मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

मकसद को पूरा करने के लिए सही शुरुआत करेंगे। पढ़ाई के मामले में डाउट फायदेमंद होगा। हर कदम में परिवार के लोगों का साथ मिलेगा। खर्च को लेकर सख्त रहेंगे। डेली रुटिन मेंटेन कर और डाइट का ख्याल रखने से सेहतमंद बने रहेंगे। प्रेम संबंध बेहतर रहेगा। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- हल्का नीला।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

परियोजना को पूरा करने के लिए जरुरी कदम उठाएंगे। परिणाम अच्छा मिलेगा। आपके अंदर काम करने वाले लोग आपके प्रोफेशनलिज्म को फॉलो करेंगे। लवर के साथ विंडोशॉपिंग का आनंद ले सकते हैं। घर खरीदने में सफल रहेंगे। आर्थिक स्तर पर मजबूती होगी। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- चॉकलेट।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

सामाजिक स्तर पर अच्छा सरप्राइज मिलेगा। लवर को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए गलत कदम उठा सकते हैं। दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। कुछ लोगों को गिफ्ट के तौर पर पुश्तैनी संपत्ति मिलेगी। रियल स्टेट का काम करने वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- सफेद।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

कार्यक्षेत्र में विशेष काम को अंजाम देेंगे। थकान महसूस कर रहे लोग ऊर्जावान महसूस करेंगे। सट्टेबाजी से अच्छी आमदनी होगी। परिवारिक जिम्मेदारियों से निजी समय की कमी होगी। लवर कंप्लेनिंग मूड में रहेगा। परिवार के नौजवान को प्यार की जरुरत होगी। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- ब्राउन।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

किसी चीज को पाने के लिए प्रयास असफल होगा। बिजनेस के लेवल पर यदि किसी सलाह की जरुरत है तो बेझिझक आगे बढऩा चाहिए। कोई डील पाले में आने के संकेतहैं। पढ़ाई के स्तर पर अपनी स्थिति मजबूत करने का समय आ गया है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- हल्का लाल।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

कार्यस्थल पर मौके का फायदा लेने के लिए नजर चौकन्नी रखें। शुभचिंतको के कुछ साकारात्मक शब्द जादुई असर करेंगे। ऑफिस के जटिल काम को सुलझाने में सफलता मिलेगी। पढ़ाई के मामले में निश्चिंत होना सही नहीं रहेगा। मंहगा सामान खरीदेंगे। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- सफेद।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

समझने की जरुरत है कि दुनिया में कोई भी मौका आखिरी नहीं होता। वर्तमान में चल रही परियोजना को सही दिशा में ले जाने के लिए विशेषज्ञ की सलाह की जरुरत पड़ेगी। कार्यक्षेत्र में लिया गया निर्णय सही साबित होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- लेवेन्डर।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

परिवार में किसी की मदद कर संतोष का अनुभव करेंगे। विवादित प्रॉपर्टी आमदनी के साथ बेचने में सफल रहेंगे। कार्यक्षेत्र में मनपसंद मौका मिलेगा। सामाजिक स्तर पर रुतबा बढऩे के संकेत हैं। प्रेमी से मिलने का सपना पूरा होगा। रोमांटिक शुरुआत होगी। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- आसमानी।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

कोई जानबूझ कर पसंद के खिलाफ काम करने का प्रयास करेगा। कुछ लोगों को पढ़ाई के स्तर पर जटिल काम को निपटाना पड़ सकता है। सामाजिक क्षेत्र में मशहूर होने का प्रयास असफल होगा। कार्यस्थल पर बिना बात बहस मूड अपसेट करने वाला है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- गहरा भूरा।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

काम के मामले में थोड़ा अलर्ट रहे। काम समय पर पूरा करें। खूबसूरती और प्रजेंटेशन की तारीफ करेगा। शादीयोग्य लोगों के लिए पार्टनर की तलाश शुरू होगी। आर्थिक स्तर पर गुजर चुके मौके को लेकर अफसोस करने का समय नहीं है। योजना के लिए तैयार रहे। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- ब्राउन।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

काम को लेकर आ रही दिक्कतें होगी। कार्यस्थल पर आइडिया को अस्वीकार कर दिया जाएगा। सामने जो मौका आया है उसे बिना वजह गंवा सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में शर्मिंदगी का सामना करेंगे। पैसे का नुकसान हो सकता है। स्वास्थ्य बेहतर होगा। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- हल्का लाल।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

कुछ लोग नए संबंध को बेहतर बनाने के लिए खुद को तैयार कर सकते हैं। जीवनसाथी की समस्या को परिवार के सामने सही तरीके से रखने में सक्षम साबित होंगे। ऊर्जावान बने रहेंगे। पूर्व के निवेश से आमदनी आनी शुरु होगी। कार्यक्षेत्र में ऊंचा ओहदा मिलेगा। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- चॉकलेट।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।