आज का राशिफल (19 फरवरी)


Today's horoscope

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

प्रोफेशनल और निजी दोनों स्तर पर उन्नति के संकेत हैं। प्रोफेशनल स्तर पर विश्वासनीयता बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। एक-दूसरे के मूड को हल्का रखने का प्रयास करेंगे। शादी की तैयारियां जोरों से चलेगी। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- नीला।


वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

दिल को ठेस पहुंचने की संभावना है। जिंदगी को देखने के नजरिये में बदलाव आयेगा। परिवार को समय देंगे। नए क्लाइंट बनेंगे। व्यापार में मुनाफा बढ़ेगा । रोमांटिक स्तर पर लोगों को आकर्षित करेंगे। खर्च में कटौती कर निवेश पर ध्यान देंगे। शुभ अंक- 22, शुभ रंग-गहरा  फिरोजी।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

परियोजना को सफल बनाने के लिए अपना बेस्ट दें। लंबी यात्रा सफल रहेगी। घर का नौजवान मर्जी के खिलाफ जाएंगे। परिवार में तनाव की स्थिति बनी रहेगी। शादीशुदा जिंदगी से नाखुश लोग रिश्ता खत्म करने का विचार करेंगे। फिट रहने के लिए योगा करेंगे। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- पेरॉट ग्रीन।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) 

कार्यस्थल पर गलतफहमी को दूर करने के लिए सीनियर के सामने बातें रख दें। समारोह में आपकी सराहना होगी। नवविवाहित लोगों के बीच प्रेमपूर्ण वातावरण बना रहेगा। जरूरत के समय प्रेमी अच्छा मददगार साबित होगा। लोगों के बीच प्रिय बने रहेंगे। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- केसरिया।

 

LEOसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

टास्क को समय से पूरा करें। वित्तीय स्तर पर सही ढंग से मैनेज करने में सफल रहेंगे। बचत पर जोर दें। तन्हा लोगों को प्यार इंतजार करना पड़ सकता है। घर की बड़ी आवश्यकता के लिए वक्त निकालना मुश्किल लग रहा है। खाने-पीने को लेकर सावधानी रखें। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- लेमन।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

स्थिति अनुकूल रहेगी। लोगों के साथ अच्छा रिश्ता बनाकर रखें। परिवार के नौजवान को समाजिक क्षेत्र में एक्टिव बनाएंगे। बीमार रहे लोग वापस से अपना स्टेमिना महसूस करेंगे। दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा। खाली समय को कलात्मक रूप देंगे। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- केसरिया।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

सामाजिक स्तर पर प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कलात्मक स्टाइल की सराहना होगी। प्रतिद्वंदियों से दूरी बनाकर रखें। अनअपेक्षित स्रोत से आमदनी होगी। रोमांटिक स्तर पर सक्रिय रहेंगे। फिजिकल एक्टिविटी में सक्रिय रहने का फायदा सेहत पर नजर आएगा। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का लाल।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

पैरेंट्स मर्जी के विरुद्ध नजर आएंगे। बुरी आदतों पर काबू पाने के लिए अथक प्रयास करना पड़ेगा। किसी अन्य को अपने काम का क्रेडिट देना मुश्किल होगा। प्रॉपर्टी से जुड़े मामले में हाथ डालने से बचें। रफ्तार प्रेमी के साथ वाहन शेयर करने से बचें। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- बेबी पिंक।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

घरेलू स्तर पर बदलाव लाएंगे। घर का नौजवान आपकी ऑथरिटी पर सवाल उठा सकता है। प्रोफेशनल स्तर पर जिम्मेदारी सौंपे जाने की संभावना है, जो आपको नापसंद होगा। ट्रिप थका देगा। वित्तीय स्तर पर मजबूती आएंगी। पार्टनर के साथ बहस होगी। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- गहरा परपल।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

टेलेंट के प्रदर्शन का सही मौका मिलेगा। क्षमता से लोगों को प्रभावित करेंगे। वित्तीय स्तर पर बोझ न लें। सेहत को लेकर लापरवाही का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। प्रोफेशनल स्तर पर नया आइडिया कारगर साबित होगा। सेहत संतोषजनक रहने की संभावना है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- नारंगी।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

करीबी के घर आने से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। शादीयोग्य लोग जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगे। नई परियोजना का काम आसानी से चलेगा। अवकाश लेकर घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। विदेश सेटल हो जाने के संकेत हैं। बदलते मौसम में स्वास्थ्य पर ध्यान दें। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- क्रीम।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

कार्यस्थल पर मुद्दे को लेकर तनाव बढ़ेगा। यात्रा में ट्रेफिक का सामना करना पड़ेगा। परिवार में किसी बात को लेकर बहस बढऩे की संभावना है। पूर्ण आश्वस्त होने के बाद ही किसी सट्टेबाजी में पैसा लगाना सही रहेगा। घरेलू नुस्खा कारगर साबित होगा। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- गहरा फिरोजी।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।