आज का राशिफल (18 दिसंबर)


Today's horoscope

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

परिवार के लोगों के साथ मिसअंडरस्टेंडिंग होने की संभावना है। प्रेमि के साथ खुशनुमा पल व्यतीत करने के लिए उसका मूड को हल्का बनाकर रखना होगा। वित्तीय स्तर पर परेशानी रहने के संकेत हैं। पेशेवर स्तर पर सीनियर्स के साथ बात बिगडऩे के संकेत हैं। शुभ अंक-17, शुभ रंग-परपल।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

अनजाने जगह की यात्रा पर जाने के कारण सारा समय बर्वाद होने वाला है। परिवारिक सामारोह में सभी से मिलने वाले हैं। अच्छे काम की वजह से आगे जाने का मौका मिलने की संभावना है। पढ़ाइ के मामले में किया गया परिवर्तन फायदेमंद साबित होगा। शुभ अंक-3, शुभ रंग-पीच।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

पेशेवर स्तर पर शोहरत हासिल होने की उम्मीद है। शादीयोग्य लोगों को परफेक्ट मैच मिल जाने की संभावना है। पढ़ाई के स्तर पर मेहनत कामयाब होने वाली है। समाजिक स्तर पर महत्तव बढ़ सकता है। वित्तीय मामले में चिंता रहने की संभावना है। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। शुभ अंक-9, शुभ रंग-पिंक।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

छोटा सा अवकाश काफी रोमांचक रहने वाला है। आर्थिक स्तर पर उन्नति मिलने के संकेत हैं। घर के लिए लोन लेने के संकेत हैं। प्यार का इजहार कर सकते हैं। परिवार उत्साह बढ़ाता रहेगा। दोस्त से मिलने के लिए वक्त निकालने में कामयाब रहेंगे। अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे। शुभ अंक-5, शुभ रंग-हरा।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

पेशेवर स्तर पर अच्छा परफार्मेंस देने वालों की अहमियत बढऩे के संकेत हैं। लवर के साथ बिगड़ा हुआ मामला सुलझा लिए जाने के संकेत हैं। स्टेज फियर के साथ सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे। वित्तीय समस्याओं को सुलझा लिए जाने की संभावना है। शुभ अंक-15, शुभ रंग-पीच।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

परिवार के शादीयोग्य सदस्य के लिए सही मैच ढूंढऩे में परेशानी होने के संकेत हैं। फिटनेस के लिए खान-पान का ध्यान रखना जरूरी होगा। यात्रा पर जाने वाले लोगों को पूरी तैयारी के साथ निकलने की जरूरत है। सट्टेबाजी का काम करने वाले लोगों को अच्छी आमदनी होने की संभावना है। शुभ अंक-6, शुभ रंग-नारंगी।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

पारिवारिक मामला प्रेमपूर्वक सुलझा लिए जाने के संकेत हैं। प्रेमी से मिलने के लिए वक्त निकालने में सफल रहेंगे। पेशेवर स्तर पर मुश्किल परिस्थिति से निकलने सफल रहेंगे। पढ़ाई पर पूरा फोकस बने रहने की उम्मीद है। आर्थिक स्थिति में सुधार की संभावना है। शुभ अंक -22, शुभ रंग-गहरा नीला।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

पेशेवर स्तर पर कई नये ऑफर आ सकते हैं। बड़े ट्रांजेक्शन के लिए दिन शुभ रहने की उम्मीद है। पढ़ाई में फोकस बनाए रखने के लिए प्रयास किए जाने की संभावना है। परिवार में गलतफहमी को दूर करने में सफल रहेंगे। लगातार वर्कआउट के कारण सेहत सही रहने की उम्मीद है। शुभ अंक-18, शुभ रंग-सेंडी ब्राउन।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

शैक्षणिक क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल रहने वाल हैं। हेल्थ प्रॉडक्ट के आकर्षण को छोड़कर प्राकृतिक तरीके अपना सकते हैं। जो लोग घर खरीदने की योजना बना रहे हैं उन्हें लोन लेन मिलने में दिक्कत आने की संभावना है। शहर से बाहर जाने की संभावना है। शुभ अंक-11, शुभ रंग-बैंगनी।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

रोमांटिक जीवन में खुशी आने की उम्मीद है। समाजिक स्तर पर अच्छे दिन का आनंद ले सकते हैं। लक्जरी सामान खरीदे जाने के संकेत हैं। सहकर्मियों के साथ तालमेल रहने से काम को सही दिशा में बढ़ाने में मदद मिलेगी। जीवनसाथी द्वारा सरप्राइज पार्टी रखे जाने की उम्मीद है। शुभ अंक-1, शुभ रंग-सुनहरा।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

पढ़ाई के स्तर पर मेहनत का फल मिलने वाला है। किसी के प्यार में पडऩे के संकेत हैं। वित्तीय स्थिति में सुधार लाने के लिए पार्ट-टाइम काम की तलाश कर सकते हैं। बिजनेस पर्सन के लिए दिन काफी फायदेमंद रहने वाला है। सेहत को लेकर कंशसनेस वरदान साबित होगा। शुभ अंक-8, शुभ रंग-ग्रीन।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

आकर्षण के लालच में फंसना गलत दिशा में ले जा सकता है। वित्तीय स्तर पर जल्द ही स्थिरता आ जाने की उम्मीद है। पेशेवर स्तर पर स्थिति अनुकूल बने रहने की संभावना है। लिगल मामले में फंसे लोगों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। शुभ अंक-4, शुभ रंग-नीला।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।