आज का राशिफल (28 जनवरी)


Today's horoscope

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

प्रोफेशनल स्तर पर पसंदिदा काम मिलेगा। पढाई के मामले में किसी का मार्गदर्शन मिलेगा। फिटनेस और उर्जावान बने रहने के लिए व्यायाम का सहारा ले। शादी का प्रस्ताव मिलने की संभावना है। प्रेमी के साथ रोमांचक समय का आनंद लेंगे। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- परपल।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

प्रोफेशनल स्तर पर काम को निपटाने के लिए श्रेष्ठ प्रयास करेंगे। सहपाठी के साथ तालमेल नहीं बैठने के कारण मूड खराब होगा। आर्थिक परेशानी का दूर होने की संभावना है। प्रेम प्रसंग के मामले में दिन बन सकता है। शुभ अंक- 2,  शुभ रंग- हल्का पीला।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

वित्तीय स्तर पर भाग्य का साथ मिलेगा। पढ़ाई के स्तर पर मनचाहे मुकाम तक पहुंचेंगे। रिश्ते की डोर और मजबूत करे और रिश्ते में नए सिरे से शुरुआत कर सकते हैं। लम्बी यात्रा पर जा रहे हैं तो किसी को साथ ले जाने की इच्छा जाहिर कर सकते हैं। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- ऑलिव ग्रीन।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) 

प्रेम में असफल हो सकते हैं। इच्छा के विपरीत समाजिक मोर्चे समय बर्वाद कर सकते हैं। वित्तीय स्तर पर समस्या का सामना करना पड़ेगा। नेटवर्किंग पर बहुत मेहनत करने के बावजूद व्यापारिक स्तर पर उसका ज्यादा फायदा मिलता नहीं नजर आ रहा है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- ऑफ व्हाइट।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

निजी मामले में दिन का सही प्रकार से प्रबंधन करें। प्रोफेशनल स्तर पर किये गए बदलाव की योजना को स्वीकार होने की संभावना कम है। संयुक्त परिवार में रहने वाले लोगों को अपनी स्थिति से झुंझलाहट महसूस होगी। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- ब्राउन।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

प्रोफेशनल स्तर पर चल रहे काम पर बारीकी से नजर बनाए रखें। आमदनी बढाने के लिए और विकल्पों की तलाश करेंगे। जिन लोगों को काम के सिलसिले में दूर जाना पड़ा है, उन्हें प्रशासनिक डर का सामना करना पड़ सकता है। ट्रेन से यात्रा करने में दिक्कत आ सकती है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- लेवेन्डर।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

काम को पूरे उत्साह के साथ संपन्न करेंगे। कई सारे श्रोतों से आमदनी होने की संभावना है। आध्यात्मिक रुप से सक्रिय होकर शांति और उर्जा का अनुभव करेंगे। पढाई के स्तर पर आपका नाम आगे जाने की संभावना है। छुट्टियां मनाने का सपना पूरा होने वाला है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- हल्का हरा।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

प्रोफेशनल स्तर पर काम को संपन्न करने के लिए आपको किसी बाहरी मदद की आवश्यकता होगी। पढाई का दबाव बढ़ेगा। घरेलू स्तर पर सहयोग की सराहना संभव है। निवेश योजना में हाथ डालने से पहले उसे समझ ले। प्रेम संबंध को रोमांचक बनाने का प्रयास कर सकते हैं। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- पेरॉट ग्रीन।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

नया कारोबार लगाने की दिशा में कदम बढ़ाएंगे। प्रोफेशनल स्तर पर स्थिति अनुकूल रहने के संकेत हैं। शहर से बाहर रहने वाले किसी रिश्तेदार से मिलेंगे। प्रेमी की तरफ से कोई शानदार भेंट मिलने की संभावना है। स्वास्थ संतोषजनक बना रहेगा। घर में किसी मेहमान आने से खुशियां बढने वाली है । शुभ अंक- 15, शुभ रंग- इंडिगो।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

आपने जिसकी कभी मदद की थी उससे भी सहायता की उम्मीद कर सकते हैं। आमदनी में बढोतरी की संभावना है। जीवन में प्रत्याशित रुप से प्यार का आगमन होगा। जीवनसाथी का स्वभाव उखरा हुआ महसूस होगा। करीबी लोगों के सथ रोमांचक ट्रिप पर जाने की संभावना है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- सफेद।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

मूड प्रसन्न रहेगा। अलग फिल्ड में पहचान बनाना मुश्किल होगा। खर्च आमदनी से ज्यादा होगा। समाजिक समारोह में कोई आपको नीचा दिखाने का प्रयास कर सकता है। बेरुखी के कारण कोई संबंध खराब होगा। जीवन में रोमांस बरकरार रखने के लिए प्रयास कर सकते हैं। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- ब्राउन।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

आत्मविश्वास की बदौलत कठिन परिस्थिति का सामना करने में सफल रहेंगे। परेशानियों से छुटकारा मिल जाने की संभावना है। परिवार के सदस्य उत्साह का कारण साबित हो सकते हैं। कठिन प्रोफेशनल में चमत्कारिक रास्ता निकालेंगे। पढाई के स्तर पर राहत वाला समय रहेगा। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- हल्का पीला।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।