आज का राशिफल (13 सितंबर)


Today's horoscope

मेष (ARIES)  (21 मार्च से 20 अप्रैल)

आज आप अपनी दिनचर्या में परिवर्तन लाने की शुरुआत कर सकते हैं। कार्यस्थल पर बॉस की अवहेलना के शिकार हो सकते हैं। पढाई के मामले में समस्या को हल कर देने वाले किसी इंसान की तलाश पूरी होने की संभावना है। रोमांटिक रिश्ते मजबूती से बंध सकतें है। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- नेवी ब्ल्यू।

 

वृष (TAURUS)  (21 अप्रैल से 20 मई)

किसी की मदद मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। मेहमान आने से माहौल खुशनुमा बनेगा। किसी समारोह का आयोजन करने वाले हैं। पर्यटन स्थल पर जाना रोमांचक साबित होने वाला है। पेशेवर तौर पर खुद को स्थापित करने में कामयाब हो सकते हैं। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। शुभ अंक- 2,शुभ रंग- गुलाबी।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

पढ़ाई में अच्छा करने की उम्मीद है। घर में खुशहाली कायम करने के लिए आप कोई भी कदम उठा सकते हैं। प्रेमी के साथ समय बिता सकते हैं। कोई बड़ा काम कर आप अपना पेशेवर रुतवा बढाने वाले हैं। लोन की इच्छा रखने वाले लोगों को सफलता मिल सकती है। पुराने दोस्तों से मिलने जा सकते हैं। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- कॉफी।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

शुरू किए गए काम में बेहतर परिणाम आने की संभावना है। पेशेवर स्तर पर जल्द सफलता मिलने की उम्मीद है। वित्तीय स्तर पर स्थिति में सुधार की उम्मीद है। बिमारी से राहत मिलने की संभावना है। प्रमियों का रिश्ता और मजबूत होने की संभावना है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- फॉरेस्टग्रीन।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

पढ़ाई के स्तर पर मेहनत का परिणाम मिलने वाला है। बाहरी लाईफ छोड़ कर फैमिली लाईफ का मजा ले सकते हैं। पार्टी में जाने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। मुश्किल वक्त में जीवनसाथी को स्पोर्ट कर सकते हैं। नए काम की शुरूआत कर सकते हैं। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- सी ग्रीन।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका निकाल सकते हैं। समय पर लोन अदायगी को लेकर सचेत रहें। परेशान रहने के कारण छोटी सी बात पर गुस्सा हो सकते हैं। मंहगा सामान जल्दबाजी में खरीदने से बचें। दोस्तों के लिए मेजबान की भूमिका निभा कर प्रशंसा पा सकते हैं। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- रॉयल ब्ल्यू।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

नौकरी की तलाश पूरी होगी। व्यापारियों को काम में खूब फलने की संभावना है। उद्दयोग को उंचाई पर ले जाने के लिए साझेदारी का सहारा ले सकते हैं। लोन को आसानी से इसे पूरा करने में सक्षम रहेंगे। जीवनसाथी की फितरत बदलने वाली है। घरेलू स्तर पर साकारात्मकता कायम रहेगी। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- क्रीम।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

पढ़ाई का दबाव बढऩे की संभावना है। कार्यस्थल पर सहकर्मियों को उत्साहित कर सकते हैं। बोनस मिलने की उम्मीद है। आर्थिक स्तर पर आ रही समस्या दूर होती नजर आ रही है। डॉक्टरी चक्कर में पड़े लोगों के लिए राहत की खबर हो सकती है। प्यार में पडऩा आसान नहीं रहने वाला है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- लाल।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) 

वित्तीय समस्या से जल्द राहत मिलने की संभावना है। पेशेवर लोग देर तक ऑफिस में फंसे रह सकते हैं। घरेलू समस्या से मुक्त होने के लिए जोखिम उठाए जाने की संभावना है। पे्रमी से प्यार की वर्षा संभव है। संपत्ति के मामले में धोखा खाने की संभावना है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- पीला।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

काम के स्तर में बदलाव लाने का सुनहरा अवसर मिलने वाला है। मृदुभाषी होना किसी को आपका कायल बनाने वाला है। रिश्तेदारों से मुलाकात की उम्मीद है। लोगों से बातचीत कर आस-पास की गतिविधियों की जानकारी रख सकते हैं। किसी पार्टी में बुलाए जाने की संभावना है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- सिल्वर ग्रे।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

परिवार के लोगों के लिए उपस्थित रहने का प्रयास करेंगे। समाजिक बैठक का मुख्य केंद्र बनने की उम्मीद है। किसी का विश्वास बनाए रखने का प्रयास करेंगे। पेशेवर स्तर पर आपके फैसले की जांच संभव है। टीम को लीड करने का भार उपर आ सकता है। स्वास्थ्य संतोषजनक बना रहेगा। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- गुलाबी।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

किए काम में खुशियां तलाशने का प्रयत्न कर सकते हैं। नौकरी में काम की शरूआत शानदार रहेगी। उपरी कमाई में दूसरों को भी साझेदार बनाने का प्रयत्न करेंगे। भविष्य को ध्यान में रखकर कहीं निवेश किए जाने की संभावना है। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हो सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- पीच।