आज का राशिफल (16 दिसंबर)


Today's horoscope

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

पेशेवर स्तर पर स्थिति संतोषजनक रहने वाली है। किसी भी काम में हाथ आजमाने से पहले उसे समझ लेना जरुरी होगा। पार्ट टाइम जॉब करने वालों की आमदनी अच्छी रहने की संभावना है। परिवार के किसी सदस्य को आपसे शिकायत रहने के संकेत हैं। खान पान की आदत में सुधार ला सकते हैं। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- कॉफी।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

पॉजिटिविटी बनाए रखने का लगातार प्रयास जिंदगी को आसान बना सकता है। पेशेवर स्तर पर समस्या का सामना करने में सफल साबित होंगे। मेहनती रवैये को देखते हुए कोई आपसे बेहतर काम की उम्मीद रखने वाला है। धार्मिक विचारों की तरफ दिलचस्पी बढऩे के संकेत हैं। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- सफेद।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

करीबी लोगों से घिरे होने के बावजूद खुद को उपेक्षित महसूस करेंगे। खुद पर फोकस की कमी महसूस कर सकते हैं। चीजों को हल्के में जाने देने की प्रवृति प्रेम संबंध में सामंजस्य बनाए रखेगी। प्रॉपर्टी से जुड़े मामले से दूर रहना हितकर होगा। स्वास्थ्य सामान्य रहने वाला है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का पीला।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

परिवार के नौजवान के भविष्य को लेकर चिंता में रहने की संभावना है। शहर से बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। पेशेवर स्तर पर दिन मिला-जुला रहने के संकेत हैं। सेविंग्स पर जोर देना बेहद जरुरी नजर आ रहा है। घर का बुजूर्ग मिल रहे केयर से ज्यादा की डिमांड कर सकता है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- क्रीम।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

बच्चे की पढ़ाई के स्तर से आपको चिंता बने रहने की संभावना है। पेशेवर स्तर पर अधिक फोकस करने की जरुरत है। अपने रिश्ते में ठहराव महसूस कर सकते हैं। दोस्तों के साथ लांग ड्राइव पर जाना रोमांचक साबित होगा। खाने-पीने में परहेज का फर्क सेहत पर नजर आने की उम्मीद है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- बॉटल ग्रीन।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

जिंदगी में सकारात्मक बदलाव आने के संकेत हैं। पेशेवर स्तर की परेशानियां दूर होंगी। शादीयोग्य युवाओं के लिए कई सारे ऑफर मिलने की उम्मीद है। रोमांटिक स्तर पर दिन संतोषजनक रहने वाला है। पेशेवर स्तर पर महत्वपूर्ण साबित होने वाल लोगों से नजदीकी बढऩे की संभावना है। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- रोजी ब्राउन।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

प्यार में पड़ना कभी आसान नहीं साबित होगा। नया वाहन खरीदना समाजिक कद को बढ़ाने वाला है। पेशेवर ट्रिप कामयाब रहने की उम्मीद है। सिनियर्स के साथ तालमेल बिठा कर पेशेवर सफलता का सफर पार कर लेंगे। वर्क होलिक इंसान सेहत को लेकर लापरवाह बने रहेंगे। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- हल्का पीला।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

पेशेवर स्तर पर आपका नियंत्रण बना रहेगा। अपने सजेशन को कार्यस्थल पर प्रमुख्ता दिए जाने की संभावना है। आमदनी अच्छी रहेगी। लव लाइफ में रोमांच बरकरार रखने में सफल साबित होंगे। व्यायाम में रेगूलर नहीं रहने से उचित परिणाम की अपेक्षा नहीं रख सकते। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- रोजी ब्राउन।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

कार्यस्थल गलती हो जाने की संभावना है। पैसे के लेन-देन की जिम्मेदारी संभालने वाले लोगों को सावधान रहने की जरुरत है। बिना किसी सेक्टूरिटी के बड़ी धनराशि देना जोखिम भरा साबित हो सकता है। लाइफस्टाइल डिजिज से परेशान लोगों को मेडिसीन का सहारा लेना पड़ सकता है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- आसमानी।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

समाजिक स्तर पर रोमांचक समय गुजरने वाला है। लगातार करीबी लोगों से मिलने का सिलसिला जारी रहने वाला है। सॉफ्ट कार्नर में अपना इंट्रेस्ट दिखा सकता है। किसी बर्फिली जगह की यात्रा पर जाने की उम्मीद है। प्रॉपटी को रेंट पर देने की योजना पर अमल कर सकते हैं। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- गहरा हरा।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

दोस्ती का दायरा बढ़ाने पर जोर दे सकते हैं। नए-नए लोगों से मिलने का सिलसिला जारी रहेगा। पेशेवर स्तर पर अपनी क्रेडिबलिटी बढ़ा सकते हैं। प्यार का इजहार करने में डर महसूस होगा। वित्तीय स्तर पर सुदृढ होने के संकेत हैं। कहीं से गिफ्ट के तौर पर पैसे मिलने की संभावना है। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- नीला।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

फिट और उर्जावान बने रहेंगे। रुटिन में बदलाव करने का फायदा सेहत पर नजर आने के संकेत हैं। निवेश के नए मौके मिलने से वित्तीय स्थिति में मजबूती आएगी। मैरिज प्रपोजल पर विचार करने में कंफ्यूजन रहने की संभावना है। मार्केटिंग के लोगों का शेड्यूल व्यस्त रहने की संभावना है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- लेवेन्डर।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।