BREAKING NEWS

भारत-चीन सीमा विवाद: गलवान घाटी पर चीन के दावे को भारत ने एक बार फिर ठुकराया, शुक्रवार को हो सकती है वार्ता◾यूपी में कल रात 10 बजे से 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक फिर से लॉकडाउन, आवश्यक सेवाओं पर कोई रोक नहीं ◾दिल्‍ली में 24 घंटे में कोरोना के 2187 नए मामले, 45 की मौत, 105 इलाके सील◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे 219 लोगों की मौत, 6875 नए मामले◾उप्र एसटीएफ ने उज्जैन से गिरफ्तार विकास दुबे को अपनी हिरासत में लिया, कानपुर लेकर आ रही पुलिस◾वार्ता के जरिए एलएसी पर अमन-चैन का भरोसा, जारी रहेगी सैन्य और राजनयिक बातचीत : विदेश मंत्रालय◾दिल्ली में कोरोना की स्थिति में सुधार, रिकवरी रेट 72% से अधिक : गृह मंत्रालय◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बोले-देश में नहीं हुआ कोरोना वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन◾ इंडिया ग्लोबल वीक में बोले PM मोदी-वैश्विक पुनरुत्थान की कहानी में भारत की होगी अग्रणी भूमिका◾कुख्यात अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मां ने कहा- हर वर्ष जाते है महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए ◾मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे के बारे में शुरुआत से लेकर गिफ्तारी तक का जानिए पूरा घटनाक्रम◾काशीवासियों से बोले PM मोदी- जो शहर दुनिया को गति देता हो, उसके आगे कोरोना क्या चीज है◾ कांग्रेस ने PM मोदी से किया सवाल, पूछा- क्या गलवान घाटी पर भारत का दावा कमजोर किया जा रहा?◾उज्जैन पुलिस की पीठ थपथपाते हुए बोले CM शिवराज-जल्दी UP पुलिस को सौंपा जाएगा विकास दुबे◾चित्रकूट की खदानों में बच्चियों के यौन शोषण पर बोले राहुल-क्या यही सपनों का भारत है◾देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमितों के 24,879 नए मामले और 487 लोगों ने गंवाई जान ◾कानपुर में 8 पुलिसर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे उज्जैन में गिरफ्तार◾ दुनिया में कोरोना मरीजों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरने वालों आंकड़ा 5 लाख 48 हजार के पार ◾कानपुर : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के सहयोगी प्रभात और बउआ को पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान मार गिराया ◾PM मोदी वाराणसी की संस्थाओं के प्रतिनिधियों से आज 11 बजे वीडियो कांफ्रेंस पर संवाद करेंगे◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल (17 जुलाई)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) सेहत को लेकर सजग रहें। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र पर चीजें काबू कर लेंगे। परिवार का प्यार और सहयोग मिलेगा। बजट में किराए पर प्रॉप्रर्टी मिल सकती है। घर के लिए कुछ नया ला सकते हैं। प्रेमी या प्रेमिका अपना वादा निभाएंगे। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- नेवी ब्लू।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) सेहत के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। घर के लिए कोई चीज खरीद सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर कोई नई डील करने में कामियाब होंगे। परिवार का साथ मिलेगा। प्रॉप्रर्टी बेचेने से संबंधित मामलों के लिए दिन अच्छा रहेगा। कोई बिन बुलाया मेहमान आ सकता है। शुभ अंक- 12, शुभ रंग- मरुन।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करते रहें। धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र पर अधूरे काम पूरे करने की कोशिश करेंगे। चीजें मनमुताबिक ना हो पाने के कारण नाराज हो सकते हैं। कोई प्रॉप्रर्टी खरीदने की सोच सकते हैं। पढ़ाई में सफ लता मिलेगी। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- गहरा हरा।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) सेहत के लिए दिन अच्छा रहेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र पर अधूरे कामों को पूरा करने की कोशिश करें। माता-पिता को चीजों की पूरी जानकारी दें। तीर्थयात्रा पर जाने की सोच सकते हैं। पढ़ाई में ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- लेवेंडर।

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) सेहत में सुधार होगा। अतिरिक्त खर्चों को करने से बचें। कार्यक्षेत्र पर काम का दबाव रहेगा। परिवार में कोई समारोह आयोजित कर सकते हैं। कोई प्रॉप्रर्टी की खरीददारी कर सकते हैं। घर पर अधूरी चीजों को पूरा कराने की सोचेंगे। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- चॉकलेट।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। फिजूल चीजों पर खर्च कर सकते हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में समस्या हो सकती है। दोस्तों और करीबियों के साथ घूमने जा सकते हैं। प्रॉप्रर्टी बेचेने संबंधित मामलों के लिए दिन अच्छा है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- गहरा पीला।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करते रहें। आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी। करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार के साथ खुशी महसूस करेंगे। किसी दोस्त के साथ घूमने जाते समय सतर्क रहें। प्रॉप्रर्टी के कारण मान-सम्मान बढ़ेगा। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- इलैक्ट्रिक ब्लू।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) सेहत को लेकर सजग रहने की कोशिश करें। आय के नए साधन बनेंगे। कार्यक्षेत्र पर कुछ नया सीखने को मिलेगा। परिवार आपके विचारों से असहमत होंगे। प्रॉप्रर्टी से जुड़ी किसी डील में लग सकता है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। साथी के कारण मूड खराब हो सकता है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- सिल्वर।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) सेहत के लिए दिन अच्छा है। नए प्रोजेक्ट को शुरु करने के लिए बचत करेंगे। कार्यक्षेत्र पर आपके काम की तारीफ होगी। घर पर आराम मिल पाना मुश्किल रहेगा। प्रॉप्रर्टी से जुड़े मामले में कानूनी सलाह लेनी पड़ सकती है। किसी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- मेटैलिक ब्लू।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) सेहतमंद रहने के लिए व्यायाम करते रहें। धन कमाने के मौके मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर काम में व्यस्त रहेंगे। दोस्तों और करीबियों के साथ अच्छा महसूस करेंगे। किसी प्रॉप्रर्टी से लाभ मिलेगा। दूसरे के धैर्य की परीक्षा ना लें। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा। शुभ अंक-18, शुभ रंग- सेंडी ब्राउन।


कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। आर्थिक स्थिति पर ध्यान दें। कार्यक्षेत्र पर सभी आपके काम की तारीफ करेंगे। परिवार के किसी सदस्य को मदद की जरूरत है। प्रॉप्रर्टी से संबंधित कोई समस्या बढ़ सकती है। किसी से अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- क्रीम।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) सेहतमंद रहने के लिए स्ट्रीट फूड से दूर रहें। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र पर सफ लता प्राप्ति के योग हैं। परिवार का कोई सदस्य काम में आपकी मदद करेगा। बजट के मुताबिक रहने के लिए जगह मिल सकती है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- ब्लू।