BREAKING NEWS

BJP में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर, जीतू वघानी ने दिलाई सदस्यता◾कर्नाटक संकट : सिद्धारमैया ने कहा-SC के पिछले आदेश के स्पष्टीकरण तक फ्लोर टेस्ट करना उचित नहीं◾कर्नाटक : CM कुमारस्वामी ने पेश किया विश्वास मत प्रस्ताव◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अनधिकृत कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री◾मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम ने भतीजे रिजवान कासकर को किया गिरफ्तार◾मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ IT विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का प्लॉट जब्त◾येद्दियुरप्पा ने किया दावा, बोले- सौ फीसदी भरोसा है कि विश्वास मत प्रस्ताव गिर जाएगा◾22 जुलाई को दोपहर 2 बजकर 43 मिनट पर लॉन्च होगा चंद्रयान-2◾सरकार कुलभूषण जाधव की सुरक्षा और जल्द भारत लाने की कोशिश जारी रखेगी : जयशंकर ◾अयोध्या मामला : SC का आदेश, 2 अगस्त से होगी सुनवाई◾रामनाथ कोविंद ने नौ क्षेत्रीय भाषाओं में फैसले उपलब्ध कराने के प्रयासों की प्रशंसा की ◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ के फैसले की पकिस्तान PM इमरान ने की सराहना◾राहुल गांधी बोले- फिर उम्मीद जगी है कि जाधव एक दिन भारत लौटेंगे◾कर्नाटक : कांग्रेस विधायक रामालिंगा रेड्डी इस्तीफा लेंगे वापस, करेंगे सरकार के पक्ष में मतदान ◾कर्नाटक : कुमारस्वामी सरकार का फ्लोर टेस्ट आज◾हाफिज सईद की गिरफ्तारी का डोनाल्ड ट्रंप ने किया स्वागत, ट्वीट कर कही ये बात ◾पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले का किया स्वागत◾कुलभूषण जाधव ICJ के फैसले पर सुषमा ने मोदी को कहा शुक्रिया◾ICJ में भारत की बड़ी जीत : 15-1 से कुलभूषण यादव के पक्ष में गया फैसला , फांसी पर रोक ◾ICJ : जाधव मामले में पाकिस्तान ने विएना संधि का उल्लंघन किया, अब लगा तगड़ा झटका◾

भविष्यफल

आज का राशिफल (14 जुलाई)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) परिवार आपके प्रति प्यार जताएगाए। शरीर को स्वस्थ रखने के लिए उसे आराम देना भी बहुत जरूरी है। इस दौरान आप बहुत ही दयालु मूड में रहेंगे और किसी जरूरतमंद की मदद करने के लिए आगे बढ़ेंगे। इसके लिए उनका धन्यवाद करना ना भूलें। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- गहरा लाल। 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) किसी समारोह के दौरान मान सम्मान भी प्राप्त हो सकता है। सेहत को लेकर फिर से प्रयास करें। कुछ समय आपने सेहत की कुछ ज्यादा ही अनदेखी की है। रोमांटिक सितारे साथ हैं। भावुक मिजाज आप पर छाया रहेगा। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- वॉयलेट।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) रीटेल से जुड़े लोगों का कैश रजिस्टर भरा रहेगा। प्रेमीजन आपकी हर बात मानने के लिए तैयार रहेंगे। इस दौरान आपकी जीभ को भरपूर मजा मिलेगा। घर के वातावरण में कुछ बदलाव करने से पहले आपको सभी की राय जानने की कोशिश करनी चाहिए। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- लेवेंडर।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) व्यस्त रहने के बावजूद व्यक्तिगत जीवन के लिए समय जरूर निकाल लें। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए सफलता सुनिश्चित है। घर में मरम्मत का काम चल रहा है। अपनी जीवनशैली के मुताबिक फिटनेस रुटीन बनाएंगे। शुभ अंक- 7 , शुभ रंग- रोजी ब्राउन। 

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) अच्छे बैंक बैलेंस की वजह से घर के लिए महंगा सुख साधन का सामान खरीदने का विचार बनाएंगे। एनेर्जेटिक महसूस करेंगे। छात्रों को जरूरी सहयोग व मार्गदर्शन प्राप्त होगा जिससे उनकी सभी दुविधाओं का अंत मुमकिन है। परिवार के कारण आप परेशान हो सकते हैं। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का लाल। 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) कार्यक्षेत्र में योजना के तहत काम करने से सफ लता आसानी से मिलेगी। कारोबारी जातकों को नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। काम के विस्तार की योजना भी फलीभूत हो सकती है। जीवनसाथी चुनने में जल्दबाज़ी ना करें। जहां इतना इंतजार कर लिया वहां थोड़ा और सही। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- लेमन। 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) किसी को भी अपने ऊपर हावी ना होने देना आपका बहुत बड़ा गुण है। घर में आपको जो भी मदद चाहिए होगी वो मिल जाएगी। छात्रों को नई शुरुआत करने का मौका मिलेगा। पुरानी गलतियों से सबक ले आगे बढ़ जाएं। खर्चे काबू करने की कवायद जारी रहेगी। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- नेवी ब्लू। 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) लंबे समय से कुछ मसले आपकी नाक में दम किए हुए थे, अब जाकर राहत की सांस आ रही है। नौकरी बदलने का विचार रखने वाले लोगों को अपनी योग्यता के अनुसार नौकरी मिल सकती है। प्रमोशन व इंक्रीमेंट दोनों के ही शुभ संकेत हैं। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- रोजी ब्राउन। 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) बात को सुनें लेकिन एकदम प्रतिक्रिया देने से बचें। कार्यक्षेत्र में विरोधी हावी होने की कोशिश करेंगे। परिस्थिति कैसी भी हो, आपका आत्मविश्वास नहीं डगमगाएगा और आप घबराएंगे नहीं। आपको अपनी क्षमताओं पर पूरा भरोसा है और उसी के बल पर आपकी नैया पार होगी। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- गहरा लाल। 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) अपनों का साथ सुख व सहारा देता है लेकिन इस बात को जताना आपके लिए मुमकिन नहीं। यकीन मानें इस बात से आपके परिजन मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। काम से जुड़ा शारीरिक व मानसिक तनाव हावी होता जा रहा है। कुछ समय का ब्रेक ले लें। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का लाल। 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) प्रतिस्पर्धा के दौरान हुनर निखरकर सामने आएगा। प्रेमी युगल एक-दूसरे के साथ सुखद व अंतरंग पल बिताएंगे। विदेश तक अपने कारोबार का विस्तार करने का विचार बनाएंगे। दफ्तर में जिसके साथ आपकी सबसे कम बनती है, उससे अच्छी बातचीत हो सकती है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- लेवेंडर। 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) परिवार के किसी सदस्य की फिजूलखर्ची पर लगाम कसने की जरूरत है। आप अपने मातहतों से नाखुश हो सकते हैं क्योंकि वे उम्मीद के मुताबिक काम नहीं कर रहे हैं। सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यकीन ना करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- हल्का नीला।