ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

आमदनी अच्छी रहेगी। सेहत को लेकर चल रही समस्या अब जल्द ही दूर हो जाने वाली है। प्रोफेशनल स्तर पर चुनौती मिलेगी। जिस किसी ने पूर्व में ऊपर ब्लेम किया था अब वही आपकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा सकता है। खानपान सही रखना जरुरी होगा। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- पीच।

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

काम के मामले में जल्दबाजी करना सही नहीं होगा। बिजनेस में होगा। किसी डील को कोई अपने नाम कर ले उससे पहले उस पर कब्जा जमा लेना सही होगा। कला के क्षेत्र में काम करने वालों की आमदनी अच्छी रहेगी। सेहत को सही रखने में सफल रहेंगे। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- हल्का हरा।

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

प्रतियोगिता के लिए की गई मेहनत सफल होगी। खराब परिस्थिति से जूझ रहे लोगों के स्थिति में सुधार के संकेत हैं। शॉपिंग में समय बिताना अच्छा आइडिया साबित होगा। कार्यस्थल की स्थिति को अनुकूल बनाएंगे। छुट्टियों को शानदार ढंग से बिताने की प्लानिंग करेंगे। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- डार्क ग्रे।

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

कुछ लोग किसी प्रतियोगिता में सफल होने वाले हैं। किसी बड़े संस्थान के साथ जुड़ेगे। किसी से पहली नजर में प्यार होगा। होममेकर्स घर में किसी समारोह का आयोजन कर सकती है। प्रॉपर्टी डील में बार्गेनिंग करने में सफल रहेंगे। रोमांटिक मूड में रहने वाले हैं। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का लाल।

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त )

किसी खास टास्क को स्वतंत्र रुप से पूरा करने का मन बना सकते हैं। पार्टनर के साथ मतभेद कर घर का माहौल प्रभावित कर सकते हैं। लोन पे करना मुश्किल नहीं रहेगा। बीमारी से बाहर निकलने का रास्ता मिल जाएगा। पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल न करें। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- परपल।

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

तनाव में चल रह किसी परिवारिक सदस्य का उत्साह बढ़ाना जरुरी होगा। किसी के प्यार में पडऩे के संकेत हैं। परिवार के सदस्य या दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताना रोमांचक रहेगा। प्रॉपर्टी संबंधी डील किसी स्थापित बिल्डर्स के साथ ही करना सही रहेगा। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- रोज।

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

फ्रेसर को जल्द ही जॉब मिल जाएगी। किसी निर्णय को समय पर लेकर शर्मनाक स्थिति से बच सकते हैं। उच्च शिक्षा के लिए वित्तीय स्तर पर समस्या नहीं रहेगी। फिटनेस के लिए पसीना बहाना शुरु करेंगे। घर में शांति बनाए रखने के लिए मूड का ख्याल रखें। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- रोजी ब्राउन।

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

किसी यात्रा पर जाने के लिए साथ जाने वाले यात्रियों के साथ तालमेल बनाकर निकलना होगा। सेहत संतोषजनक रहेगा। लिव एप्लिकेशन मंजूर हो जाने की उम्मीद है। बचत करने पर ध्यान दे सकते हैं घर का माहौल नया बनाने का प्रयास करेंगे। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- सफेद।

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

बच्चों की वजह से आपका सर ऊंचा होने वाला है। पैसे की तंगी से गुजर रहे लोग आमदनी का कोई अन्य जरिया तलाश सकते हैं। कुछ लोगों को नई जॉब मिलने की उम्मीद है। घरेलू स्तर पर चल रही समस्या अब जल्द ही दूर होने वाली है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- बैंगनी।

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

गुजरे दिनों की यादों में खोये रहेंगे। किसी अनअपेक्षित श्रोत से आमदनी आने के कारण वित्तीय समस्याएं दूर हो जाएगी। किसी प्रोजेक्ट को सही ढंग से करने के लिए आपको पूरा फोकस बनाए रखना होगा। लवर के साथ रोमांचक समय बिताने का मौका मिलेगा। शुभ अंक – 18, शुभ रंग- पीला।

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

यदि एक बार आप अपनी सोच बना लेते हैं तो उसी राह में रास्ता तलाशना जरुरी होगा। प्रोफेशनल स्तर पर आप तेजी के साथ मजबूत होते जा रहे हैं । परिवार का कोई नौजवान जॉब या उच्च शिक्षा के लिए कहीं बाहर जा सकता है। यात्रा पर जा सकते हैं। शुभ अंक- 18, शुभ रंग-परपल।

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

प्रमोशन मिलेगी। जीवनसाथी के साथ बढ़ रही दूरी को कम करने का प्रयास करेंगे। परिवार का कोई नौजवान आपकी नजर में अपनी इज्जत बढ़ा सकता है। वित्तीय स्तर पर मजबूती आने की संभावना है। सेहत संतोषजनक रहेगा। घूमने जाने का प्लान करेगा। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- हल्का हरा।