आज का राशिफल (28 जुलाई)


horoscope

मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल)

बड़े घर में शिफ्ट कर सकते हैं। आने वाली समस्याओं का समाधान करेंगे। खेलने के शौकीन लोगों को कोई बड़ा मौका मिलेगा। पेशेवर मोर्चे पर आज का दिन बहुत ही अच्छा साबित होगा। शैक्षणिक मोर्चे पर मेहनत कामयाब रहेगी। मानसिक शांति के लिए योग का सहारा लेंगे। शुभ अंक-4, शुभ रंग-इलेक्ट्रिक ग्रे।

 

वृष (21 अप्रैल से 20 मई)

साथ सफर करने वाले सहयात्री आपकी यात्रा को मजेदार बना देगा। प्रेमी से मिला छोटा सा तोहफा आपके लिए बहुत भावनात्मक साबित होगा। पेशेवर मोर्च पर पदोन्नति की संभावना प्रबल नजर आ रही है। सामाजिक दायरे में आपका सम्मान बढ़ेगा। स्वास्थ्य संतोषजनक बना रहेगा। शुभ अंक-4, शुभ रंग-नीला।

 

मिथुन (21 मई से 21 जून)

मीडिया में काम करने वालों को कुछ बाहरी दबाव झेलना पड़ सकता है। वित्तीय मोर्चे पर मजबूती लाने का प्रयास आंशिक रूप से सफल होगा। कुछ लोग रिश्तेदारों या दोस्तों से मिलने के लिए वक्त निकालेंगे। विदेश यात्रा पर जाने की संभावना है। शुभ अंक-11, शुभ रंग-सिल्वर।

 

कर्क (22 जून से 23 जुलाई)

पेशेवर मोर्चे पर कुछ कामों को तत्काल निपटाना जरूरी है। सामाजिक स्तर पर फैल रही बातों के प्रवाह में बहना नुकसानदायक होगा। व्यापारियों के लिए आज का दिन पहले से बेहतर साबित होगा। परिवार के किसी सदस्य द्वारा लिया गया निर्णय आपके हक में रहने वाला है। शुभ अंक-22, शुभ रंग-सफेद।

 

सिंह (24 जुलाई से 22 अगस्त)

प्रेमी के साथ कुछ रोमांचक प्लान बनाया जा रहा है। किसी पार्टी या समारोह में शामिल होने के लिए शहर से बाहर जाना पड़ेगा। संपत्ति विवाद में फंसे लोगों को सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य समस्या में घरेलू उपचार कारगर साबित होगा। जावनसाथी के साथ बढ़ रही दूरी खत्म करेंगे। शुभ अंक-9, शुभ रंग-सेंडी ब्राउन।

 

कन्या (23 अगस्त से 22 सितंबर)

किसी महत्वपूर्ण काम के लिए अपने दोस्तों से तत्काल लोन लेना पड़ेगा। किसी के समक्ष अपने दिल के गांठ खोलना सही नहीं होगा। किसी पार्टी में बुलाए जाने के कारण उत्साहित महसूस करेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आय-व्यय का संतुलन बना रहेगा। शुभ अंक-18, शुभ रंग-गहरा परपल।

 

तुला (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

पेशेवर मोर्चे पर किसी मुद्दे को लेकर टकराहट रहने की संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर सभी कठिनाइयां दूर होंगी। नए जोड़े आरामदायक दिन बिता सकते हैं। कुछ लोग वित्तीय कठिनाई में भी स्थिति का सामना कुशलता से करेंगे। कहीं घूमने जाने की संभावना है। शुभ अंक-7, शुभ रंग-गुलाबी।

 

वृश्चिक (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

कार्यस्थल की परेशानियों से उबरने में आपके शुभचिंतक मददगार साबित होंगे। घरेलू मोर्चे पर आ रही दिक्कत को सामान्य करेंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर भ्रम को जल्द दूर करें। खरीददारी का नशा पॉकेट पर भारी पडऩे वाला है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। शुभ अंक-4, शुभ रंग-बैंगनी।

 

धनु (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

मार्केटिंग में निपुण रहने के कारण सही जगह पर पहुंचेंगे। वित्तीय मोर्चे पर स्थिति अनुकूल रहेगी। एकाग्रता शैक्षणिक मोर्चे पर सफलता की राह तय करेगी। प्रेम प्रसंग के मामले में सफलता मिलेगी। किसी परियोजना को आराम से पूरा करेंगे। अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे। शुभ अंक-5, शुभ रंग-हरा।

 

मकर (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

व्यावसायिक मीटिंग के सकारात्मक नतीजे आपको मकसद के और करीब ले जाएंगे। घरेलू मोर्चे पर प्रसन्नता वाली स्थिति बनेगी। वित्तीय मोर्चे पर थोड़ा सजग रहने की जरूरत है। फिटनेस के लिए व्यायाम और खाने-पीने को लेकर सतर्क रहें। आपकी कलात्मकता की कद्र नहीं होगी। शुभ अंक-6, शुभ रंग-हरा।

 

कुम्भ (20 जनवरी से 18 फरवरी)

पेशेवर लोग नए ग्राहक बनाकर व्यापार को बढ़ाने में सफल रहेंगे। एक स्वस्थ्य प्रतिस्पर्धी भावना शैक्षणिक मोर्चे पर आगे बढऩे के लिए कारगर साबित होगी। स्टॉक मार्केट में काम करने वालों को थोड़ा होशियार रहने की जरूरत है। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहने की जरूरत है। शुभ अंक-1, शुभ रंग-लेमन।

 

मीन (19 फरवरी से 20 मार्च)

पेशेवर मोर्चे पर आपकी सलाह को महत्व दिया जाएगा। खरीददारी में पैसा बचाएंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर प्रतियोगी स्थिति का सामना करने के लिए खुद को समर्थ बनाएंगे। पारिवारिक स्तर पर उतार-चढ़ाव आने की संभावना है। लोन चुकाने के लिए किसी अन्य विकल्प की तलाश करेंगे। शुभ अंक-17, शुभ रंग-पैरेट ग्रीन।