आज का राशिफल (13 अक्टूबर)


मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

जिसे पसंद करते हैं उसके साथ डीनर पर जाने की संभावना है। परिवार के साथ समय बिताने कहीं जा सकते हैं। पेशेवर स्तर पर मामले को सुलझाने में आपका निर्णय रहेगा। इच्छाशक्ति बनाए रखने का फायाद पढ़ाई के स्तर पर मिलने की सभावना है। वित्तीय स्तर की समस्या समाप्त होगी। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- रोजी ब्राउन।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

दिन सुकून भरा रहेगा। लापरवाही आसपास के लोगों को भी प्रभावित कर सकती है। पढ़ाई में मिली सफलता के कारण उत्साहित रहेंगे। अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रयास कर सकते हैं। पेशेवर स्तर पर जिम्मेदारियां बढऩे की संभावना है। परिवार में संपत्ति के मामले को लेकर विवाद संभव है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- लेमन।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

परिवार के स्तर पर तनाव रहने के संकेत हैं। किसी चीज को पाने के अधिक मेहनत करेंगे। पुराने संबंध को ताजा करने के लिए समय दे सकते हैं। पढ़ाई के मामले में परिणाम अनुकूल रहने की संभावना है। समाजिक स्तर पर सम्मान किये जाने के संकेत हैं। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- गहरा लाल।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

स्किल बढ़ाने का मौका मिलने वाला है। परिवार के बुजूर्ग की मांगो को पूरा करने के लिए मेहनत कर सकते हैं। बचत पर ध्यान देना हितकर होगा। कार्यस्थल पर सहकर्मी बोझ हल्का कर सकता है। सौदे को अपने पक्ष में करने के लिए पूरी क्षमता लगा सकते हैं। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- सफेद।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

परिवार में उत्साहित करने वाला माहौल बना रहेगा। जिस पर भरोसा करते हैं वह आपको ठेस पहुंचा सकता है। आपसी संबंध में तनाव कायम रहने की संभावना है। कार्यस्थल पर कोई दिनचर्या को प्रभावित कर सकता है। शैक्षणिक स्तर पर धीमी रफ्तार लक्ष्य से दूर कर सकती है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- हल्का सलेटी।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

कार्यस्थल पर योजना को लागू किए जाने का क्रेडिट दिया जा सकता है। पेशेवर स्तर पर चुने रास्ते को ऊंचे मुकाम तक ले जा सकते हैं। शैक्षणिक स्तर पर शानदार प्रदर्शन करेंगे। करीबी इंसान के साथ प्रेम संबंध की शुरुआत होने की संभावना है। लक्ष्य के प्रति एकाग्रता कायम रखेंगे। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- बेबी पिंक।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

पेशेवर स्तर पर उपलब्धि हासिल करेंगे। महत्वपूर्ण मामले में समय पर निर्णय ले लेने से राहत महसूस करेंगे। सपनों के प्रति घर वालों का विश्वास पाना आसान नहीं होगा। स्वास्थ्य संतोषजनक बना रहेगा। परिवार के सदस्य की शादी तय होने की संभावना है। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- बैंगनी।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

कार्यस्थल पर कठिन परिस्थितियों से निकलने में सफल रहेगें। पेशेवर स्तर पर फायदा मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। नए जोड़े एक दूसरे के और करीब महसूस कर सकते हैं। आर्थिक स्तर पर मंहगा सामान खरीदने में सक्षम हो सकते हैं। समाजिक स्तर पर सक्रिय रहने की संभावना है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- हरा।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

डेंजर जोन से बच कर निकल सकते हैं। पढ़ाई के स्तर पर काम निकालने से वंचित रह सकते हैं। कार्यस्थल पर किसी योजना से बाहर रखे जा सकते हैं। घर का माहौल शांतिपूर्ण रहने से उत्साहित महसूस करेंगे। घरेलू स्तर पर पैसे की तंगी को लेकर तनाव संभव है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- इलेक्ट्रिक ब्ल्यू।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

अच्छी कंपनी में जगह पाने का सपना पूरा होगा। अच्छे संबंध रहने के कारण मनपसंद जगह पर ट्रांसफर लेना संभव हो सकता है। पढ़ाई के मामले में कठिन मेहनत का फल मिलने के संकेत हैं। लोन मिलने की संभावना है। नवविवाहित जोड़े एक-दूसरे को समय देने में सक्षम हो सकते हैं। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- परपल।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

उर्जावान और उत्साहित महसूस करेंगे। धन एसंपत्ति में वृद्धि होने की संभावना है। दोस्तों के साथ खरीददारी करना खर्चीला साबित हो सकता है। घरेलू स्तर पर बदलाव की योजना शुरु किए जाने की जरुरत है। प्रतियोगिता के लिए कठिन परिश्रम करते नजर आएंगे। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- इंडिगो।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहने की जरुरत है। नवविवाहित जीवन के नए दौर में प्रवेश कर सकते हैं। कॉलेज से अच्छे नंबर से पास होने वाले लोग उच्च शिक्षा के लिए प्रयास करेंगे। कार्यस्थल का माहौल अनुकूल होने की उम्मीद है। काम के प्रति जूनून बनाए रखने में सक्षम होंगे। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- हल्का नीला।