आज का राशिफल (16 फरवरी)


Today's horoscope

ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

परिवार प्राथमिकता में रहेगा। बच्चों की तरफ से संतुष्ट रहेंगे। प्रोफेशनल स्तर पर चीजें बेहतर होगी। वित्तीय स्तर पर मजबूती आएगी। जो लोग सेहत के स्तर पर कमजोर अनुभव कर रहे थे, उनमें सुधार के संकेत हैं। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक वक्त बिताएंगे। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- गहरा लाल।

 

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

प्रोफेशनल सपनों को पूरा करने के लिए स्पीड बढ़ाए। नौकरी की तलाश पूरी होगी। पारिवारिक समारोह में उपस्थिति अनिवार्य होगी। प्लान रिशिड्यूल करना पड़ेगा। सेहत के स्तर पर निश्चिंत रहेंगे। प्रेमी के साथ वक्त बिताने का सपना अधूरा रह जाने की संभावना है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- केसरिया।

 

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

आपके द्वारा बनाये गये प्रोजेक्ट की तारीफ होगी। दूसरों के भरोसे बैठना सही नहीं होगा, निराशा हाथ लग सकती है। आर्थिक मजबूती के लिए आय के अन्य स्रोत पर भी विचार करेंगे। प्रेम संबंध के मामले में दिन बेहतर होगा। स्वास्थ्य संतोषजनक बने रहने की संभावना है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- नारंगी।

 

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) 

प्रोफेशनल स्तर पर काम की गतिविधि से दूसरों को भी अवगत करते रहें, ताकि आपके परोक्ष में भी काम चलता रहे। वित्तीय स्तर पर आत्मविश्वास हासिल करेंगे। किसी के इमोशन के साथ खेलना छोड़कर प्यार को लेकर गंभीर रुख अपनाए जाने के संकेत हैं। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- गहरा सलेटी।

 

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

प्रोजेक्ट को बनाने के लिए प्रयास करने की जरूरत है। महंगी वस्तु खरीदने का सपना पूरा होगा। रिटेलर्स की बिक्री में कमी आने के संकेत हैं। सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। पढ़ाई के स्तर पर कड़ी मेहनत की जरूरत महसूस करेंगे। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- पीच।

 

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

किसी खास मामले में न्यूट्रल रहने से ही लाभ मिलेगा। नेटवर्किंग व्यापार क्षेत्र फायदेमंद रहने वाला है। खर्च को लेकर थोड़ी सख्ती रखें। दूसरों को लेक्चर देने से बचें। जीवनसाथी के प्रति मन में पैदा हुई गलतफहमी समय रहते दूर कर लेना हितकर होगा। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- इलेक्ट्रिक ग्रे।

 

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

प्रोफेशनल स्तर पर छवि बेहतर होगी। नए प्रोजेक्ट के रूप में आइडिया को कार्यरूप दे सकते हैं। शानदार डील आने के संकेत हैं। परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। रोमांटिक स्तर पर स्थिति आपके पक्ष में रहने वाली है। पढ़ाई के स्तर में तरक्की होगी। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- क्रीम।

 

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

होममेकर्स खास के अगुवाई में घर की साजसज्जा में व्यस्त रहेंगे। प्रतियोगिता की तैयारी सही दिशा में चलने की संभावना है। फिट रहने के लिए उचित कदम उठाएं। सैलरी में वृद्धि होगी। बॉस के सामने प्रमोशन की बात छेडऩे से बचें, बात बिगड़ सकती है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- मेहरून।


Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

पढ़ाई में फोकस बनाए रखने का प्रयास कर सकते हैं। कोई विषय समझ में नहीं आ रहा है, तो बेहतर होगा कि आप किसी का गाईडेंस ले लें। शादीयोग्य लोगों की बात बन सकती है। कार्यक्षेत्र में समयसीमा के अंदर काम को पूरा करने का प्रयास रहेगा। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- बॉटल ग्रीन।

 

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

प्रोफेशनल स्तर पर जिम्मेदारी बढ़ेगी। शॉपिंग किए जाने की संभावना है। फिजूलखर्ची से बच सकते हैं। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। तनाव से मुक्ति के लिए योगा और मेडीटेशन का सहारा लें। पहली नजर में किसी से प्यार होने की संभावना है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- ग्रे।

 

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

दिन खुशनुमा रहेगा। सपना पूरा होने की उम्मीद है। प्रोफेशनल स्तर पर नेगोशिएशन स्किल सफल रहेगा। वित्तीय स्तर पर खुद को पहले से बेहतर स्थिति में महसूस करेंगे। गोपनीय मामले को सबके सामने उजागर करने से बचें। प्रेम प्रस्ताव स्वीकार होने में वक्त लगेगा। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- पीला।

 

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

सर्विस के सिलसिले में क्लाइंट असंतुष्ट रहेगा। टीम की तरह काम करने से जटिल परिस्थिति से निपटना आसान साबित होगा। रोमांटिक रिश्ते में बंध जाएंगे। पढ़ाई के स्तर में सुधार होगा। सेहत को लेकर लापरवाही मंहगी साबित होगी। जॉब ऑफर मिलेगा। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- नारंगी।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।