोमांटिक मोर्चे पर सफलता मिलने की संभावना है। चूहे जैसी दौड़ से प्रतिद्वंदी को हराना मुश्किल होगा। स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा। प्रेमी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। आय-व्यय संतुलित रहेगा। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- नीला।

 

वृष (21 अप्रैल से 20 मई)

कोई खुशखबरी दिन रोशन कर सकती है। पसंद का काम पूरा करने के लिए अतिरिक्त समय देंगे। अकादमिक स्तर पर अपने लक्ष्य को भांपने में और वक्त लगेगा। नए उद्दयम से आमदनी आने की संभावना है। पुराने मित्र या संबंधी से मुलाकात संभव है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- सफेद।

 

मिथुन (21 मई से 21 जून)

जीवन की गुणवत्ता बढ़ाने का प्रयास करेंगे। कार्यस्थल पर अप्रत्याशित प्रतियोगिता का सामना करना पड़ेगा। वित्तीय मोर्चे पर सही फैसला लेकर आर्थिक मामले में सुरक्षित महसूस करेंगे। रोमांटिक मोर्चे पर सकारात्मक बदलाव आने की उम्मीद है। स्वास्थ्य ठीक रहेगी। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- भूरा।

 

कर्क (22 जून से 23 जुलाई)

बड़े सपने की हकीकत जल्द ही सामने आएगी। करियर ग्राफ पर ध्यान देना आपको दूर तक ले जाएगा। बड़ा निवेश करने से पहले पुनर्विचार करें। उधार दी गई रकम मिलने के संकेत हैं। घरेलू मोर्चे पर तनाव को दूर करने में सफल रहेंगे। कहीं घूमने जा सकते हैं। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- गहरा पीला।

 

सिंह (24 जुलाई से 22 अगस्त)

सेविंग की आदत कठिन समय में आधार बन सकती है। विदेश जाकर पढ़ाई करने की इच्छा पूरी हो सकती है। पेशेवर मोर्चे पर रचनात्मक विचार का स्वागत किए जाने की संभावना है। सामाजिक दायरे को बढ़ा सकते हैं। प्रेमी के साथ रोमांचक यात्रा पर जा सकते हैं। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- रॉयल ब्ल्यू।

 

कन्या (23 अगस्त से 22 सितंबर)

संपत्ति विवाद में उलझने की संभावना है। लंबी यात्रा के दौरान परेशानी के संकेत हैं। महंगी खरीददारी बचत में सेंध लगाएगी। सट्टेबाजी में नुकसान होने की संभावना है। शादीयोग्य के लिए जोड़ीदार ढूंढऩे में भागदौड़ करनी पड़ेगी। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- गहरा भूरा।

 

तुला (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

पेशेवर मोर्चे पर अक्षमता की वजह से फायदेमंद सौदा हाथ से निकल सकता है। अवास्तविक सपने से मन में तनाव पैदा कर सकते हैं। करीबी द्वारा की गई टिप्पणी से दिल को ठेस पहुंचेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आर्थिक स्थिति उतार-चढ़ाव भरी रहेगी। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- गहरा गुलाबी।

 

वृश्चिक (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

गृहणियों को विचार लागू करने का मौका मिलेगा। व्याख्यान या परामर्श के लिए विदेश से आमंत्रण मिलेगा। प्रेमी के साथ वक्त बिताने की उम्मीद कर सकते हैं। खुद को तनाव से पूर्णत: मुक्त करने में सफल रहेंगे। खास इंसान से मुलाकात होने की संभावना है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- फिरोजा।

 

धनु (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

जॉब तलाश जल्द खत्म होगी। सकारत्मक व्यक्तित्व लोगों के ऊपर गहरा प्रभाव छोड़ेगा। समय पर काम को पूरा करने के जज्बे में किसी भी भटकाव को दरकिनार करेंगे। अस्थाई तौर पर काम करने वाले लोगों के स्थाई होने की संभावना है। व्यायाम पर ध्यान देंगे। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- इलेक्ट्रिक ग्रे।

 

मकर (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

शॉर्ट नोटिस पर शहर से बाहर जाने का आदेश मिलेगा। करीबी द्वारा इमोशनली ब्लैकमेल किए जाने की संभावना है। अपर्याप्तता की भावना से आपको दु:ख होगा। नौकरी में भाग्य की बदौलत सफल हो सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखना जरूरी है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- ऑरेंज।

 

कुम्भ (20 जनवरी से 18 फरवरी)

शैक्षणिक मोर्चे पर ऊर्जा और गतिशीलता से लक्ष्य को पूरा करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर जीत का कार्ड खेलने का दिन है। सामाजिक क्षण का भरपूर आनंद लेंगे। पूर्व के निवेश का फल काटने का समय आ गया है। अज्ञात कारण से प्रेमी रोमांटिक योजना पर पानी फेर सकता है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- मैजेंटा।

 

मीन (19 फरवरी से 20 मार्च)

कामकाजी महिला ऑफिस और परिवार के बीच संतुलन बनाकर काम करेंगी। महत्वाकांक्षी परियोजना में आने वाली हर मुश्किलों का सामना करने में सफल रहेंगे। रोमांटिक मोर्चे पर रोमांच बरकरार रहेगा। घरेलू मोर्चे पर सहभागिता की सराहना संभव है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- सेंडी ब्राउन।