BREAKING NEWS

मनमोहन ने की Modi सरकार की आलोचना, कहा - सरकार आर्थिक मंदी को स्वीकार नहीं कर रही है◾अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के मद्देनजर J&K में सुरक्षा बल सतर्क◾राम मंदिर का मॉडल वही रहेगा, थोड़ा बदलाव किया जाएगा : नृत्यगोपाल दास ◾मुंबई के कई बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल भेजने वाला लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य◾‘हिंदू आतंकवाद’ की साजिश वाली बात को मारिया ने 12 साल तक क्यों नहीं किया सार्वजनिक - कांग्रेस◾सरकार को अयोध्या में मस्जिद के लिए ट्रस्ट और धन उपलब्ध कराना चाहिए - शरद पवार◾संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फलों फूलों की प्रदर्शनी देख PM मोदी हुए अभिभूत, साझा की तस्वीरें !◾दुनिया भर में कोरोना वायरस का प्रकोप, विश्व में अब तक 75,000 से अधिक लोग वायरस से संक्रमित◾आर्मी हेडक्वार्टर को साउथ ब्लॉक से दिल्ली कैंट ले जाया जाएगा : सूत्र◾INDO-US के बीच व्यापार समझौता ‘अटका’ नहीं है : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा - जल्दबाजी में यह नहीं किया जाना चाहिये◾कन्हैया ने BJP पर साधा निशाना , कहा - CAA से गरीबों एवं कमजोर वर्गों की नागरिकता खत्म करना चाहती है Modi सरकार◾महंत नृत्य गोपाल दास बने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष , नृपेंद्र मिश्रा को निर्माण समिति की कमान◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू के AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नवजोत सिद्धू AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले माह जाएंगे बांग्लादेश दौरे पर◾विनायक दामोदर सावरकर पर बड़े विमर्श की तैयारी, अमित शाह संभालेंगे कमान◾अगले 5 साल में खोले जाएंगे 10,000 नए एफपीओ, मंत्रिमंडल ने दी योजना को मंजूरी◾केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में 22वें विधि आयोग के गठन को मंजूरी दी◾देश विरोधी नारों के मामले को लेकर केजरीवाल बोले - कन्हैया के चार्जशीट पर निर्णय के लिए विधि विभाग से कहेंगे◾प्रियंका गांधी राज्यसभा की सदस्य बननी चाहिए - अविनाश पांडे◾

आज का राशिफल (31 अगस्त)

मेष   (ARIES) : 21 मार्च से 20 अप्रैल : आज आपका भाग्य आपके साथ रहने वाला है। किसी के साथ पनप रहे संबंध को लेकर उत्साहित रहेंगे। उच्च शिक्षा ले रहे लोगों का प्रदर्शन शानदार रहने वाला है। पेशेवर स्तर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब होंगे। बीमारी से निजात मिलेगी। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। शुभ अंक-8, शुभ रंग-फॉरेस्ट ग्रीन।

   

वृष  ( TAURUS)  : 21 अप्रैल से 20 मई : आपका भाग्य खुलने वाला है। नवविवाहितों के लिए उत्साहित करने वाला समय रहेगा। आर्थिक स्तर पर स्थिरता हासिल करेंगे। सामाजिक स्तर पर स्थिति आपके अनुकूल रहेगी। परिवार में कोई बड़ा आयोजन होने की संभावना है। कोई पुश्तैनी संपत्ति आपके नाम पर की जाने की उम्मीद है। शुभ अंक-17, शुभ रंग-ऑफ व्हाइट।

   

मिथुन  (GEMINI) : 21 मई से 21 जून : पेशेवर स्तर पर आज कुछ अतिरिक्त समय देने वाले हैं। किसी के प्रति सहानुभूती दिखा कर उसके दिल को छू सकते हैं। कार्यस्थल पर बिना मांगे कोई सलाह न दें। बचत को लेकर सख्त रवैया अपनाना कठिन सही रहेगा। किया हुआ वादा निभाने में सफल रहेंगे। शुभ अंक-9, शुभ रंग-लाल।

   

कर्क  (CANCER) : 22 जून से 23 जुलाई : पेशेवर मामले में आज परिस्थिति आपके प्रतिकूल हो सकती है। आत्मविश्वास से भरा हुआ महसूस करेंगे। सामाजिक मामले में अच्छे संबंध रहेंगे।आर्थिक मुसीबत से बचने के लिए बजट में कटौती करेंगे। आमदनी का अन्य विकल्प भी तलाश सकते हैं। शुभ अंक-3,शुभ रंग-नारंगी।

   

सिंह   (LEO) : 24 जुलाई से 22 अगस्त : पेशेवर काम के लिहाज से आज आपकी मानसिक दशा ठीक नहीं रहेगी। बॉस के गुस्से का शिकार होने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ नरमी से पेश आएं। प्रॉपर्टी का कारोबार करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापार में साझेदारी का फैसला सही रहेगा। शुभ अंक-1, शुभ रंग-मेहरून।

   

कन्या   (VIRGO) : 23 अगस्त से 22 सितंबर : पढ़ाई में अपना लक्ष्य पाने के लिए और प्रयास की जरूरत है। जीवनशैली में परिवर्तन कर ऊर्जावान और फिट रहेंगे। अवकाश पर जाने की आकांक्षा जल्दी ही पूरी होगी। अपना सपना पूरा करने में सफल होंगे। आमदनी अच्छी रहेगी। नया वाहन खरीद सकते हैं। शुभ अंक-11, शुभ रंग-हल्का गुलाबी।

   

तुला   (LIBRA) : 23 सितंबर से 23 अक्तूबर : महत्वपूर्ण काम के दौरान ध्यान भटक सकता है। पेशेवर स्तर पर आज किसी अन्य की जिम्मेदारी को संभालना पड़ेगा। पढ़ाई के मामले में अपने प्रदर्शन से उत्साहित रहेंगे। वित्तीय स्तर पर स्थिरता लाने कीजरूरत है। परिवार के साथ रोमांचक जगह की यात्रा पर जाएंगे। शुभ अंक-4, शुभ रंग-लैवेन्डर।

   

वृश्चिक   (SCORPIO) : 24 अक्तूबर से 21 नवंबर : अपनी जीवनशैली में सुधार लाना शुरू करेंगे। पेशेवर स्तर पर किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। जल्द ही किसी के आकर्षण में फंसने वाले हैं। मकान या जमीन खरीदने का सपना पूरा होगा। परिवार के किसी सदस्य को मनाने का प्रयास करेंगे। शुभ अंक-22, शुभ रंग-गहरा फिरोजी।

   

धनु  (SAGITTARIUS) : 22 नवंबर से 21 दिसंबर : पेशेवर स्तर पर आपका प्रदर्शन बेहतर रहेगा। काम देने से पहले उसके प्रति खुले दिमाग से फैसला लेंगे। पूर्व निवेश से आर्थिक मजबूती आएगी। सामाजिक स्तर पर आप सम्मानित होंगे। उपयुक्त जीवनशैली अपनाकर फिट रहेंगे। पुराना प्यार जीवन में वापस आएगा। शुभ अंक-2, शुभ रंग-सिल्वर।

   

मकर  (CAPRICORN) : 21 दिसंबर से 19 जनवरी : शिक्षा के स्तर पर खुद को स्थापित करने का प्रयास रहेगा। किसी अप्रत्याशित माध्यम से मदद मिलेगी। किसी महत्वपूर्ण परियोजना का हिस्सा बनाए जाने के संकेत हैं। जीवनसाथी की अपेक्षा और मांग बढऩे वाली है। सौदे से होने वाला मोटा कमीशन हाथ से फिसल सकता है। शुभ अंक-6, शुभ रंग-कॉफी।

   

कुम्भ  (AQUARIUS)  : 20 जनवरी से 18 फरवरी : आपके विचारों को पेशेवर स्तर पर अहमियत मिलेगी। सामाजिक स्तर पर आपके कार्यों से अच्छी छवि बनेगी। निवेश को लेकर दुविधा में रहेंगे। आर्थिक स्तर पर आ रही अड़चनें दूर होंगी। मकान खरीदने के लिए प्रयास कर सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। शुभ अंक-7, शुभ रंग-नारंगी।

   

मीन  (PISCES)  : 19 फरवरी से 20 मार्च : पढ़ाई के मामले में किसी महत्वपूर्ण मामले से चूक सकते हैं। व्यापारिक स्तर पर कुछ अच्छा अवसर मिलने की उम्मीद है। सेहत में सुधार संभव है। सभी कामों को प्राथमिकता के अनुसार आगे ले जाएं। गृहणियों पर पारिवारिक दबाव रहेगा। काना-फूसी से बचें। शुभ अंक-15, शुभ रंग-फिरोजी।