आज का राशिफल (14 सितंबर)


Today's horoscope

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

कार्यस्थल की समस्या को सुलझा सकते हैं। किसी काम की भरपाई कर सकते हैं। बढ़ते खर्च से बेअसर रहेंगे। जीवनशैली की समस्या से स्वयं में सुधार लाने की जरूरत महसूस कर सकते हैं। खेल जगत में शोहरत मिलने की संभावना है। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- पीला।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

अपने क्षेत्र के जाने माने लोगों में शुमार हो सकते हैं। घर के बुजुर्ग की सलाह मानकर परिवारिक समस्या से छुटकारा पा सकते हैं। राजनीति जीवन में बड़ी समस्या बन सकती है। विपरीत जेंडर के इंसान के साथ का भरपूर मजा ले सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होंगे। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- रोजी ब्राऊन।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

शानदार पेशेवर दौर शुरु होने की संभावना है। कार्यस्थल पर थोड़ा और प्रयास करने की जरूरत है। किसी की सहायता कर सकते हैं। पढ़ाई में तरक्की कर माता-पिता को खुशियां दे सकते हैं। प्यार के अतिरिक्त भी कुछ काम हो सकता है। दोस्तें से मिलकर पुरानी यादें ताजा करेंगे। शुभ अंक-8, शुभ रंग-गहरा भूरा।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

प्रभावशाली इंसान से सहायता मांग सकते हैं। काम के प्रति इमानदार नहीं रहने का नुकसान उठाना पड़ सकता है। करीबी आपके अच्छे स्वभाव का फायदा उठाने वाला है। छोटी-छोटी जरूरतों को ध्यान में रखकर बचत करने का मन बना सकते हैं। सेहत के प्रति सतर्क हो जाने की जरूरत है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- हल्का लाल।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

पढ़ाई के स्तर पर कुछ नया सीखना पड़ सकता है। दोस्तों के साथ ड्राइविंग के लिए जा सकते हैं। क्रश की तरफ से साकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की संभावना है। करीबियों पर भरोसा कर सकते हैं। माता-पिता का स्वास्थ आपकी चिंता का कारण बन सकता है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- परपल।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

काम को समय पर पूरा करने के लिए पहल करनी होगी। समस्या का समाधान ढूंढने का प्रयास करेंगे। किसी परियोजना में स्वयंसेवक का काम करने को लेकर मन में दुविधा बनी रहेगी। प्रेम संबंध में स्ट्रेट कोई बात बोलना उचित रहेगा। किसी के कड़वे बोल आपका दिल दुखा सकते हैं। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- गहरा आसमानी।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

काम को पूरा करने के लिए दिन सही रहेगा। पेशेवर स्तर पर जिम्मेदार पद तक पहुंचने का लक्ष्य तय करने वाल हैं। कार्यस्थल पर अपनी योजना को कार्यान्वित करने की संभावना है। नए माध्यम से पैसा आने में दिक्कत रहेगी। परिवार में किसी की जिम्मेदारी कंधे पर आने के संकेत हैं। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- चॉकलेट।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

पढ़ाई के स्तर पर सब आसानी से चलता रहेगा। कार्यस्थल पर लिया गया निर्णय पक्ष में रहेगा। पूर्व के निवेश से अच्छी आमदनी मिलने की उम्मीद है। मकान मालिक मकान को अच्छे रेंट पर चढ़ाने में कामयाब रहेंगे। जिसे पसंद करते हैं उसके साथ वक्त गुजारने का मौका मिलने वाला है। शुभ अंक-17, शुभ रंग-मेजेंटा।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

आर्थिक स्तर पर मजबूती आने की उम्मीद है। पूर्व के निवेश से पैसा आ सकता है। करियर सुनिश्चित करने में सफल रहेंगे। महत्व रखने वाले इंसानों का दिल जीतने में सफलता मिलने वाली है। काम से अवकाश लेकर घर में खुशियों भरा समय बिता सकते हैं। स्वस्थ जीवन का आनंद लेंगे। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- गहरा लाल।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

महत्वपूर्ण काम की योजना बनाते हुए विशेष सावधान रहने की जरूरत है। नापसंद काम का बोझ सर पड़ सकता है। पेशेवर स्तर पर किसी काम में फंस सकते हैं। आर्थिक समस्या से दो चार होना पड़ सकता है। समाजिक समारोह में अपेक्षित सम्मान से वंचित रहने की संभावना है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- क्रीम।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

आर्थिक स्तर पर दिन भाग्यशाली साबित होने वाला है। अन्य के व्यवसाय का उपयोग अपने व्यक्तिगत फायदे के लिए कर सकते है। कुछ खास डाइट लेना शुरू कर सकते हैं। कार्यस्थल पर स्थिति आपके अनुकूल रहेगी। पसंद का कोई काम मिलने से संतुष्टि मिलने की उम्मीद है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- लेमन।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

पेशेवर स्तर पर स्थिति नियंत्रण में रहेगी। समाजिक स्तर पर प्रतियोगिता के मूड में रहने की संभावना नजर नहीं आ रही है। पढ़ाई के स्तर पर बदलाव पक्ष में रहने वाल है। प्रेमी के बिगड़े मूड को ठीक कर सकते हैं। आलस से जीतने में सफल हो सकते हैं। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- क्यान।