आज का राशिफल (28 जून)


मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल)

व्यापार मोर्चे पर कोई प्रस्ताव रखने से पहले सही ढंग से विचार करना चाहिए। अकादमिक मोर्चे पर एकाग्रता की कमी महसूस करेंगे। संदेहास्पद स्थिति आपको किनारे कर सकती है। वित्तीय मोर्चे पर सही फैसला लेंगे। स्वास्थ्य को सबसे प्राथमिकता पर रखेंगे। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- नारंगी।

वृष (21 अप्रैल से 20 मई)

किसी की विचारशीलता को अपनी बुद्धिमता के आगे नकार सकते हैं। परिवार में किसी मामले से निपटने के लिए सख्त रवैया अपना सकते हैं। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलने की संभावना है। घर में नवीनीकरण का कार्य करवा सकते हैं। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- नीला।

मिथुन (21 मई से 21 जून)

सौदा फाइनल करने से पहले अच्छी तरह विचार कर लें। अकादमिक मोर्चे पर किसी की मदद कर सकते हैं। किसी दूसरे शहर की यात्रा पर जाने की संभावना है। रोमांटिक मोर्चे पर कुछ रोमांचक करने के मूड में हो सकते हैं। स्वास्थ्य सामान्य रहने वाला है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- परपल।

कर्क (22 जून से 23 जुलाई)

वापस सही रास्ते पर आने की संभावना है। किसी दूसरे की बुराई करना आप पर उल्टा पड़ सकता है। जल्दबाजी के काम में आपको दुबारा मेहनत करनी पड़ेगी। बीमारी से जल्द ही छुटकारा मिलेगा। गृहणियों के मन में घर की साज-सज्जा बदलने का विचार आएगा। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- मेहरून।

सिंह (24 जुलाई से 22 अगस्त)

शैक्षणिक मोर्चे पर आपको ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता है। पेशेवर मोर्चे पर दबाव में रह सकते हैं। किसी समारोह में शामिल होने के कारण आप प्रसन्न रहेंगे। जिसे आप प्यार करते हैं उससे शादी का प्रस्ताव मिलेगा। किसी आधिकारिक यात्रा पर जाना पड़ेगा। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- लेमन।

कन्या (23 अगस्त से 22 सितंबर) 

सामाजिक मोर्चे पर मशहूर हो सकते हैं। आर्थिक मोर्चे पर आई अस्थाई कठिनाई आपको परेशान करेगी। नियमित व्यायाम के कारण अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे। पेशेवर मोर्चे पर सबकुछ ठीक रहेगा। सुखी पारिवारिक जीवन का आनंद लेंगे। प्रेमी के साथ रोमांटिक पल गुजारेंगे। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- बैंगनी।

तुला (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

पेशेवर मोर्चे पर अपने अंदर काम करने वाले लोगों पर आपको और दबाव बनाने की आवश्यकता है। सामाजिक मोर्चे पर लोगों की नजर में आ सकते हैं। अकादमिक स्तर पर अपनी क्षमता साबित किए जाने की संभावना है। बीमारी से निजात मिलेगी। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- हरा।

वृश्चिक (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

किसी अनुचित मामले में झूठ का सहारा नहीं लेना चाह रहे हैं। स्थानांतरण की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर सावधानीपूर्वक बनाई गई योजना सफल रहेगी। आपके हर प्रयास में जीवनसाथी का साथ मिलेगा। किसी पारिवारिक समारोह में शामिल होंगे। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- पीला।

धनु (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

निजी और पेशेवर दोनों ही मोर्चे पर अनुकूल माहौल बनाने में सफल रहेंगे। पेशेवर मोर्चे पर अच्छा मौका मिलने के संकेत हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर काम का बोझ बढऩे सकता है। स्वास्थ्य संतोषजनक बना रहेगा। प्रेम के मामले में जल्दबाजी से बचने की जरूरत है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- पीच।

मकर (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

पेशेवर मोर्चे पर काम का बोझ बढऩे की संभावना है। मार्केटिंग का काम करने वालों के लिए आज का दिन थका देने वाला रहेगा। शैक्षणिक मोर्चे पर जल्दबाजी से बचें। बुझ रही रोमांटिक भावना को जीवंत करने के लिए कई तरकीब आजमा सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- ऑलिव ग्रीन।

कुम्भ (20 जनवरी से 18 फरवरी)

पेशेवर मोर्चे पर आप उच्च पदस्थ लोगों को प्रभावित करेंगे। खुले विचार के लोगों के बारे में गलत विचार पैदा होने की संभावना है। अकादमिक मोर्चे पर अच्छी तैयारी का फल मिलेगा। निवेश को लेकर दुविधा में हैं। किसी से मिलकर रोमांटिक जुड़ाव होगा। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- भूरा।

मीन (19 फरवरी से 20 मार्च)

किसी और के पक्ष में निर्णय लेकर उसका लाभ ले सकते हैं। पारदर्शी व्यवहार के कारण सामाजिक मोर्चे पर मशहूर होने की संभावना है। लंबे समय से अटके किसी काम को पूरा करने में सफल रहेंगे। किसी महत्वपूर्ण काम के मामले में काफी यात्रा करनी पड़ेगी। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- आसमानी।