आज का राशिफल (12 अगस्त)


Today's horoscope

मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल)

किसी रोमांचक यात्रा पर जा सकते हैं। किसी को बदनाम करने का प्रयास उल्टा पड़ेगा। काम में छेडख़ानी पकड़ी जा सकती है। कारोबारियों पर पसीने छूटने की नौबत आने के संकेत हैं। शादी के लिए दिया गया प्रस्ताव स्वीकार हो जाने की संभावना है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- हल्का हरा।

 

वृष (21 अप्रैल से 20 मई)

होशियारी से घर का माहौल शांतिपूर्ण रखने में सफल रहेंगे। पेशेवर मोर्चे पर अपनी अहमियत बढ़ा सकते हैं। कांन्ट्रेक्ट से किनारे किए जाने की संभावना है। सेहत को नजरअंदाज करना भारी पडऩे वाला है। आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- गुलाबी।

 

मिथुन (21 मई से 21 जून)

पेशेवर मामले में प्रभावशाली व्यक्ति से टकराना पड़ सकता है। निजी मामले से जुड़ी कोई बात साझा करने में परहेज करेंगे। जीवनसाथी के साथ बहस होने की संभावना है। वित्तीय मोर्चे पर चिंता से मुक्ति मिलने की संभावना है। प्रेम के बंधन में पडऩे के संकेत हैं। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- लाल।

 

कर्क (22 जून से 23 जुलाई)

सामाजिक स्तर पर मशहूर होने के लिए बाहरी गतिविधियों में हिस्सा लेंगे। जिम्मेदारियों के कारण कार्यस्थल पर भटकाव महसूस करेंगे। संदिग्ध दिखने वाले निवेश में फंसने से बच सकते हैं। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- गहरा फिरोजा।

 

सिंह (24 जुलाई से 22 अगस्त)

शैक्षणिक स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने से चर्चा बढऩे के संकेत हैं। जीवनसाथी के साथ टकराहट को सुलझा लिए जाने की संभावना है। बीमारी से हो रही परेशानी से जल्द ही छुटकारा मिलेगा। बजट के लिए उठाया गया कदम कारगर साबित होने वाला है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- हरा।

 

कन्या (23 अगस्त से 22 सितंबर)

शैक्षणिक मोर्चे पर डर निराधार साबित होगा। जीवन में किसी के आने की संभावना है। सड़क यात्रा करते समय सावधानी रखें। वित्तीय स्तर पर खुशहाली कायम होगी। कारोबार शुरू करने में परिवार का साथ मिलेगा। पुराने मित्रों से मिलने जा सकते हैं। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- सुनहरा।

 

तुला (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

सामाजिक स्तर पर मिलनसार स्वभाव की चर्चा होगी। पेशेवर मोर्चे पर खुद को सही मनोदशा में पाएंगे। अंडर काम करने वालों पर नजर रखेंगे। विदेश यात्रा पर जाने की इच्छा रखने वालों को वीजा संबंधी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। सेहत ठीक रहेगी। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- गहरा लाल।

 

वृश्चिक (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

नौकरी के लिए योग्यता फिट बैठने वाली है। किसी जगह से अचानक आमदनी होने के संकेत हैं। पुराने दोस्त से मिलकर गुजरे दिनों को याद करने वाले हैं। सामाजिक माहौल में आपके फायदे की कोई बात हो सकती है। अच्छी सेहत का आनंद ले सकते हैं। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- भूरा।

 

धनु (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

काम का बोझ बढऩे की संभावना है। घरेलू महिलाओं को काम करने के लिए खुद आगे आना पड़ेगा। घर में काम करने वालों की स्थिति ठीक नहीं रहेगी। सोचा हुआ फायदा नहीं मिलने की संभावना है। छुट्टी पर रोमांच की कमी महसूस होगी। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- रॉयल ब्ल्यू।

 

मकर (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

लक्ष्य को हासिल करने के लिए सही रास्ता खोजेंगे। सैनिकों को अच्छी खबर मिलने की संभावना है। किए गए निवेश से फायदा होगा। घर के नौजवान की बुरी आदत को छुड़ाने में सफलता मिलेगी। प्रेम में लिया गया निर्णय दोनों को पसंद आने के संकेत हैं। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- परपल।

 

कुम्भ (20 जनवरी से 18 फरवरी)

यात्रा बहुत ही रोमांचक रहने वाली है। पूर्व की मजेदार घटना याद आने से बेइंतहा खुशी मिलेगी। नया काम शुरू करने वालों के लिए दिन शानदार रहने वाला है। पुरानी चिंता गायब होने वाली है। प्यार के लिए पहल कर सकते हैं। मित्रों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- फिरोजा।

 

मीन (19 फरवरी से 20 मार्च)

नई जगह का मजा लेेंगे। प्रतिद्वंदि को घेरने का प्रयास करेंगे। नौकरी तलाश रहे लोगों के लिए दिन भाग्यशाली होगा। बातचीत में माहिर होने से बड़ी डील हाथ लग सकती है। दिया हुआ पैसा वापस मिलने वाला है। प्रेमी दिन को खुबसूरत बना सकता है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- नेवी ब्ल्यू।