आज का राशिफल (21 मार्च)


Today's horoscope

ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

सामने मिल रहे मौके का जल्द से जल्द फायदा उठाने का प्रयास करें। समाजिक क्षेत्र में बढ़ रहे अपने मान सम्मान से उत्साहित महसूस करें। आज कोई ऐसा इंसान मिलने आ सकता है। किसी के प्यार में पडऩे की संभावना है। गृहणियां घर को नया लूक देंगी। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का पीला।

 

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

आपके कठिन समय में कोई करीबी जरुरत से ज्यादा मदद दे सकता है। किसी मिटिंग या सेमिनार की वजह से व्यस्त रहने की संभावना है। आपको अपनी आर्थिक स्थिति का ध्यान रखते हुए बजट पर ध्यान देने की जरुरत है। दिल की भावना का इजहार कर सकते हैं। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- फिरोजी।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

किसी प्रभावशाली व्यक्ति की नजर में अपनी छवि बनाने में सफल साबित होंगे। किसी परिवारिक समारोह में पूरी तरह से व्यस्त रहने की उम्मीद है। किसी करीबी की शादी में शरीक हो सकते हैं। लवर के साथ रोमांटिक शाम बिताने जा सकते हैं। लांग ड्राइव पर जाएंगे। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- इंडिगो।

 

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

किसी खास से मिलने के लिए शहर से बाहर की यात्रा कर सकते हैं। प्रोफेशनल स्तर पर फिलहाल आप जो कुछ भी कर रहे हैं उसका पूरा मजा लेंगे। पढ़ाई के स्तर पर अपने डाउट्स दूर करने का प्रयास कर सकते हैं। फिटनेस पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- आसमानी।

 

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

वर्तमान समय की जरुरत है कि एटिट्यूड में परिवर्तन लाएं। प्रोफेशनल स्तर पर आपका रूतवा बढऩे की संभावना है। करियर से स्तर पर कोई सुनहरा मौका मिलने के संकेत हैं। एक समारोह में किसी करीबी से लंबे समय बाद मुलाकात का मौका मिल सकता है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- सफेद।

 

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

अचानक हुए कोई घटना आपको बैचेन कर सकती है। अच्छे नेटवर्किंग की वजह से प्रोफेशनल स्तर पर लाभ मिलने वाला है। किसी नए इलाज का रास्ता आपके उपर चमत्कारिक प्रभाव दिखा सकता है। आप बजट पर नियंत्रण रखने में कामयाब साबित होंगे। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- चॉकलेट।

 

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

समाजिक स्तर पर आपकी सक्रियता बढ़ने की संभावना है। वित्तीय स्तर पर आ रही समस्या से निपटने का प्रयास करेंगे। बीमार चल रहे लोगों को अपने खान पान को लेकर सतर्क रहने की जरुरत है। किसी के साथ नजदीकी बढ़ने की संभावना हो सकती है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- बैंगनी।

 

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

किसी करीबी से मिलने के लिए शहर से बाहर जाने की योजना बना सकते हैं। शेप में वापस आने के लिए एक्सरसाइज का सहारा लिए जाने की उम्मीद है। नेगेटिविटी को पॉजिटिविटी में बदलने के लिए प्रयासरत रहेंगे। लोगों के साथ आउटिंग पर जाएंगे। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- इलेक्ट्रिक ग्रे।

 

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

परिवार के किसी सदस्य के लिए मैच मेकिंग में सफल रहेंगे। आज आप सेलिब्रिटी मूड में रहेंगे। समाजिक स्तर पर शोहरत बढऩे वाली है। प्रोफेशनल स्तर पर किस्मत चमकने की संभावना है। आर्थिक स्थिति में मजबूती आने से उत्साहित रहेंगे। दिन अच्छा बितेग। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- कॉफी।

 

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

अपनी ही संपत्ति को लेकर लिगल मामले में घसीटे जा सकते हैं। बेवजह की चिंता से आप तनाव महसूस करेंगे। किसी को प्रभावित करने का आपका प्रयास सफल रहने वाला है। काम पर आपका फोकस बना रहेगा। लापरवाही के कारण सेहत में लगातार गिरावट महसूस होगी। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- ब्राउन।

 

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

आप अपनी लगन से सभी पेंडिंग काम को पूरा करने में सफल रहेंगे। आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। परिवार में कोई समारोह आयोजित होने की संभावना है। समाजिक क्षेत्र में आपकी शोहरत बढ़ती हुई नजर आ रही है। सेहत संतोषजनक होगी। शुभ अंक- 11, शुभ रंग-  सफेद।

 

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

आप अपनी बिडिंग के प्रति लोगों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। प्रोफेशनल स्तर पर अपने हित को सिनियर के सामने रखने का मौका निकाल सकते हैं। कंपिटिशन की तैयारी कर रहे लोग अपनी सफलता से उत्साहित रहेंगे। घर खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- फिरोजी।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहाँ क्लिक  करें।