BREAKING NEWS

LIVE: BJP मुख्यालय लाया गया अरुण जेटली का पार्थिव शरीर◾व्यक्तिगत संबंधों के कारण से सभी राजनीतिक दलों में अरुण जेटली ने बनाये थे अपने मित्र◾अनंत सिंह को लेकर पटना पहुंची बिहार पुलिस, एयरपोर्ट से बाढ़ तक कड़ी सुरक्षा◾पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी बोले- कश्मीर में आग से खेल रहा है भारत◾निगमबोध घाट पर होगा पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का अंतिम संस्कार◾भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मुख्य संकटमोचक थे अरुण जेटली◾PM मोदी को बहरीन ने 'द किंग हमाद ऑर्डर ऑफ द रेनेसां' से नवाजा, खलीफा के साथ हुई द्विपक्षीय वार्ता◾मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, बोले- सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾

भविष्यफल

आज का राशिफल (02 फरवरी)

\"aries\"मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

पेशेवर मोर्चे पर किसी काम में शरीक होने से पहले उस काम के बारे में जानकारी ले सकते हैं। करीबी लोगों से मिलने की नियत से परिवार में किसी समारोह के आयोजन की संभावना है। समाजिक मोर्चे पर किसी प्रभावशाली व्यक्ति को प्रभावित करने का प्रयास कर सकते हैं। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- क्रीम।

\"taurus\"वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

आज आपको परिवार के किसी सदस्य के मूड का सामना करना पड़ सकता है। पेशेवर मोर्चे पर कोई जरुरी काम समय पर पूरा होने की संभावना नहीं है। कोई आपके पैसे में सेंध लगा रहा है आप ये जानकर भी कुछ कर नहीं पाएंगे। आज आप मानसिक अशांति का सामना कर सकते हैं। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- मरून।

\"gemini\"मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

शैक्षणिक मोर्चे पर आगे जाने के लिए आपको अपना बेहतर देना होगा। पेशेवर मोर्चे पर काम आपके अनुकूल रहने के कारण प्रसन्नचित रहने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर आपके काम की अहमियत को नोटिस किया जा सकता है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- फॉरेस्ट ग्रीन।

\"cancer\"कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) 

आज किसी व्यक्ति में अचानक हुआ अच्छा बदलाव आपको चकित कर सकता है। पेशेवर मोर्चे पर किसी गंभीर परिस्थिति में भी शांत बने रहना आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि कर सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से अच्छा संपर्क बनाकर रखे जाने के संकेत हैं। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- हल्का ग्रे।

\"leo\"सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

शैक्षणिक मोर्चे पर आप अपना लक्ष्य पाने में सफ ल रहने वाले हैं। पेशेवर मोर्चे पर दिया गया काम समय पर संपन्न होने की संभावना है। साक्षात्कार में शामिल होने वालों के लिए शुभ समाचार मिलेन के संकेत हैं। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिहाज से आजका दिन काफी अच्छा रहेगा। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- रोज।

\"virgo\"कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

शैक्षणिक मोर्चे पर उठाए गए किसी कदम से फायदा मिलने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर आप अच्छे दौर से गुजरता हुआ महसूस कर सकते हैं। किसी काम में आपके विचार को शामिल किया जा सकता है। आर्थिक मोर्चे पर स्थिति बेहतर होने की संभावना है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- क्रीम।

\"libra\"तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

स्वास्थ के मोर्चे पर जारी कोई समस्या और अब और बड़ी बन सकती है। किसी चुनौतिपूर्ण काम को अपने आत्मबल से पूरा किए जाने की सं भावना है। आर्थिक मोर्चे पर थोड़ी कठिनाई रह सकती है। जीवनसाथी के साथ अनबन की संभावना है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- बेबी पिंक।

\"scorpio\"वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

पेशेवर मोर्चे पर किसी आयोजन को कुशलता पूर्वक करने के कारण आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। लम्बे समय से बीमार चल रहे लोग अब राहत महसूस कर सकते हैं। व्यायाम के लिए समय न निकाल पाने की वजह से आप नए सिरे से अपना रुटिन बना सकते हैं। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- गहरा पीला।

\"Sagittarius\"धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

पेशेवर मोर्चे पर किसी सम्मानित काम के लिए आपके नाम की पेशकश की जाने की संभावना है। आज आप जो भी करेंगे उसका अच्छा परिणाम ही मिलेगा। शैक्षणिक मोर्चे पर किसी की मदद करने से आप संतुष्टि का अनुभव कर सकते हैं। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- गुलाबी।

\"capricorn\"मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

आज आपका भाग्य आपके साथ रहने वाला है। पेशेवर मोर्चे पर आप मुश्किल लगने वाली उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर जिन मामलों को दबाया जा रहा था अब सर उठाने का प्रयत्न कर सकती है। किसी बीमारी से जूझ रहे लोगों को घरेलू उपचार से राहत मिल सकता है। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- तोतिया हरा।

\"Aquarius\"कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

कोई है जो आपके आस पास रहता है अब आपके सामने आ सकता है। आपको अपने पेशेवर हुनर को सुधारने का मौका मिलने वाला है। आप से जुड़ा हुआ कोई काम संतोषजनक रुप से संपन्न होने के कारण आपका बॉस आपसे प्रसन्न हो सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर शानदार परिणाम की संभावना है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- बैंगनी।

\"Pisces\"मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) 

आपको किसी परिवारिक विवाद को सुलझाने के लिए बुलाया जा सकता है। आप में से कुछ लोग नया घर ले सकते है। घरेलू मामले में दिया गया आपका सुझाव सही है पर मंहगा रहने की संभावना है। एक लम्बी यात्रा पर कोई आपसे साथ चलने की उम्मीद कर सकता है। आज आप रोमांटिक मूड में रहेंगे। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- क्रीम।