BREAKING NEWS

केजरीवाल सरकार ने दिए निर्देश, कहा- बिना लक्षण वाले कोरोना मरीजों को 24 घंटे के अंदर अस्पताल से दें छुट्टी◾एकता कपूर की मुश्किलें बढ़ी, अश्लीलता फैलाने और राष्ट्रीय प्रतीकों के अपमान के आरोप में FIR दर्ज◾बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह कल करेंगे ऑनलाइन वर्चुअल रैली, सभी तैयारियां पूरी हुई ◾केजरीवाल ने दी निजी अस्पतालों को चेतावनी, कहा- राजनितिक पार्टियों के दम पर मरीजों के इलाज से न करें आनाकानी◾ED ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, 5 अधिकारी कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद 48 घंटो के लिए मुख्यालय सील ◾लद्दाख LAC विवाद : भारत-चीन सैन्य अधिकारियों के बीच बैठक जारी◾राहुल गांधी का केंद्र पर वार- लोगों को नकद सहयोग नहीं देकर अर्थव्यवस्था बर्बाद कर रही है सरकार◾वंदे भारत मिशन -3 के तहत अब तक 22000 टिकटों की हो चुकी है बुकिंग◾अमरनाथ यात्रा 21 जुलाई से होगी शुरू,15 दिनों तक जारी रहेगी यात्रा, भक्तों के लिए होगा आरती का लाइव टेलिकास्ट◾World Corona : वैश्विक महामारी से दुनियाभर में हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 67 लाख के पार◾CM अमरिंदर सिंह ने केंद्र पर साधा निशाना,कहा- कोरोना संकट के बीच राज्यों को मदद देने में विफल रही है सरकार◾UP में कोरोना संक्रमितों की संख्या में सबसे बड़ा उछाल, पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा दस हजार के करीब ◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 36 हजार के पार, अब तक 6642 लोगों की मौत ◾प्रियंका गांधी ने लॉकडाउन के दौरान यूपी में 44,000 से अधिक प्रवासियों को घर पहुंचने में मदद की ◾वैश्विक महामारी से निपटने में महत्त्वपूर्ण हो सकती है ‘आयुष्मान भारत’ योजना: डब्ल्यूएचओ ◾लद्दाख LAC विवाद : भारत और चीन वार्ता के जरिये मतभेदों को दूर करने पर हुए सहमत◾बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 1330 नए मामले आए सामने , मौत का आंकड़ा 708 पहुंचा ◾हथिनी की मौत पर विवादित बयान देने पर केरल पुलिस ने मेनका गांधी के खिलाफ दर्ज की FIR◾दिल्ली हिंसा: पिंजरा तोड़ ग्रुप की सदस्य और JNU स्टूडेंट के खिलाफ यूएपीए के तहत मामला दर्ज◾राहुल गांधी ने लॉकडाउन को फिर बताया फेल, ट्विटर पर शेयर किया ग्राफ ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल (14 जुलाई)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) परिवार आपके प्रति प्यार जताएगाए। शरीर को स्वस्थ रखने के लिए उसे आराम देना भी बहुत जरूरी है। इस दौरान आप बहुत ही दयालु मूड में रहेंगे और किसी जरूरतमंद की मदद करने के लिए आगे बढ़ेंगे। इसके लिए उनका धन्यवाद करना ना भूलें। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- गहरा लाल। 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) किसी समारोह के दौरान मान सम्मान भी प्राप्त हो सकता है। सेहत को लेकर फिर से प्रयास करें। कुछ समय आपने सेहत की कुछ ज्यादा ही अनदेखी की है। रोमांटिक सितारे साथ हैं। भावुक मिजाज आप पर छाया रहेगा। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- वॉयलेट।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) रीटेल से जुड़े लोगों का कैश रजिस्टर भरा रहेगा। प्रेमीजन आपकी हर बात मानने के लिए तैयार रहेंगे। इस दौरान आपकी जीभ को भरपूर मजा मिलेगा। घर के वातावरण में कुछ बदलाव करने से पहले आपको सभी की राय जानने की कोशिश करनी चाहिए। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- लेवेंडर।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) व्यस्त रहने के बावजूद व्यक्तिगत जीवन के लिए समय जरूर निकाल लें। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए सफलता सुनिश्चित है। घर में मरम्मत का काम चल रहा है। अपनी जीवनशैली के मुताबिक फिटनेस रुटीन बनाएंगे। शुभ अंक- 7 , शुभ रंग- रोजी ब्राउन। 

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) अच्छे बैंक बैलेंस की वजह से घर के लिए महंगा सुख साधन का सामान खरीदने का विचार बनाएंगे। एनेर्जेटिक महसूस करेंगे। छात्रों को जरूरी सहयोग व मार्गदर्शन प्राप्त होगा जिससे उनकी सभी दुविधाओं का अंत मुमकिन है। परिवार के कारण आप परेशान हो सकते हैं। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का लाल। 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) कार्यक्षेत्र में योजना के तहत काम करने से सफ लता आसानी से मिलेगी। कारोबारी जातकों को नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। काम के विस्तार की योजना भी फलीभूत हो सकती है। जीवनसाथी चुनने में जल्दबाज़ी ना करें। जहां इतना इंतजार कर लिया वहां थोड़ा और सही। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- लेमन। 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) किसी को भी अपने ऊपर हावी ना होने देना आपका बहुत बड़ा गुण है। घर में आपको जो भी मदद चाहिए होगी वो मिल जाएगी। छात्रों को नई शुरुआत करने का मौका मिलेगा। पुरानी गलतियों से सबक ले आगे बढ़ जाएं। खर्चे काबू करने की कवायद जारी रहेगी। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- नेवी ब्लू। 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) लंबे समय से कुछ मसले आपकी नाक में दम किए हुए थे, अब जाकर राहत की सांस आ रही है। नौकरी बदलने का विचार रखने वाले लोगों को अपनी योग्यता के अनुसार नौकरी मिल सकती है। प्रमोशन व इंक्रीमेंट दोनों के ही शुभ संकेत हैं। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- रोजी ब्राउन। 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) बात को सुनें लेकिन एकदम प्रतिक्रिया देने से बचें। कार्यक्षेत्र में विरोधी हावी होने की कोशिश करेंगे। परिस्थिति कैसी भी हो, आपका आत्मविश्वास नहीं डगमगाएगा और आप घबराएंगे नहीं। आपको अपनी क्षमताओं पर पूरा भरोसा है और उसी के बल पर आपकी नैया पार होगी। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- गहरा लाल। 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) अपनों का साथ सुख व सहारा देता है लेकिन इस बात को जताना आपके लिए मुमकिन नहीं। यकीन मानें इस बात से आपके परिजन मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। काम से जुड़ा शारीरिक व मानसिक तनाव हावी होता जा रहा है। कुछ समय का ब्रेक ले लें। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का लाल। 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) प्रतिस्पर्धा के दौरान हुनर निखरकर सामने आएगा। प्रेमी युगल एक-दूसरे के साथ सुखद व अंतरंग पल बिताएंगे। विदेश तक अपने कारोबार का विस्तार करने का विचार बनाएंगे। दफ्तर में जिसके साथ आपकी सबसे कम बनती है, उससे अच्छी बातचीत हो सकती है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- लेवेंडर। 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) परिवार के किसी सदस्य की फिजूलखर्ची पर लगाम कसने की जरूरत है। आप अपने मातहतों से नाखुश हो सकते हैं क्योंकि वे उम्मीद के मुताबिक काम नहीं कर रहे हैं। सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यकीन ना करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- हल्का नीला।