आज का राशिफल (27 जुलाई)


Today's horoscope

मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल)

सामाजिक मोर्चे पर मशहूर होने की महत्वाकांक्षा पूरी होने की संभावना है। किसी निवेश को चुनने में समझदारी रखने की जरूरत है। आज आलस्य से बचना बेहद जरूरी है। संपत्ति विवाद से जुड़ा मामला सुलझाने का प्रयास करेंगे। जीवन में प्यार संतोषजनक रूप से बना रहेगा। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- नेवी ब्लू।

 

वृष (21 अप्रैल से 20 मई)

आर्थिक मामले में आज का दिन आपके लिए बहुत ही शानदार रहेगा। पारिवारिक समारोह में भाग लेना आपको तरोताजा करने वाला साबित होगा। आपका बजट बिगड़ जाने की संभावना है। जिस काम में आपकी दिलचस्पी नहीं बची है उसे नजरअंदाज करें। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- रोजी ब्राउन।

 

मिथुन (21 मई से 21 जून)

पेशेवर मोर्चे पर आपकी उम्मीद धराशायी हो सकती है। करियर के मोर्चे पर कोई मौका आपको दुबारा से मिलने की उम्मीद है। सट्टेबाजी से पैसे का नुकसान उठा सकते हैं। आपकी रचनात्मकता आपके क्लाइंट के उम्मीदों पर खड़ा नहीं उतरेगी। प्रेमी को लेकर अनबन संभव है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- पैरेट ग्रीन।

 

कर्क (22 जून से 23 जुलाई)

पेशेवर मोर्चे पर आपकी पकड़ मजबूत रहेगी। शैक्षणिक मोर्चे पर पुराने लय में वापस आएंगे। आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ करने में सक्षम साबित होंगे। रोमांटिक मोर्चे पर अच्छे दिन की संभावना है। परिवार के साथ कहीं रोमांचक यात्रा पर जाने की उम्मीद है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- आसमानी।

 

सिंह (24 जुलाई से 22 अगस्त)

खेलकूद के मोर्चे पर अपनी दक्षता साबित करेंगे। संबंधों में संतुलन की जरूरत है। वित्तीय मोर्चे पर खुशहाली आने की संभावना है। नए जोड़े किसी रोमांचक जगह पर जाने की योजना बना सकते हैं। घरेलू मामले को आसानी से सुलझाएंगे। अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का लाल।

 

कन्या (23 अगस्त से 22 सितंबर)

पेशेवर मोर्चे पर स्थिति आपके अनुकूल बन जाने की संभावना है। शैक्षणिक स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर किसी महत्वपूर्ण मोर्चे पर अपनी दावेदारी मजबूत करेंगे। जीवनसाथी या माता-पिता हर मोर्चे पर आपके साथ नजर आएंगे। बीमारी से अब छुटकारा मिलेगा। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- रोजी ब्राउन।

 

तुला (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

साइंस या मेडिसिन के क्षेत्र में काम करने वालों को कोई सम्मान या पुरस्कार मिलने की संभावना है। शैक्षणिक मामलों से कुछ दिनों के लिए अवकाश लिए जाने के संकेत हैं। सामाजिक मोर्चे पर कोई रचनात्मक आयोजन करेंगे। प्रेम के बंधन में पड़ सकते हैं। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- हल्का गुलाबी।

 

वृश्चिक (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

पेशेवर मोर्चे पर सबकुछ संतोषजनक रूप से चलता रहेगा। पारिवारिक स्थिति पर ध्यान दें। किसी की आलोचना करने से बचें। शैक्षणिक मोर्चे पर समूह में कार्य करें। जांच-परख कर निवेश की तरफ कदम बढ़ाएं। स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। प्रेमी के साथ समय बिता सकते हैं। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- ग्रे।

 

धनु (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

स्वास्थ्य से संबंधित कोई उपाय करना फायदेमंद साबित होगा। परिवार के लोगों अथवा दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने की संभावना है। प्रेम-प्रसंग मामले में भाग्य आपके साथ है। नौकरी बदलने का मन बना रहे लोगों के लिए धैर्य रखें। वित्तीय मोर्चे पर मजबूती रहेगी। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- हल्का नीला।

 

मकर (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

कोई आपसे अपने काम का अतिरिक्त मेहनताना वसूल करेगा। किसी उत्सव की खरीददारी करते समय बजट का ध्यान रखें। छुट्टी पर जाने वालों को असफलता हाथ लगेगी। किसी को कोई काम करने के लिए मजबूर करेंगे। आंखों ही आंखों में प्यार हो सकता है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- हरा।

 

कुम्भ (20 जनवरी से 18 फरवरी)

वित्तीय मोर्चे पर निवेश का फायदा उठा सकते हैं। लंबी यात्रा के दौरान किसी से प्यार होने की संभावना है। अच्छी नेटवर्किंग का फायदा मिले गा। आपकी उच्च महत्वाकांक्षा सबकी खुशी का कारण बनेगी। स्वयं को पहले से अधिक ऊर्जावान और तंदरुस्त महसूस करेंगे। शुभ अंक-18, शुभ रंग- मेहरून।

 

मीन (19 फरवरी से 20 मार्च)

व्यवसाय करने वाले लोगों के लिए आज का दिन व्यस्त रहने वाला है। दोस्तों के साथ मस्ती बाजी में मशगूल रहेंगे। कुछ लोग अवकाश को लेकर बेसब्र नजर आएंगे। अकादमिक मोर्च पर किसी असाइनमेंट को पूरा करने के लिए बाहरी मदद की जरूरत महसूस करेंगे। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- ग्रे।