मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

पढ़ाई के मामले में किसी तरह का फेवर मिलने की उम्मीद न रखें। खुद को प्रोफेशनल स्तर पर स्थापित करने का प्रयास करेंगे। प्रतिद्वंदि को देखकर बेस्ट दे सकते हैं। लवर से निजता को पूरा सम्मान मिलने की उम्मीद है। स्वास्थ्य पर ध्यान देना जरूरी होगा। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- सफेद।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

वर्तमान में आपके लिए सही होगा कि सबके साथ बना कर चलें। किसी सहकर्मी के साथ प्रेम प्रसंग शुरु हो सकता है। शार्ट वेकेशन पर कहीं घूमने जाना रोमांचक साबित होगा। यदि आप प्रोफेशनल स्तर पर अपनी धाक जमाना चाहते हैं तो आपको अपना सौ फीसदी देना होगा। शुभ अंक – 7, शुभ रंग- पिंक।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

यदि आप रोमांटिक स्तर पर किसी का दिल जीतना चाहते हैं तो अपना वादा निभाना होगा। प्रोफेशनल स्तर पर आपका प्रतिद्वंदि आपको अपना बेस्ट देने के लिए चुनौती देने वाला है। आप में से कुछ लोगों को पढ़ाई के मामले में निराशा का सामना करना पड़ेगा। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- बैंगनी।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

कार्यक्षेत्र में खुशखबरी इंतजार कर रही है। वित्तीय स्तर पर आप खुद को सुरक्षित महसूस करेंगे। करीबी लोगों के साथ यादगार दिन बिताए जाने की संभावना है सामाजिक क्षेत्र में आपेक द्वारा किए गए काम की सराहना होने वाली है। सेहत संतोषजनक रहने वाली है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- बैंगनी।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त )

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आज आपको सर उठाकर चलने का मौका मिलने वाला है। प्रोफेशनल स्तर पर किसी चुनौतिपूर्ण काम को अपने हाथ में लेकर लोगों की सराहाना पा सकते हैं। पढ़ाई के क्षेत्र में सपना पूरा होगा। गशुभ अंक- 22, शुभ रंग- रॉयल ब्लू।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

आज आप किसी पेंडिंग काम को पूरा करने की स्थिति में नहीं रहेंगे। कुछ लोग किसी के प्यार में डूबने वाले हैं। बड़े घर में शिफ्ट होने की संभावना है। ऑफिस पॉलिटिक्स में फंस सकते हैं। पढ़ाई को लेकर समस्याएं रहने की संभावानाएं हैं। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। शुभ अंक- 18,शुभ रंग- पीला।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

मनोरंजक गतिविधि के लिए अवकाश की इच्छा रखने वालों को निराशा हो सकती है। कार्यस्थल पर शोहरत बढ़ेगी। पढ़ाई के मामले में सीनियर्स की सलाह को नजरअंदाज करना मंहगा साबित हो सकता है। पॉकेट के अनुकूल रहने की व्यवस्था हो जाने की उम्मीद है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग – लेमन।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

काम को लेकर अतिविश्वास जोखिम में डाल सकता है एआपको अपना नजरिया बदलने की जरुरत है। बीमार चल रहे लोगों को अतिरिक्त देखभाल की जरुरत है, उनकी सेहत और बिगडऩे के संकेत हैं। प्रोफेशनल स्तर पर कोई मौका हाथ से फिसल जाने के संकेत हैं। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- नेवी ब्लू।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

आप अपने पसंद का कोई काम करने के लिए ऑफिस से छुट्टी ले सकते हैं। किसी शादी समारोह के लिए आमंत्रण मिलने की संभावना है। आप अपने लव लाइफ को और अच्छा बनाने के लिए कोई विचार कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में थोड़ा एडजस्ट करने की जरुरत है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- मजेंटा।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

पढाई के क्षेत्र में आपका प्रदर्शन शानदार रहना वाला है। आपके विचार या प्लान में जीवनसाथी का सहयोग रहने की उम्मीद है। वित्तीय स्तर पर आप पहले की अपेक्षा अधिक मजबूत रहेंगे। ऊर्जावान बने रहने की संभावना है। लव लाइफ संतोषजनक रहने की अपेक्षा है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- रोज।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

समय आ गया है कि प उस व्यक्ति का कर्ज उतार दें, जिसने कभी पूर्व में आपकी मदद की थी। आपको अपने करियर को मजबूत करने के लिए कुछ जरुरी कदम उठाने होंगे। किसी से मिली सलाह को हल्के में न लें ये आपकी बेहतरी के लिए है। शुभ अंक – 22, शुभ रंग- रॉयल ब्लू।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

आज आपके लिए सामाजिक तौर पर बेहद ही रोमांचक दिन रहने वाला है। पढ़ाई में मिली सफलता का स्वाद लंबे समय तक रहने वाला है। शानदार प्रदर्शन सीनियर्स की नजर में आ रहा है। अच्छी डाइट लेने की वजह से आप सेहत की तरफ से बेफिक्र रहेंगे। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- पिंक।