आज का राशिफल (26 जून)


मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल)

पेशेवर मोर्चे पर भार होने की वजह से काम में डूबे रह सकते हैं। किसी समझौते के लिए अलग तरीका अपनाए जाने की संभावना है। पैसा कमाना मकसद हो सकता है, इसके लिए जोखिम उठाने की हिमम्त करेंगे। समय से पूर्व अपने गंतव्य पर पहुंचने का प्रयास कर सकते हैं। शुभ अंक-5, शुभ रंग- लेमन।

वृष (21 अप्रैल से 20 मई)

जिससे मतभेद है उसके साथ समझदारी से मामला सुलझाने का प्रयत्न कर सकते हैं। जो चीज पकी है उस पर आधिपत्य के लिए कानून का सहारा लिए जाने की संभावना है। दिमाग कहीं और रहने के कारण काम में मन नहीं लगने के संकेत हैं। पेशेवर मोर्चे पर किसी से नाराजगी हो सकती है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- सुनहरा।

मिथुन (21 मई से 21 जून)

जिस रास्ते जा रहे हैं आपका मकसद पूरा करने का वही एक मात्र रास्ता है। जिस काम की योजना में आप लम्बे समय से बना रहे थे आज उसे पूरा कर सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर सुधार संतोषजनक रहेगा। आर्थिक मोर्चे पर आज सुदृढ स्थिति में हो सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- गहरा नीला।

कर्क (22 जून से 23 जुलाई)

बचाव करने के लिए उसके पक्ष में खड़े हो सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर काम को समय पर समाप्त करना चाहते हैं तो थोड़ा और समय देना पड़ सकता है। फिटनेस को लेकर आपके द्वारा बहाया गया पसीना अब कारगर नजर आने के संकेत हैं। लम्बी यात्रा पर जाने वालों की यात्रा सुखद रहने की संभावना है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- लेमन।

सिंह (24 जुलाई से 22 अगस्त)

जिसकी जिम्मेदारी आपके उपर है उसकी सहूलियत को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं। जिस काम को करने की इच्छा रखते थे वो इतना आसान नहीं है। घरेलू मोर्चे पर कुछ बदलाव कर सकते हैं। सर्विस सेक्टर में काम करने वाले लोगों को ग्राहकों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- परपल।

कन्या (23 अगस्त से 22 सितंबर)

आस पास किसी की उपस्थिति से आपको परेशानी हो सकती है, इसका समाधान ढूंढने का प्रयास करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर उच्च पदस्थ लोगों को आपसे बहुत कुछ अपेक्षा रहने की संभावना है। लोन की अर्जी स्वीकृत होने के संकेत हैं। परेशानी में घरेलू उपचार कारगर साबित होगा। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- लाल।

तुला (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

किसी के बुलाये जाने पर विदेश जा सकते हैं। घर के आपकी मदद पर भरोसा है, इसलिए आप वो सबकुछ करने का प्रयास करेंगे जो आप कर सकते हैं। व्यापारिक उद्दयम को साझेदारी में शुरू करने के लिए विचार कर सकते हैं। तनाव आपके रोमांटिक रिश्ते में दरार ला सकता है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- आसमानी।

वृश्चिक (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

खुद को शांत रखें और प्रतिकूल परिस्थिति में स्थिर बने रहें। करीबी को लेकर मन में मिला जुला विचार हो सकता है, अपने दिल की आवाज सुनने का प्रयास कर सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर दिन अच्छा गुजरने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर संपत्ति सौदे में व्यस्त रह सकते हैं। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- लेवेन्डर।

धनु (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

ऊपर अभी जांच का पहरा लगा है, इसलिए काम की गुणवत्ता का ध्यान रखेंगे और किसी भी प्रकार की समस्या से बचे रह सकते हैं। कोई आपके फैसले को कर्मचारी के खिलाफ गलत इस्तेमाल कर सकता है। जिस काम में भरोसा है उसे आपके द्वारा बहुत अच्छे ढंग से पूरा किए जाने की संभावना है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- क्रीम।

मकर (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

आज अपनी लड़ाई खुद लड़ सकते हैं। अपनी भावना को किसी के सामने व्यक्त कर सकते हैं। आर्थिक मोर्चे पर निश्चिंतता बनी रहेगी। पुरने दोस्तों से मिलने की योजना बना सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पेशेवर मोर्चे पर उतार-चढ़ाव का समना करना पड़ेगा। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- लाल।

कुम्भ (20 जनवरी से 18 फरवरी)

प्यार को समय देकर तारिफ के हकदार बनेंगे। घरेलू मोर्चे पर आपकी आवश्यकता बढऩे की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर जो कुछ नया आप सीख रहे हैं अब पूरा हो जाने वाला है। सामाजिक मोर्चे पर आपको अपना औचित्य मिलेगा। आर्थिक मोर्चे पर पहले से मजबूत स्थिति में रहेंगे। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- पैरेट ग्रीन।

मीन (19 फरवरी से 20 मार्च)

निजी मोर्चे पर चीजों को ठीक कर सकते हैं। नापसंद व्यक्ति का साथ बनाए रखना हित में होगा। स्वास्थ्य की समस्या दूर होने वाली है। किसी खास से मिलने शहर से बाहर जा सकते हैं। गृहणियां अपना शौक पूरा करेंगी। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- पीला।