आज का राशिफल (22 मई)


Today's horoscope

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

दोस्तों के साथ यादगार समय बिताएंगे। प्रोफेशनल मामले में दिन संतोषजनक रहेगा। वित्तीय स्तर पर मजबूती आएंगी। प्रेमी जोड़े साथ में घूमने जाने का प्लानिंग करेंगे। एक्सरसाइज के प्रति मोटिवेट होने के संकेत हैं। रोमांचक गतिविधि में हिस्सा ले सकते हैं। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- सेंडी ब्राउन।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

मौके का फायदा उठाने का प्रयास करें। सामाजिक क्षेत्र में बढ़ रहे सम्मान से उत्साहित रहेंगे। पुराने साथ से मुलाकात होगी। किसी के प्यार में पडऩे की संभावना है। गृहणियां अपने घर को नया लुक देने में व्यस्त रहेंगी। मन अनुकूल खर्च करने में असमर्थ महसूस करेंगे। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- हल्का लाल।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

कठिन समय में करीबी जरूरत से ज्यादा मदद दे सकता है। किसी मिटिंग की वजह से व्यस्त रहने की संभावना है। आर्थिक स्थिति का ध्यान रखते हुए बजत पर ध्यान देने की जरूरत है। जिसे आप मन ही मन प्यार करते थे उससे दिल की भावना का इजहार कर सकते हैं। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- पीच।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

किसी प्रभावशाली व्यक्ति की नजर में छवि बनाने में सफल साबित होंगे। परिवारिक समारोह में पूरी तरह से व्यस्त रहेंगे। करीबी की शादी में शरीक हो सकते हैं। लवर के साथ रोमांटिक शाम बिताने जा सकते हैं। सेहत को लेकर लापरवाही मंहगी पड़ेगी। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- इंडिगो।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त )

किसी खास से मिलने के लिए शहर से बाहर की यात्रा कर सकते हैं। प्रोफेशनल स्तर पर फिलहाल पूरा मजा लेंगे। पढ़ाई के स्तर पर डाउट्स दूर करने का प्रयास करेंगे। मेहमान के घर आने से उत्साहित महसूस करेंगे। घरेलू खर्च पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- बैंगनी।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

वर्तमान समय की जरूरत है कि आप अपनी एटिट्यूड में परिवर्तन लाएं। प्रोफेशनल स्तर पर रुतवा बढऩे की संभावना है। करियर से स्तर पर कोई सुनहरा मौका मिलने के संकेत हैं। एक समारोह में किसी करीबी से लंबे समय बाद मुलाकात का मौका मिल सकता है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- केसरिया।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

सामाजिक स्तर पर सक्रियता बढ़ने की संभावना है। वित्तीय स्तर पर आ रही समस्या से निपटने का प्रयास करेंगे। बीमार चल रहे लोगों को अपने खान-पान को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। लापरवाही के कारण प्रोफेशनल स्तर पर काम इकट्ठा होगा। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- पीच।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

करीबी से मिलने के लिए शहर से बाहर जाने की योजना बनाएंगे। शेप में वापस आने के लिए एक्सरसाइज का सहारा लिए जाने की उम्मीद है। नेगेटिविटी को पॉजिटिविटी में बदलने को प्रयासरत रहेंगे। परिवार में होने वाले फंक्शन को लेकर व्यस्त रहेंगे। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का पीला।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

रुटिन से ब्रेक लेकर छोटा-सा अवकाश प्लान कर सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य के लिए मैच मेकिंग में सफल रहेंगे। सेलिब्रिटी मूड में रहेंगे। प्रोफेशनल स्तर पर किस्मत चमकने की संभावना है। आर्थिक स्थिति में मजबूती आने से उत्साहित रहेंगे। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- पेरॉट ग्रीन।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

संपत्ति को लेकर लीगल मामले में घसीटे जा सकते हैं। बेवजह की चिंता से आप तनाव महसूस करेंगे। किसी को प्रभावित करने का प्रयास सफल रहने वाला है। काम पर फोकस बना रहेगा। किसी आइटम को खरीद रेट से ज्यादा में बेचने में सफल रहेंगे। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- क्रीम।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

लगन से सभी पेंडिंग काम को पूरा करने में सफल रहेंगे। दिन शानदार रहने वाला है। परिवार में कोई समारोह आयोजित होने की संभावना है। सामाजिक क्षेत्र में आपकी शोहरत बढती हुई नजर आ रही है। पढ़ाई के स्तर पर काम को पूरा कर राहत महसूस करेंगे। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- बैंगनी।


मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

प्रोफेशनल स्किल से लोगों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। प्रोफेशनल स्तर पर अपने हित को सिनियर के सामने रखने का मौका निकाल सकते हैं। कंपिटिशन की तैयारी कर रहे लोग अपनी सफलता से उत्साहित रहेंगे। घर खरीदने का सपना पूरा होगा। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- हल्का लाल।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहाँ क्लिक  करें।