BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2.60 लाख के पार, मरने वालों का आंकड़ा 10,482 पहुंचा◾पायलट को मनाने में लगे राहुल और प्रियंका, कई वरिष्ठ नेताओं ने भी किया संपर्क ◾एलएसी विवाद : कल होगी भारत-चीन के बीच लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की चौथी बैठक◾बौखलाए चीन ने निकाली खीज, अमेरिका के शीर्ष अधिकारियों - नेताओं पर वीजा प्रतिबंध लगाया ◾कांग्रेस विधायक दल की बैठक में गहलोत के समर्थन में प्रस्ताव पारित, हाईकमान के नेतृत्व में जताया विश्वास ◾बच गई राजस्थान की कांग्रेस सरकार, मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायकों के संग दिखाया शक्ति प्रदर्शन◾सीबीएसई बोर्ड की 12वीं कक्षा के परिणाम घोषित, 88.78% परीक्षार्थी रहे उत्तीर्ण ◾श्रीपद्मनाभ स्वामी मंदिर प्रबंधन पर शाही परिवार का अधिकार SC ने रखा बरकरार◾सियासी संकट के बीच CM गहलोत के करीबियों पर IT का शकंजा, राजस्थान से लेकर दिल्ली तक छापेमारी◾राहुल ने केंद्र पर साधा सवालिया निशाना, कहा- क्या भारत कोरोना जंग में अच्छी स्थिति में है?◾जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकवादी ढेर ◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 78 हजार के पार, साढ़े पांच लाख से अधिक लोगों ने महामारी से पाया निजात ◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरीजों की संख्या 1 करोड़ 29 लाख के करीब ◾CM शिवराज ने किया मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा, नरोत्तम मिश्रा बने MP के गृह मंत्री◾असम में बाढ़ और भूस्खलन में चार और लोगों की मौत, करीब 13 लाख लोग प्रभावित◾चीन से तनाव के बीच सेना के आधुनिकीकरण के तहत अमेरिका से 72,000 असॉल्ट राइफल खरीद रहा भारत◾पूर्वी लद्दाख में तनाव कम करने के लिए बुधवार तक होगी लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की वार्ता◾राजस्थान : कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे का दावा- गहलोत सरकार के पास 109 विधायकों का समर्थन ◾सचिन पायलट ने 30 विधायकों के समर्थन का दावा किया, कांग्रेस बोली- सुरक्षित है गहलोत सरकार ◾विकास दुबे के लिए मुखबिरी करने के आरोपी पुलिसकर्मी को खुद के एनकाउंटर का डर, SC में दी याचिका◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल (15 जुलाई)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) सेहत को लेकर सजग रहने की जरूरत है। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। कार्यक्षेत्र पर सभी आपकी तारीफ  करेंगे। परिवार में चीजें प्लान के हिसड्डाब से नहीं हो पाएंगी। प्रॉप्रर्टी खरीदने की सोच सकते हैं। सफ लता भरा दिन रहेगा। शुभ अंक-1, शुभ रंग-गोल्डन ब्राउन।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। कार्यक्षेत्र पर अधूरे कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। परिवार पर किसी समारोह का आयोजन कर सकते हैं। प्रॉप्रर्टी खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। अपने साथी के साथ दिन का आनंद उठाएंगे। शुभ अंक-6, शुभ रंग-लाइट ग्रीन।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) सेहत को लेकर रुटीन चेकअप कराते रहें। किसी बड़ी चीज में निवेश की सोच सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर काम की अधिकतता रहेगी। परिवार में विवाद से दूर रहेंगे। घर खरीदने की सोच सकते हैं। किसी से दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं। शुभ अंक-17, शुभ रंग-वॉयलेट।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) सेहत के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। प्रॉप्रर्टी खरीदने के लिए लोन अप्लाई कर सकते हैं। सर्विस सेक्टर से जुड़े लोगों को समस्या हो सकती है। परिवार के मसले सुलझेंगे। किसी दोस्त के साथ घूमने जा सकते हैं। लंबे समय बाद किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। शुभ अंक-8, शुभ रंग-सफेद।

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त)  सेहत में सुधार होगा।अनावश्यक चीजों पर खर्च करने से बचें। कार्यक्षेत्र पर सफ लता मिलेगी। परिवार का कोई सदस्य आपका मूड खराब कर सकता है। किराए पर मनमुताबिक घर मिलेगा। किसी की बात पर गुस्सा बिल्कुल ना करें। जीवनसाथी से मुलाकात हो सकती है। शुभ अंक-5, शुभ रंग-हरा।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) खिलाडिय़ों के लिए दिन अच्छा रहेगा। अतिरिक्त खर्चों को करने से बचें। करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार के किसी सदस्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। कोई करीबी प्रॉप्रर्टी के लिए अदालत जाने की धमकी दे सकता है। शुभ अंक-9, शुभ रंग-मजेंटा।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)  सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करते रहें। सैलरी में बढ़ोत्तरी हो सकती है। करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार का सहयोग पाने में मुश्किल होगी। आज के दिन प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई काम ना करें। परिवार के सदस्य की सफ लता पर गर्व करेंगे। शुभ अंक-4, शुभ रंग-डार्क ग्रे।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। रुका हुआ धन वापिस मिल सकती है। करियर के लिए दिन अच्छा है। परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। खानदानी प्रॉप्रर्टी मिल सकती है। पढ़ाई में कोई आपकी मदद कर सकता है। किसी के साथ दिन का आनंद उठाएंगे। शुभ अंक-3, शुभ रंग-मरुन।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) सेहत को लेकर सतर्क रहें। जल्दबाज़ी में चीजें खरीदना पैसे की बर्बादी साबित होगा। कार्यक्षेत्र पर चीजों को नजरअंदाज ना करें। परिवार को समय देने की कोशिश करें। आज के दिन प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई काम ना करें। पढ़ाई के लिए समय अच्छा है। अपने साथी के अच्छा समय बिताएंगे। शुभ अंक-22, शुभ रंग-हल्का नीला।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) सेहत को लेकर सजग रहें। पैसे वापिस पाने के लिए किसी के पीछे पडऩा पड़ेगा। करियर को लेकर दिन संतोषजनक रहेगा। परिवार के सदस्य आपके विचार से सहमत होंगे। प्रॉप्रर्टी संबंधित मामलों के लिए दिन अच्छा है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। शुभ अंक-4, शुभ रंग-डॉर्क  गे्र।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)  सेहत के लिए दिन अच्छा है। घर के लिए कोई नई चीज खरीद सकते हैं। करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार के साथ भी अकेला महूसस करेंगे। प्रॉप्रर्टी संबंधित काम करते समय सतर्क रहें। समाज में अच्छे कामों के लिए मान-सम्मान बढ़ेगा। शुभ अंक-7, शुभ रंग-पीच।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) सेहत में सुधार होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कार्यक्षत्र पर तय सीमा में काम खत्म करने की कोशिश करेंगे। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। प्रॉप्रर्टी संबंधित कामों के लिए दिन अच्छा रहेगा। समाज में आपकी तारीफ  होगी। शुभ अंक-18, शुभ रंग-गुलाबी।