मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

वित्तीय स्मस्याओं के बारे में गंभीर होने की जरुरत है। नियमित एक्सरसाइज का फायदा सेहत पर नजर आने लगेगा। कार्यक्षेत्र में अनुकूल माहौल बनाकर रखने का प्रयास कर सकते हैं। किसी डेस्टिनेशन पर पहुंचने के लिए रास्ता लेना जल्दी पहुंचने की गारंटी नहीं हो सकती। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- लाइट ग्रे।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

पढ़ाई के क्षेत्र में आगे की तरफ बढ़ते जा रहे हैं। प्रोफेशनल स्तर पर किसी डील को हासिल करने की प्रतियोगिता जीत सकते हैं। परिवार में उत्साह का माहौल बने रहने की संभावना है। किसी दोस्त के घर पर ग्रुप में ठहरने का प्लान बना सकते हैं। किसी के प्यार में पड़ेगे। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- पीला।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

प्रोफेशनल स्तर पर मेहनत का परिणाम मिलने वाला है। जॉब तलाश करने वालों को जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है। मानसिक सेहत को देखते हुए योगा या मेडिटेशन शुरु कर सकते हैं। भरोसे का अभाव आपके प्रेम संबंध में दूरी ला सकता है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- परपल।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

पार्टनर को अलग महसूस करवाने के लिए खास करने का प्रयास करेंगे। प्रोफेशनल स्तर पर नुकसान होगा। बोनस या सेलरी वृद्धि से वित्तीय स्तर पर स्थिरता आएगी। आमदनी का नया जरिया खोलने के लिए ट्रेनिंग ले सकते हैं। सकारात्मक सोच बनाए रखेंगे। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- बॉटल ग्रीन।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त )

वित्तीय स्तर पर समस्या नहीं रहेगी। प्रोफेशनल स्तर पर बड़ा पद मिलने की संभावना है। सामाजिक क्षेत्र में आपकी अपेक्षा के अनूकुल ही सबकुछ चलते रहने की उम्मीद है। किसी के प्यार में पडऩे की संभावना है। सड़क यात्रा के दौरान रिस्क लेना सही नहीं होगा। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- इंडिगो।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

कोई आपकी दिलचस्पी देखते हुए आपको सामाजिक जीवन में लाने का प्रयास कर सकता है। आज का समय शहर से बाहर कहीं ड्राइव के लिए जाने के लिहाज से अच्छा रहेगा। नए घर में शिफ्ट होने की संभावना है। किसी करीबी की शादी में शरीक हो सकते हैं। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- गहरा लाल।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

सबआर्डिनेट पर नजर रखने और गाइड करते रहने में कोई हिचकिचाहट नही रखनी चहिए। जीवनसाथी आपको किसी काम में व्यस्त कर सकता है, लेकिन चाह कर भी उससे मुंह नहीं मोड़ सकते। रोमांटिक स्तर पर उतार चढ़ाव लगा रहेगा। की शुभ अंक- 18, शुभ रंग- सफेद।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

परिवार के साथ छुट्टियां मनाने जा सकते हैं। किसी अपने की मेहमनावाजी का मजा ले सकते हैं। सरकारी कर्मचारियों के लिए अपने पसंद की पोस्टिंग मिल पाना मुश्किल लग रहा है। जिसे आप मन ही मन चाहते हैं उसके करीब आने का मौका मिलने वाला है। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- आसमानी।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

कार्यक्षेत्र में व्लेमगेम की पॉलिटिक्स से बचें। सरकारी नौकरी वालों की सेलरी में वृद्धि की संभावना है। सेहत को लेकर सजग रहेंगे। लव लाइफ में ताजगी और रोमांच बनाए रखने की जरुरत महसूस होगी। भीड़-भाड़ की वजह से छुट्टियों का खुलकर मजा नहीं ले पाएंगे। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- ग्रे।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

प्रॉप्रटी खरीदने के लिए सही अवसर है। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। डेडलाइन के दबाव में रात की नींद खराब हो सकती है। परिवार के किसी सदस्य के मूड स्विंग की वजह से घर का माहौल खराब हो सकता है। सेल्फ प्रमोशन के लिए सही मौका है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- मजेंटा।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

ज्यादा कार्यभार संभालने के लिए ऊर्जा से भरपूर रहना होगा। कार्यक्षेत्र में प्रतिद्वंदि को मात देने में सफल रहेंगे। परिवारिक मामले को सुलझाने के लिए थोड़ा डिप्लोमेटिक होना पड़ेगा। पढ़ाई के क्षेत्र में अच्छे परिणाम के लिए प्रोफेशनल के मदद की जरुरत हो सकती है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- इंडिगो।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

कार्यक्षेत्र में चमकने वाले हैं। प्रोफिट मेकिंग स्किम से जल्द ही मुनाफा मिलना शुरु हो जाएगा। रोमांचक क्रियाकलाप में हिस्सा ले सकते हैं। प्रॉप्रटी मामले का झगड़ा सुलझाना आसान नहीं होगा। सेहत संतोषजनक रहने वाला है। सड़क यात्रा के समय सावधान रहें। शुभ अंक – 17, शुभ रंग- पीला।