आज का राशिफल (5 अक्टूबर)


मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

शारीरिक स्तर पर तंदरुस्त नजर आ सकते हैं। एक्सारसाइज रुटिन में वापस लौटने वाले हैं। दूसरे शहर की यात्रा पर जाने की संभावना है। प्रॉपर्टी को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश में रहने की उम्मीद है। कार्य को पूरा नहीं करने के कारण किरकिरी होने वाली है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- रॉयल ब्ल्यू।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

संपत्ति का एक हिस्सा लेने वाले व्यक्ति अपना रास्ता निकालने में असमर्थ रहेंगे। पेशेवर के स्तर पर नए खोज में दिन व्यस्त रहने की संभावना है। ऑफिस के रुके हुए कार्य पूरा करके ही दम लेंगे। परिवार की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए तैयार रहें। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- मेहरुन।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

पेशेवर स्तर पर ख्वाहिश को पूरा करने का सही समय है। कार्य के क्षेत्र में काम की सराहना होने वाली है। लक्जरी लाइफ जीने के लिए हर साधन उपलब्ध हो सकता है। निवेश के अच्छे विकल्प सामने आने वाले हैं। खान-पान में परहेज सेहत का मूलमंत्र साबित होगा। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- लेवेन्डर।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

पेशेवर स्तर पर उदासीनता लोगों के पकड़ में आ सकती है। सट्टेबाजी के चक्कर में पैसे का नुकसान कर सकते हैं। पैसे के मामले में किसी पर भरोसा करना सही नहीं होगा। रोड साइड खाना-खाना नुकसानदायक हो सकता है। लोगों को योगा टिप्स देकर आनंदित महसूस करेंगे। शुभ अंक-3, शुभ रंग-गहरा लाल।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

घर की पेंटिंग के काम रोकना पड़ सकता है। लक्ष्य हासिल करने में सफल रहेंगे। सही निर्णय के कारण बॉस की नजर में अच्छी इमेज हासिल किए जाने की उम्मीद है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में सुधार लाने का प्रयास असफल रहेगा। रिश्तेदारों से मिलने बाहर जा सकते हैं। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- फॉरेस्ट ग्रीन।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

घर में समारोह होने की भी संभावना है। पेशेवर क्षेत्र में खुद पर गर्व महसूस कर सकते हैं। प्रेमी के सम्मान के हकदार होंगे। पूर्व निवेश से अच्छा रिटर्न आने की संभावना है। परिवार में बीमार चल रहे सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर खुशखबरी मिलने की उम्मीद है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- लेमन।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

लम्बे सफर पर निकलने वालों की यात्रा अच्छी रहेगी। कम्यूनिकेशन स्किल की वजह से लोगों के बीच पहचान बनाने में कामयाब हो सकते हैं। अचानक हुई मुलाकात से पुराने दिनों की याद ताजा होगी। बीमारी से परेशान चल रहे लोगों को अच्छी खबर मिलने वाली है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- सुनहरा।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

सुरक्षा को लेकर सचेत रहने की जरूरत है। जिससे मिलेंगे उस पर अपना प्रभाव छोडऩे में सफल हो सकते हैं। समाजिक स्तर विशेष कार्य के लिए की मददगार ढूंढऩा बहुत मुश्किल हो सकता है। खाने के लिए नई जगह पर जाना निराश कर सकता है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- नीला।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

अच्छा जोब ऑफर हाथ से फिसल सकता है। जीवन साथी के साथ बहुमूल्य समय बिताने के लिए अथक प्रयास करने पड़ सकते हैं। फिटनेस को लेकर सजग हो सकते हैं। पुराने दोस्तों से मिलने जा सकते हैं। पढ़ाई के मोर्चे पर अच्छा परिणाम मिल सकता हैं। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- पीच।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

अपने सभी अरमान पूरे कर सकते हैं। व्यापारिक यात्रा सफल रहेगी। परिवार के बच्चे की उपलब्धि पर गर्व कर सकते हैं। पार्टनर के साथ विंडो शॉपिंग पर जाना रोमांचक होगा। दोस्तों के साथ का आनंद लेने वाले हैं। स्वस्थ्य रहने के लिए खान-पान पर ध्यान दे सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- गहरा फिरोजा।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

दुबारा से प्यार की नई शुरूआत कर सकते हैं। कार्यस्थल पर सलाह देने से पहले उसे अच्छी तरह समझ लेना जरूरी होगा। रिटेल व्यापारियों को सेल में कमी के कारण चिंता बनी रहने की संभावना है। आमदनी को लेकर चिंता नहीं रहेगी। नियमित व्यायाम से भरपूर आनंद ले सकते हैं। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- गहरा फिरोजा।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

स्वस्थ्य रहने के लिए खान-पान का ध्यान रखना होगा। सट्टेबाजी में पैसे गंवा सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य के लिए योग्य जोड़ी की तलाश में व्यस्त रहने वाले हैं। गृहणियों को जीवन की एकरसता से बोरिंग हो सकती है। नए काम की शुरूआत कर सकते हैं। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- हरा।