आज का राशिफल (14 जनवरी)


Today's horoscope

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

बोलने से पहले जरुर सोंचे। समस्या में फंस सकते हैं। करीबी महत्वपूर्ण रास्ता बताएंगा। स्वास्थ्य पर ध्यान देना जरुरी है। सीनियर्स की मदद से आत्मविश्वास बढ़ेगा। आध्यात्म की तरफ झुकाव होने की संभावना है। फिक्स आमदनी के लिए प्रयासरत रहेंगे। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- मजेंटा।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

लंबे समय से किया जा रहा प्रयास सफल होगा। कार्यक्षेत्र में कोई नई उपलब्धि हासिल होगी। पढ़ाई के स्तर पर सफलता मिलेगी। निवेश से मुनाफा आना शुरु हो सकता है। फिट रहने के लिए जिम जाना शुरु कर सकते हैं। किसी के प्यार में पड़ सकते हैं। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- सी ग्रीन।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

काम से अवकाश लेकर मनोरंजक समय बिताएंगे। सबमिट किया गया काम आपका कद बढ़ा सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। दोस्तों के साथ रोमांचक ट्रिप पर जाने का सपना पूरा होगा। अच्छे घर में शिफ्ट हो सकते हैं। लवर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- हल्का नीला।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

पढ़ाई के क्षेत्र में स्टैंडर्ड बढ़ाने में पीछे नजर आएंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ तालमेल बिठाने में समस्या आएंगी। सीनियर्स के साथ बात बढ़ेगी। जीवनसाथी के साथ समझदारी बढ़ाने का प्रयास कर सकते हैं। घूमने जाने की योजना बना सकते हैं। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- लेमन।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। नौकरी पर खतरा मंडराने के कारण काम में अतिरिक्त समय दे सकते हैं। आर्थिक सहायता के लिए दूसरों पर भरोसा करना बेकार साबित होगा। बीमार लोगों के लिए आपकी मदद फायदेमंद साबित होगी। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- गहरा फिरोजी।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

सामाजिक क्षेत्र में चीजों को सुनियोजित करने की शुरुआत करेंगे। कार्यक्षेत्र में स्थिति अनुकूल होगी। महत्वपूर्ण आसाइनमेंट मिलने की उम्मीद है । आर्थिक स्तर पर थोड़ी मायूसी रहेगी। प्रेम संबंध में समय के साथ और गहराई और भरोसा महसूस करेंगे। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- लेमन।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

सामाजिक क्षेत्र में रुतबा बढ़ाने पर ध्यान देंगे। पढ़ाई के स्तर पर नुकसान उठाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में काम का दबाव बढऩे की संभावना है। पैसा लेकर आने जाने वाले लोगों को सावधान रहने की जरुरत है। लवर आपके साथ डराने वाला गेम खेल सकता है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- गहरा सलेटी।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

आर्थिक मामले में दिन भाग्यशाली रहेगा। मोटी आमदनी के संकेत हैं। फन के मूड में रहेंगे। दोस्तों या भाई-बहनों के साथ रोमांचक समय बीताएंगे। प्रेमी को अपनी अहमियत का एहसास दिलाएंगे। पढ़ाई और जॉब दोनों ही स्तर पर सुधार के संकेत हैं। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- पीच।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

करीबी सपनों को पूरा कर आपको बेहद खुशी का अनुभव कराने वाला है। पढ़ाई के स्तर पर परिणाम अनुकूल रहेंगे। प्रेमी के साथ बढ़ रहे मतभेद को भुलाकर रिश्ते में प्यार और विश्वास बढ़ाने का प्रयास करेंगे। सेहत को लेकर लापरवाही मंहगी पड़ सकती है। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- गहरा नीला।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

किसी के लिए जरुरत से ज्यादा इंतजार तनाव बढ़ा रहा है। कार्यस्थल पर मानसिक दशा ठीक नहीं है तो किसी काम को पूरा करने के लिए दूसरों से सलाह ले सकते हैं। संपत्ति विवाद से जुड़ा कोई मामला कोर्ट तक पहुंच जाने के संकेत हैं। परिवारजनों का भरोसा टोड़ सकते हैं। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- लेमन।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

करियर के मामले में सब्र की सीमा जबाव देगी। प्रेम संबंध में समय के साथ और गहराई और भरोसा महसूस करेंगे। व्यवसाय की तरफ रुख करेंगे। सामाजिक जीवन का भरपूर मजा लेंगे। आर्थिक स्तर पर मजबूती आने की उम्मीद है। कार्यक्षेत्र में स्थिति अनुकूल होगी। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- लाल।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

स्वयं ही बहुत कलात्मक हैं। समारोह की अच्छी तैयारी की जिम्मेदारी खुद लेना सही नहीं होगा। परिवार के समारोह में आयोजन की बेहद तारीफ होगी। दिन अच्छा है। कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिलने की संभावना है। पढ़ाई के स्तर पर कमियों को दूर करने में सक्षम होंगे। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- सी ग्रीन।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।