आज का राशिफल (17 दिसंबर)


Today's horoscope

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

कोई करीबी सामाजिक जीवन की मुख्यधारा में उतारने का प्रयास करेगा। लवर का साथ रोमांचक साबित होगा। कार्यस्थल के नए नियमों के साथ सामंजस्य बिठाएं। फिजूलखर्ची से बचने का प्रयास करें। फिटनेस का ध्यान रखना जरूरी है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- सफेद।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

सेहत पर विशेष ध्यान दें। पेशेवर स्तर पर नई जिम्मेदारी मिलेगी। पढ़ाई में इंट्रेस्ट बढ़ेगा। परिवार के साथ घूमने जाने की योजना बनने की संभावना है। जीवनसाथी मर्जी के खिलाफ फैसला ले सकते हैं। बदलते मौसम में सेहत का ध्यान देना जरूरी है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- डार्क ग्रे।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

सक्रिय जीवनशैली का फायदा फिटनेस में नजर आ सकता है। राजनीतिक जीवन में उतरने की मंशा से सामाजिक स्तर पर सक्रिय होना पड़ेगा। पेशेवर स्तर पर निर्णय ले सकते हैं। पढ़ाई के स्तर पर कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। स्वास्थ्य पर ध्यान देना जरूरी है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- सफेद।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

दिनभर कंफ्यूज रहेंगे। निर्णय लेने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। अलग-अलग ताकत चारों तरफ से खींचने का प्रयास करेगी। पेशेवर स्तर पर बढ़े निर्णय लेने की जिम्मेदारी मिलेगी। पैसे के मामले में व्यवहारिक होकर सोचें। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- लेमन।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

ड्रीम होम खरीदने की संभावना है। पेशेवर स्तर पर पेंडिंग काम पूरे होंगे। ेपढाई में मजबूत इंसान से मिल सकते हैं। फिजूलखर्ची से बचने का प्रयास करें। प्यार में पढऩे के संकेत हैं। स्वास्थ संतोषजनक रहने की संभावना है। जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- मजेंटा।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

पेशेवर और पर्सनल दोनों स्तर पर दिन अच्छा रहेगा। लंबे समय से प्रतिक्षित पैसा मिल जाएगा। आर्थिक स्तर मजबूत बनी रहेगी। पेशेवर स्तर पर एक निश्चित समय सीमा में काम करना पड़ेगा। सामाजिक स्तर पर खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- सेंडी ब्राउन।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

यात्रा के दौरान करीबी लोगों से मिलेंगे। फैमिली गेदरिंग होने की उम्मीद है। जमकर मस्ती करेंगे। इंटरप्रेनर सफलता का स्वाद चखेंगे। आमदनी में बढ़ौतरी होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। अच्छी सेहत के लिए एक्सरसाइज की शुरुआत करें। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- ऑफ ग्रीन।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

परिवार में किसी की शादी तय होगी। घर का माहौल उत्सहपूर्ण रहेगा। प्रेमी के साथ यादगार समय बिताएंगे। मानसिक सुकून पाने के लिए पर्यटन करेंगे। प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। पेशेवर स्तर पर मेहनत करने की जरुरत है। स्वास्थ्य पर ध्यान देना जरूरी है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- सिल्वर।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

वित्तीय स्तर पर किस्मत का साथ मिलेगा। सेहत और फिटनेस पर ध्यान दें। घरेलू समस्या को सुलझाने में जीवनसाथी के साथ अच्छे तालमेल बनेंगे। पेशेवर स्तर पर आपके पहल का इंतजार करेंगे। शहर से बाहर जाने की संभावना है। प्यार में पडऩे के संकेत है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- बेबी पिंक।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

बीमार लोगों की सेहत में सुधार होगा। प्रेमी के साथ यादगार डिनर पर जाएंगे। गृहणियां घरेलू स्तर पर परिवर्तन लाने की योजना बना सकती है। सामाजिक स्तर पर समय बर्बाद होगा। पेशेवर स्तर पर काम को करने के लिए पूरा फोकस लगाएं। वित्तीय स्तर पर मजबूती रहेगी। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- हल्का नीला।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

फिटनेस के लिए ठोस कदम उठाएं। पेशेवर स्तर पर खास पस्थिति का भरपूर फायदा उठाएं। पढ़ाई के स्तर पर कॉम्पिटिशन का सामना करना पड़ेगा। फिजूलखर्ची को रोकने के लिए अथक प्रयास करें। प्रेमी के साथ रोमांटिक डेट पर जाने की संभावना है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- सफेद।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

पेशेवर स्तर पर सफलता मिलेगी। पढ़ाई के स्तर पर बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे। सामाजिक स्तर पर समारोह में शामिल होना रोमांचक रहेगा। प्रेम संबंध में डूबने के संकेत है। पर्यटन के लिए जाने की योजना बनाएंगे। स्वास्थ्य पर ध्यान देना बेहद जरूरी होगा। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- गहरा भूरा।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।