आज का राशिफल (21 मई)


horoscope

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। कोई स्टॉक मार्केट में पैसा लगाने को प्रेरित करने वाला है। किसी नई परियोजना की शुरुआत करने से आपको अच्छा लाभ मिलने क उम्मीद है। आज फिटनेस आपकी प्राथमिकता में रहने वाला है। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- फिरोजी।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

आप किसी परेशान इंसान के प्रति सहानुभूति दिखाकर उसे राहत देने का प्रयास करेंगे। घरेलू स्तर पर किया गया बदलाव आपके लिए संतोषजनक रहेगा। समाजिक क्षेत्र में जिस किसी इंसान का आप सम्मान करते हैं, उससे मिलने का मौका मिल सकता है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- कॉफी कलर।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

जरुरी काम को समय पर पूरा करने के लिए आपको अपनी प्राथमिकता निर्धारित करनी होगी। बेशक आप निर्णय खुद लें लेकिन दूसरों सलाह सुनना भी जरुरी है। जिस किसी काम को आप करने जा रहे हैं उसका फायदा आगे चलकर नजर आएगा। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- चॉकलेट।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

आज ध्यान सिर्फ प्यार और मोहब्बत में केंद्रित रहने वाला है। किसी काम की वजह से पढ़ाई या ऑफिस का काम बाधित हो सकता है। पेंडिंग काम की वजह से बॉस के गुस्से का शिकार होना पड़ सकता है। परिवार के किसी बुजूर्ग के विरोध का सामना करना पड़ेगा। शुभ रंग- 6, शुभ रंग- मजेंटा।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

ये आप की ङ्क्षजदगी का सबसे सुनहरा दौर है। प्रोफेशनल स्तर पर हुए पहले की गलतियों से सबक सीखकर आगे अच्छा करने का प्रयास करेंगे। सिनियर से मिली सलाह आपके भविष्य के लिए बेहद कारगर साबित होगा। नए शहर में शिफ्ट होने से खुश होंगे। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- हल्का हरा।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

प्रोफेशनल स्तर पर आपकी साख बढऩे की उम्मीद है। आप अपने अच्छे मैनेजमेंट की बदौलत किसी जटिल परिस्थिति से निपटने में सफल रहेंगे। प्रेमी जोड़े शादी के बंधन में बंधने का मन बना सकते हैं। सेहत को देखते हुए सही डाइट लेना शुरु कर सकते हैं। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- क्रीम।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

आप जिस किसी को पसंद करते हैं उसका दिल जीत सकते हैं। शादी योग्य लोग जल्द ही रिश्ते में बंध सकते हैं। जो लोग कई तरह के व्यापार में क साथ लगे हैं उनके लिए आज का दिन उपलब्धियों से भरा रहेगा। खुद में बदलाव लाने के लिए तत्पर नजर आएंगे। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- सुनहरा।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

सट्टेबाजी का काम करने वालों को जीत की उम्मीद नजर आएगी। प्रोफेशनल स्तर पर थोड़ा तनाव भरा माहौल रहेगा। परिवार के किसी नौजवान को आपके मदद की जरुरत पडऩे वाली है। खराब मौसम के बावजूद आप इससे बेअसर रहेंगे। पढ़ाई में फोकस की कमी है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- ग्रे।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

आपको काम के मामले में कोई भी निर्णय बहुत सोच समझकर लेने की जरुरत है। प्रोफेशनल स्तर पर स्थिति आपके अनुकूल रहेगी। किसी करीबी को मिली सफलता से उत्साहित रहने की उम्मीद है। आप में से कुछ लोग आज सोशल गेदरिंग का मजा ले सकते हैं। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- ऑफ व्हाइट।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

किसी मेहमान के घर आने से परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा। परिवार में कोई समारोह रखे जाने की उम्मीद है। प्रोफेशनल स्तर के काम से संतुष्ट रहेंगे। किसी से पहली नजर में प्यार हो जाने के संकेत हैं। गिले शिकवे को दूर कर आगे बढऩे का समय गया है। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- लेमन।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

करियर प्लानिंग करने का सही मौका है। प्रोफेशनल स्तर पर नेटवर्किंग का लाभ मिलेगा। सहकर्मी के प्यार में पडऩे के संकेत हैं। घर में कोई कंशट्रक्शन का काम शुरू करवा सकते हैं। पढ़ाई के क्षेत्र में परिवार के किसी छोटे सदस्य को मार्गदर्शन दे सकते हैं। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- हल्का हरा।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

प्रेमी जोड़े किसी खास जगह घूमने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। किसी योजना को साकार करने का सही मौका मिल सकता है। ट्रिप पर जाने के लिए परिवार के बदले दोस्तों के साथ जाने को तरजीह दिए जाने की संभावना है। बजट का ध्यान रखते हुए आगे बढ़ें। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- कॉफी।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहाँ क्लिक  करें।